बॉलीवुड

कंगना से ब्रेकअप के बाद बुरी तरह टूट गए थे अध्ययन सुमन, पिता की सलाह ने बदल दी ज़िंदगी

हिंदी सिनेमा की बेबाक और बिंदास अदाकारा कंगना रनौत अपनी फिल्मों और अदाकारी के साथ ही आकर अपने बयानों को लेकर भी ख़ूब सुर्ख़ियों में रहती है. वे किसी भी मुद्दे पर बोलने का हुनर रखती है और अपने विरोधियों को चारों खाने चित कर देती है. अक्सर कंगना द्वारा दिए गए बयान या उनकी सोशल मीडिया पोस्ट खबरों में आ जाती है.

kangana ranaut

अक्सर कंगना ट्विटर पर ट्वीट्स के माध्यमसे फैंस का अध्ययन अपने एयर खींचती है. सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल भी किया जाता था वहीं ट्विटर पर उन्हें अपने फैंस का भी ख़ूब साथ मिलता था. हालांकि कुछ दिनों पहले उनके ट्विटर एकाउंट को सस्पेंड कर दिया गया था. इसके बाद से कंगना इंस्टाग्राम पर ही अधिक सक्रिय रहती है और इसी के माध्यम से वे अपने फैंस से जुड़ी हुई है.

बता दें कि, कंगना रनौत करीब 15 साल से फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ी हुई है. साल 2006 में उन्होंने हिंदी सिनेमा में अपने कदम रखे थे. 34 साल की हो चुकी कंगना अब भी कुंवारी है और उन्होंने अब तक शादी नहीं की है. हालांकि उनका बॉलीवुड के कई अभिनेताओं से रिश्ता रहा है. कई रिश्ते तो इनमें विवादित भी रहे. कभी वे उम्र में खुद से करीब 22 साल बड़े अभिनेता आदित्य पंचोली से प्यार कर बैठी तो कभी उनका दिल आया सुपरस्टार ऋतिक रोशन पर.

kangana ranaut

गौरतलब है कि कंगना रनौत का करीब आधा दर्जन एक्टर से अफेयर चला है. वहीं उनका नाम अभिनेता अध्ययन सुमन से भी जुड़ा है. दोनों के रिश्ते ने ख़ूब सुर्खियां बटोरी थीं. बता दें कि, अध्ययन सुमन मशहूर अभिनेता शेख सुमन के बेटे हैं. एक समय वे कंगना के प्यार में कैद थे, हालांकि दोनों का रिश्ता लंबे समय तक नहीं टिक सका और जल्द ही दोनों की राहें अलग हो गई थी.

kangana ranaut and adhyayan suma

कंगना से ब्रेकअप के कई सालों बाद साल 2016 में अध्ययन ने कंगना को लेकर कई तरह के ख़ुलासे किए थे जिस पर काफी बवाल भी मचा था. कंगना पर अध्ययन ने ड्रग्स लेने तक का आरोप लगा दिया था. उन्होंने अपने साक्षात्कार में इसे स्वीकार किया था. वहीं अब एक बार फिर से कंगना को लेकर अध्ययन ने कुछ कहा है जो कि सुर्ख़ियों में है.

kangana ranaut

अध्ययन ने कहा कि, दोनों के बीच रिश्ते बिलकुल ठीक नहीं थे. दोनों के रिश्ते में कड़वाहट थीं. गौरतलब है कि कंगना और अध्ययन साल 200 से 2009 के बीच रिलेशनशिप में थे. अपने हालिया साक्षात्कार में बिना कंगना का नाम लिए अपने पुराने साक्षात्कार के बारे में एक्टर ने बात की. अध्ययन ने बताया कि, वे इस रिलेशनशिप की वजह से वो इमोशनली बहुत परेशान रहे.

kangana ranaut and adhyayan suman

बता दें कि, कंगना और अध्ययन ने साथ में भी काम किया था. दोनों को फिल्म ‘राज: द मिस्ट्री कंटीन्यू’ में देखा गया था. कंगना पर तंज कसते हुए एक्टर ने कहा कि, उन्हें फ्लॉप अभिनेता और पब्लिसिटी का भूखा तक कहा गया था. साक्षात्कार में अभिनेता आने पिता शेखर सुमन द्वारा दी गई सलाह के बारे में भी बात की. उन्होंने कहा कि मेरे पापा हमेशा मुझसे कहते है कि कोई भी अच्छा या बुरा नहीं होता.

कई बार आप किसी के साथ रिलेशनशिप में आते हैं, पर एक दूसरे के लिए बने ही नहीं होते हैं. अध्ययन ने कहा कि पिता की इस बात ने मुझे हौंसला दिया और फिर मैं अपनी लाइफ में आगे बढ़ गया.

वर्कफ़्रंट की बात करें तो अध्ययन तो फिल्मों से लंबे समय से दूर है. वहीं कंगना की आगामी फिल्म ‘थलाइवी’ है. इस फिल्म का ट्रेलर दर्शकों द्वारा ख़ूब पसंद किया गया है. वहीं जल्द ही फैंस फिल्म का आनंद लेने वाले हैं. बता दें कि, यह फिल्म दक्षिण भारतीय सिनेमा की दिग्गज एक्ट्रेस रही और तमिलनाडु की पूर्व सीएम जयललिता के जीवन पर आधारित है.

kangana ranaut

Back to top button