समाचार

बबलू की बेटी नेहा ने भी तोड़ा दम, आरोपी ने घर में घुसकर पूरे परिवार के सिर पर मारी थी गोली

एकमात्र चश्मदीद गवाह बबलू की 19 वर्षीय बेटी नेहा को अस्पताल में भर्ती किया गया था

हरियाणा के रोहतक के विजय नगर में हुए हत्याकांड को अभी तक सुलझाया नहीं जा सका है। शुक्रवार को दिनदहाड़े प्रॉपर्टी डीलर बबलू पहलवान के घर किसी ने घुस कर परिवार के सभी सदस्यों को गोली मार दी थी। जिसमें बबलू पहलवान, उसकी पत्नी बबली व बबली की मां रोशनी की मौके पर ही मौत हो गई थी। जबकि घायल हुई बबलू की 19 वर्षीय बेटी नेहा को अस्पताल में भर्ती किया गया था। हालांकि अब इस हत्याकांड की एकमात्र चश्मदीद गवाह नेहा ने वारदात के 40 घंटे बाद दम तोड़ दिया है। नेहा ने रविवार सुबह पीजीआई में आखिरी सांस ली है।

इंस्पेक्टर बलवंत सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि रविवार सुबह को नेहा ने अंतिम सांस ली। शव को जल्द पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंपा जाएगा।

सिर पर मारी गई थी गोली

बबलू पहलवान के घर में घुसकर इस हत्याकांड को अंजाम दिया गया था। पुलिस के अनुसार जिस तरह से परिवार के सभी सदस्यों को मारा गया है, उसे देखकर लगता है कि आरोपी इनकी जान पहचान का था। आरोपी आसानी से घर के अंदर दाखिल हुआ था और उसने बेहद ही पास से सबको सिर पर गोली मारी थी। ये गोली इतने करीब से मारी गई थी कि पांच राउंड फायरिंग की आवाज पड़ोस में किसी को सुनाई नहीं दी।

पड़ोसियों को पांच राउंड फायरिंग की आवाज न आने के आधार पर पुलिस ने कहा कि ये साफ है कि किसी ने बेहद करीब से सिर को निशाना बनाकर फायरिंग की है। इतना ही नहीं अंदर से दरवाजा बंद था। ऐसे में हमलावर आसानी से छत के रास्ते ही फरार हो गए। घर में किसी तरह की लूटपाट नहीं हुई। ऐसे में लूट के बाद हत्या की वारदात की थ्योरी भी सिरे से खारिज हो रही है। पुलिस ने घटनास्थल से केवल 32 बोर के पांच खोल बरामद किए हैं। किसी तरह का हथियार बरामद नहीं हुआ है।

प्रॉपर्टी विवाद हो सकता है

हत्याकांड की गुत्थी अभी तक सुलझ नहीं पाई है। लेकिन पुलिस तेजी से जांच कर रही है। पुलिस के आला अधिकारियों के अलावा सीआईए की टीम भी जांच करने में लगी हुई है। इस दौरान एक गाड़ी की तलाशी भी ली गई। ये गाड़ी किसकी है और तलाशी क्यों ली गई। इस बारे में पुलिस की ओर से कोई जानकारी नहीं दी गई है। पुलिस को शक है कि परिवार के किसी करीबी ने ये सब किया है। साथ ही वारदात को प्रॉपर्टी विवाद से जोड़कर देखा जा रहा है। इसके लिए पुलिस प्रॉपर्टी डीलर के बैंक अकाउंट से लेकर प्रॉपर्टी के लेनदेन के रिकार्ड को भी खंगाल रही है।

आपको बता दें कि दो दिन पहले हुई वारदात में अभी तक पुलिस ने किसी आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया है। वहीं हत्याकांड के बाद से पूरी कॉलोनी में दहशत है। पड़ोसियों ने बताया कि बबलू और उसकी पत्नी दोनों ही शारीरिक रूप से मजबूत थे। बबलू शाम को घर के बाहर तबेले से ही दूध लेकर आता था और गली में ही लोगों के साथ बैठकर हुक्के लेता था। किसी को इनकी हत्या की बात पर यकीन नहीं हो रहा है और हर कोई दहशत में है।

Back to top button