बॉलीवुड

‘ढूंढ सको तो ढूंढ लो’, बचपन में ऐसी दिखती थीं उर्वशी रौतेला, फोटो देख नहीं पहचान पा रहे फैंस

उर्वशी रौतेला हिंदी सिनेमा की एक बेहद ख़ूबसूरत और बोल्ड अदाकारा हैं. आए दिन उर्वशी रौतेला किसी न किसी वजह से सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं. कभी अपनी तस्वीरें, कभी अपने वीडियो तो कभी अपनी फिल्मों के चलते वे सुर्ख़ियों में आ जाती है. सोशल मीडिया पर सुर्ख़ियों में रहने का उर्वशी कोई मौक़ा नहीं छोड़ती है.

urvashirautela

सोशल मीडिया पर उर्वशी की एक तगड़ी फैन फॉलोइंग है. इंस्टाग्राम पर उन्हें करोड़ों की संख्या में लोग फॉलो करते हैं. इंस्टाग्राम पर उनके करीब 4 करोड़ (39.8 मिलियन) फ़ॉलोअर्स है. वे अपनी हर एक इंस्टाग्राम पोस्ट से ख़ूब सुर्ख़ियों में रहती है. एक बार फिर से वे अपनी इंस्टा पोस्ट से ख़ूब सुर्खियां बटोर रही है. हाल ही में उर्वशी ने इंस्टाग्राम से एक ऐसी तस्वीर साझा की है जिसमें उन्हें पहचानना किसी के लिए भी आसान नहीं है.

urvashirautela

दरअसल, उर्वशी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम एकाउंट से अपनी स्कूल के दिनों की एक तस्वीर साझा की है. उनके द्वारा साझा की गई तस्वीर में टीचर्स के साथ ही ढेरों बच्चे भी नज़र आ रहे हैं. इसी भीड़ में उर्वशी भी कहीं बैठी हुई है. उनकी यह वर्षों पुरानी फोटो सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हो रही है. उनके फैंस उनके इस तस्वीरर पर ख़ूब कमेंट्स कर रहे हैं और इसे ख़ूब पसंद भी किया जा रहा है. इसके साथ उन्होंने जो कैप्शन दिया है वो हर किसी का ध्यान खींच रहा है.

urvashirautela


दरअसल, बचपन की इस ग्रुप फोटो को साझा करते हुए उर्वशी ने अपने करोड़ों फैंस को काम पर भी लगा दिया है. उन्होंने फोटो को साझा करते हुए कैप्शन दिया है कि, “अगर ढूंढ सकते हो तो ढूंढ लो #BabyUrvi. बेस्ट कैप्शन जीतेगा”. इस तस्वीर में उर्वशी के साथ ही सभी बच्चे स्कूल यूनिफॉर्म में नज़र आ रहे हैं. वहीं बच्चों के साथ स्कूल टीचर्स भी बैठे हुए हैं.

urvashirautela

उर्वशी ने फैंस को चैलेंज दिया है और फैंस भी काम पर लग गए हैं. फैंस एक्ट्रेस को ढूंढने की ख़ूब कोशिश कर रहे हैं. किसी ने अभिनेत्री को ढूंढ भी लिया है तो वहीं कोई इसमें नाकाम रहा है. इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है. उर्वशी की इस फोटो को 20 घंटे के अंदर 6 लाख से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं.

urvashirautela

वर्कफ़्रंट की बात करें तो उर्वशी रौतेला आने वाले दिनों में कई फिल्मों में नज़र आने वाली हैं. जल्द ही उर्वशी जाने माने अभिनेता रणदीप हुड्डा के साथ पर्दे पर देखने को मिलेगी. इन दोनों की वेब सीरीज ‘इंस्पेक्टर अविनाश’ रिलीज होने वाली है. इसके साथ ही उर्वशी तमिल सिनेमा में भी अपने कदम रखने जा रही है.

urvashirautela

Back to top button