समाचार

VIDEO : MP में किसानों को उकसाते दिखी कांग्रेसी नेता, कहा – थाने और गाड़ियां जला दो

भोपाल मंदसौर में किसानों का शांतिपूर्ण प्रदर्शन अचानक से जिस तरह उग्र हो गया वो कहीं न कहीं साजिश की शंका पैदा करता है। जिस तरह से किसानों की भींड अचानक उग्र हो गई और पुलिस को मजबूरी में फायरिंग करनी पड़ी उसकी वजह से 5 लोग मारे गए। अब मध्य प्रदेश में किसानों को भड़काने वाले कुछ कांग्रेसी नेताओं के वीडियो सामने आए हैं, जिनसे साबित हो जाता है कि इस दंगे में कांग्रेस पार्टी का ही हाथ है। mp farmers protest congress mla.

MP में भीड़ को भड़काते दिखी कांग्रेसी नेता :

मध्य प्रदेश के मंदसौर जिले में मंगलवार (6 जून) को किसान आंदोलन ने हिंसा का रूप ले लिया। इस हिंसक भींड को रोकने की कोशिश में पुलिस को गोली चलानी पड़ी जिससे पांच लोगों की मौत हो गई। सभी न्यूज चैनल और राजनीतिक दलों ने इसे किसानों की हत्या कहा और इसपर राज्य और केन्द्र सरकार की खूब आलोचना की।

लेकिन, अब जो वीडियो सामने आया है उसमें मध्य प्रदेश के मंदसौर में किसानों को कांग्रेस की एक महिला विधायक भड़काते हुए दिख रही है। कांग्रेस की यह महिला विधायक अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं से थाने में आग लगाने के लिए कहती दिख रही है। इस कांग्रेसी विधायक ने अधिकारियों को दबंगई दिखाते हुए अपशब्द भी बोले हैं।

 भीड़ को भड़काते दिखे कई अन्य कांग्रेसी नेता :

कांग्रेस की इस महिला विधायक द्वारा लोगों को भड़काने का वीडियो सामने होने के बाद एक-एक कर ऐसे अन्य वीडियो भी सामने आ रहे हैं। किसानों को हिंसा और आगजनी के लिए भड़काते कुछ और कांग्रेसी नेताओं का वीडियो वायरल हो रहा है। एक वीडियो में शिवपुरी से कांग्रेस विधायक शकुंतला खटिक जहां लोगों को थाने में आग लगाने के लिए भड़काती दिख रही हैं। तो वहीं, एक दूसरे वीडियो में कांग्रेस नेता और रतलाम जिला परिषद के उपाध्यक्ष डीपी धाकड़ भी किसानों को हिंसा करने के लिए भड़काते दिख रहे हैं। वायरल हो रहे इस वीडियो में उपाध्यक्ष डीपी धाकड़ किसानों से कहते दिख रहे हैं, ‘अगर एक भी गाड़ी आ जाए, तो उनमें आग लगा देना.. हम देख लेंगे।’

देखें वीडियो –

Back to top button