बॉलीवुड

कपिल के शो में जाने के लिए कितने रूपये देने पड़ते है ? खुद कॉमेडियन ने कर दिया बड़ा खुलासा

लगभग सात माह के इंतज़ार के बाद देश के मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो ‘द कपिल शर्मा शो’ ने वापसी कर ली है. शो की वापसी काफी शानदार रही है. वापसी के बाद से शो के चार सीजन प्रसारित हो चुके हैं और सभी को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला है. बता दें कि, जनवरी 2021 के बाद से ‘द कपिल शर्मा शो’ बंद हो गया था हालांकि हाल ही में यह वापस से चालू हो गया है. पहले एपिसोड में दिग्गज़ अभिनेता अजय देवगन अपनी फिल्म ‘भुज द प्राइड ऑफ़ इंडिया’ के प्रमोशन के लिए पहुंचे थे. वहीं दूसरे एपिसोड में सुपरस्टार अक्षय कुमार अपनी फिल्म ‘बेल बॉटम’ के प्रमोशन के लिए आए थे. ये दोनों एपिसोड क्रमश: 21 और 22 अगस्त को प्रसारित हुए थे.

the kapil sharma show akshay and ajay

वहीं हाल ही में शो का दूसरा सप्ताह भी काफी शानदार रहा है. जहां शनिवार को पहले एपिसोड में पुरुष और महिला भारतीय हॉकी टीम पहुंची थी वहीं रविवार को प्रसारित हुए दूसरे एपिसोड में हिंदी सिनेमा के दो दिग्गज़ अभिनेता धर्मेंद्र और शत्रुघ्न सिन्हा ने शिरकत की थी. ख़ास बात यह है कि इस बार कपिल के शो पर दर्शक भी देखने को मिल रहे हैं. वहीं शो का सेट भी नए अवतार के साथ देखने को मिल रहा है.

the kapil sharma show dharmendra and shatrughan sinha

कपिल शर्मा के शो को भारत ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में पसंद किया जाता है. हर कोई चाहता है कि वो ‘दमन कपिल शर्मा शो’ की लाइव ऑडियंस का हिस्सा बने लेकिन यह कोई आसान या ज़्यादा मुश्किल काम भी नहीं है. लेकिन इसे लेकर कई तरह की अफवाहें भी फ़ैली है. कई लोगों का मानना है कि कपिल के शो पर लाइव ऑडियंस के रुप में जाने के लिए आपको पैसे चुकाने होंगे लेकिन आपको बता दें कि ऐसा कुछ नहीं है. शो पर बिना एक भी रुपया दिए आप पहुंच सकते हैं.

the kapil sharma show

कपिल ने खुद किया था खुलासा…

कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर एक व्यक्ति द्वारा कपिल शर्मा के शो पर आने वाले दर्शकों द्वारा दी जाने वाली फीस को लेकर कुछ कहा था. जबकि सच्चाई तो यह है कि ऐसा कुछ नहीं होता है. इसके बाद कपिल ने खुद सामने आकर इस बात का खुलासा किया था कि हमारे शो में जो दर्शक आते है उनसे कोई फीस नहीं ली जाती है. अगर अब आप कपिल के शो के दर्शक के रुप में खुद को देखना चाहते हैं तो आपको बस मुंबई आना होगा. इसके बाद आप बिना एक भी पैसा खर्च किए कपिल के शो में एंट्री लें सकते हैं.

the kapil sharma

Back to top button