बॉलीवुड

52 की उम्र में भी भाग्यश्री दिखती हैं बेहद ही जवां, जमकर करती हैं वर्कआउट-VIDEO

अभिनेत्री भाग्यश्री एक बार फिर से बड़े पर्दे पर नजर आने वाली हैं और ये कंगना रनौत की फिल्म ‘थलाइवी’ में एक अहम किरदार निभा रही हैं। अभिनेत्री भाग्यश्री ने फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। ये फिल्म काफी हिट रही थी और रातों-रात ये स्टार बन गई थी। हालांकि इन्होंने एक फिल्म करने के बाद ही एक्टिंग करियर को छोड़ दिया था। वहीं अब 52 साल की आयु में ये कमबैक कर रही हैं।

दिखती हैं बेहद ही जवां

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bhagyashree (@bhagyashree.online)

52 साल की आयु में भी भाग्यश्री ने अपने आपको काफी फिट रखा है और ये अधिकतर समय वर्कआउट ही करती हैं। जिसकी वजह से ही ये इस उम्र में भी यंग ऐक्ट्रेस की तरह नजर आती हैं। हाल ही में भाग्यश्री ने वर्कआउट का एक लेटेस्ट वीडियो भी पोस्ट किया है। वीडियो में अभिनेत्री स्ट्रेच करती नजर आ रही हैं। इससे पहले भी भाग्यश्री अपने वर्कआउट वाले कई वीडियोज़ भी पोस्ट कर चुकी हैं।

भाग्यश्री ने मोनोकिनी में भी अपनी कुछ तस्वीरें और वीडियो शेयर की थी। जिसमें वे स्विमिंग पूल में मस्ती करती नजर आ रही थी। इस वीडियो को शेयर करते हुए इन्होंने लिखा था कि खुश रहने का चुनाव हमेशा आपका होता है। दूसरे के कार्यों के प्रति आपकी प्रतिक्रिया हमेशा आपके दिमाग में बढ़ती है। इसलिए बुद्धिमानी से चुनें। सच्चे दोस्त चिंताओं को दूर करने में मदद करते हैं, सुनिश्चित करें कि आप उनमें निवेश करते हैं। दोस्तों के साथ मज़ा, यादों का निर्माण।

नाटक में किया था काम

bhagyashree

बेहद ही कम लोग जानते हैं कि भाग्यश्री ने अपने करियर की शुरुआत टेलीविजन से की थी। इनका पहला सीरियल ‘कच्ची धूप’ था जो कि साल 1987 में आया था। कुछ समय तक इस सीरियल में काम करने के बाद इन्हें एक फिर ऑफर हुई थी और सलमान खान के साथ डेब्यू करने का मौका मिला था।

bhagyashree

सलमान खान और भाग्यश्री ने ‘मैंने प्यार किया’ से फिल्म इंडस्ट्री में अपना कदम रखा था। इस फिल्म को लोगों ने खूब पसंद किया था और ये फिल्म उस समय की बहुत बड़ी हिट थी। लेकिन अपनी निजी जिंदगी के कारण भाग्यश्री ने फिल्मी दुनिया को छोड़ दिया और अपना सारा समय परिवार को दिया।

भाग्यश्री के साथ काम करने पर जताई खुशी

bhagyashree and kangana

अभिनेत्री कंगना ने भाग्यश्री के साथ काम करने को लेकर खुशी जताई थी। कंगना ने पिंकविला से बातचीत करते हुए कहा था, ‘जब हम मिले, तो मेरे पास उनके लिए बहुत सारे सवाल थे। हम सभी ने उनका शानदार लॉन्च देखा है। लेकिन उन्होंने जल्दी ही फिल्मों को बाय कह दिया था। अपनी अब तक जर्नी और कमबैक पर बात करते हुए भाग्यश्री ने मुझे कई सारी दिलचस्प बातें बताई हैं। वो अच्छी चीजों के लिए हमेशा तैयार हैं। भाग्यश्री मेरी पसंसीदा स्टार्स में से एक रही हैं और अब मैं उनके साथ काम कर रही हूं। मैं अपने आपको बहुत खुशकिस्मत मानती हूं।’

bhagyashree

गौरतलब है भाग्यश्री ने ‘थलाइवी’ फिल्म में आम किरदार निभाया है। ये फिल्म जल्द ही रिलीज होने वाली है। इसके अलावा ये प्रभास और पूजा हेगड़े के साथ ‘राधे श्याम’ फिल्म में भी नजर आने वाली हैं।

Back to top button