बॉलीवुड

अब एक और मुस्लिम अभिनेत्री ने छोड़ी फ़िल्मी दुनिया, कहा- अल्लाह की राह पर, देखें ख़ूबसूरती

फ़िल्मी दुनिया से एक और हैरान करने वाली ख़बर सामने आ रही है. इस्लाम के लिए एक और मुस्लिम अदाकारा ने इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया है. बता दें कि, इस ख़ूबसूरत मुस्लिम अदाकारा का नाम है सनम चौधरी. वे पाकिस्तान की रहने वाली है और पाकिस्तान की ही अभिनेत्री हैं. उन्होंने हाल ही में अपने जन्मदिन के शुभ अवसर पर एक बड़ा ऐलान कर सनसनी मचा दी थी.

 sanam chaudhry

सनम चौधरी पाकिस्तान में एक जाना-माना नाम है और वे बेहद ख़ूबसूरत भी है. उनकी ख़ूबसूरती देखती ही बनती है. हाल ही में शुक्रवार (27 अगस्त, 2021) को उनका 30वां जन्मदिन था. मुख़्य रूप से टीवी की दुनिया में सनम चौधरी काम करती हैं. वे पाकिस्तान में छोटे पर्दे का एक बड़ा नाम है. अपने जन्मदिन के मौके पर इस अदाकारा ने अभिनय की दुनिया को अलविदा कहा था.

sanam chaudhry

सनम चौधरी ने सोशल मीडिया पर भी खुद को एक अभिनेत्री दिखाना उचित नहीं समझा. सनम ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के बायो में ‘अभिनेत्री’ की जगह ‘इस्लाम सीख रही एक मुस्लिम माँ’ कर दिया. इतना ही नहीं अभिनेत्री ने अपना इंस्टाग्राम एकाउंट भी साफ़ कर दिया है. उन्होंने इंस्टा से अपनी सभी तस्वीरें हटा ली है.

sanam chaudhry

गौरतलब है कि सनम को टीवी सीरियल ‘घर तितली का पर’ से काफी लोकप्रियता मिली थी. इस धारावाहिक ने उन्हें घर-घर में बड़ी पहचान दिलाई थी, हालांकि अब महज 30 साल की छोटी उम्र में अल्लाह के चलते उन्होंने अभिनय की दुनिया छोड़ दी है. वे कहती हैं कि जो लोग धर्म के रास्ते पर चलते हैं, उनका दिल साफ़ होता है.

sanam chaudhry

सनम का कहना है कि जो रास्ता उन्होंने चुना है उसके लिए सभी लोग उन्हें बढ़ाई और शुभकामाएं दे रहे हैं. साथ ही जीवन की इस नई पारी के लिए लोग उनका खुशी के साथ स्वागत कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर पोस्ट साझा करते हुए अभिनेत्री ने लिखा कि, “अभी से ही मेरा हौसला इतना बढ़ाया जा रहा है. अल्लाह हम सब को राह दिखाए!”

sanam chaudhry

सोशल मीडिया पर टीवी अभिनेत्री ने एक वीडियो भी साझा किया है. जो कि ख़ूब सुर्ख़ियों में है. वहीं उन्होंने अपनी शादी की तस्वीर को बस सोशल मीडिया पर रखा है और अन्य तस्वीरों को डिलीट कर दिया है. गौरतलब है कि उनके पति का नाम सोमी चौहान है जो कि एक गायक हैं.

sanam chaudhry

एक बेटे की मां है सनम चौधरी…

सनम चौधरी और सोमी चौहान एक बेटे के माता-पिता हैं. साल 2019 में दोनों की शादी हुई थी और साल 2020 में दोनों ने बेटे का स्वागत किया था. कपल के बेटे का नाम ‘शाहवीर’ है.

sanam chaudhry

सनम चौधरी ने ‘आसमानों पे लिखा’, ‘हवाएँ’, ‘अब देख खुदा क्या करता है’, ‘इश्क़ हमारी गलियों में’, ‘रूबरू तेरा इश्क़’ और ‘मेरे आबरू’ जैसे टीवी धारावाहिकों में काम किया है.

sanam chaudhry

Back to top button