बॉलीवुड

दुपट्टे को ओढ़ने की बजाय रेत पर बिछा बिकीनी पहन लेट गई TV की नागिन, देखें Pics

टीवी की नागिन के नाम से मशहूर मोनी रॉय (Mouni Roy) अक्सर अपनी हॉट एंड बोल्ड अदाओं को लेकर चर्चा में रहती हैं। खासकर जब से उन्होंने टीवी छोड़ बॉलीवुड में एंट्री की है तब से उनके चाहने वालों की संख्या और भी बढ़ गई है। फिल्मों में दूसरी हीरोइनों को कड़ी टक्कर देने के लिए मौनी अपने फिगर पर बहुत ज्यादा ध्यान देती है। वे जिम में घंटों पसीना बहाती है और डांस कर के भी अपने फिगर को मेंटेन रखती है। वहीं खाने पीने का भी बहुत परहेज करती हैं।

mouni roy

मौनी सोशल मीडिया पर भी बहुत एक्टिव रहती है। यहां वे आए दिन फैंस के साथ अपनी निजी तस्वीरें साझा करती रहती हैं। हाल ही में मौनी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें साझा की है। इन तस्वीरों ने इंटरनेट का पारा चढ़ा रखा है। इन फोटोज में मौनी की हॉटनेस ओवरफ़्लो हो रही है। उन्हें देख जवान से लेकर बूढ़े तक अपनी पलक झपकने का नाम नहीं ले रही है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by mon (@imouniroy)

इन तस्वीरों में मौनी रेत पर अपना दुपट्टा बिछाए लेटी हुई नजर आ रही हैं। इस दौरान उन्होंने टू पीस बिकीनी पहनी हुई है। उनके बाल खुले हैं और वे कैमरा को देख कातिलाना अदाएं बिखेर रही हैं। अपने इस लुक में वे बेहद हॉट लग रही हैं। उन्हें देख ऐसा लगता है मानो बस घंटे तक उनकी तस्वीरों को निहारते ही रहे।

mouni roy

मौनी के पास एक किताब भी रखी हुई है। हालांकि मौनी का ध्यान इस किताब में कम और कैमरे के सामने पोज देने में अधिक है। इस पोस्ट को साझा करते हुए वे कैप्शन में लिखती हैं ‘बाहर गर्मी थी और मैं अंदर कोई गाना सुन रही थी या कोई कविता थी, उम्म्म मैं भूल गई!’

mouni roy

आमतौर पर लोग कमरे के अंदर किताब पढ़ना पसंद करते हैं। यदि बाहर पढ़ते भी हैं तो फूल कपड़े पहनकर पढ़ते हैं। लेकिन यहां तो मौनी बिकीनी पहनकर किताब का आनंद ले रही है। ऐसे में कई लोग बोल रहे हैं कि एक्ट्रेस ने ये सब फ्री की पब्लिसिटी पाने के लिया किया है। असल में वे अपनी बॉडी दिखाना चाहती हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by mon (@imouniroy)

हालांकि फैंस कुछ भी बोले, ये मौनी की मर्जी है कि वह जो चाहे पहने और जो चाहे करें। वैसे मौनी की इस पोस्ट पर अभी तक सात लाख से अधिक लाइक्स आ चुके हैं। आम जनता से लेकर बड़े बड़े सेलेब्स तक उनके हुस्न की तारीफ कर रहे हैं। अधिकतर कमेंट्स में लोग मौनी को देख हार्ट वाली इमोजी बना रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by mon (@imouniroy)

मौनी आज जिस मुकाम पर हैं उसके लिए उन्होंने बहुत मेहनत भी की हैं। बंगाली पैरवार में पैदा हुई मौनी ने अपनी कॉलेज की पढ़ाई ने जामिया मिलिया इस्लामिया से मास कम्युनिकेशन से की है। लेकिन वह बीच में पढ़ाई छोड़ एक्टिंग की दुनिया में किस्मत आजमाने आ गई थी।

mouni roy

इसके बाद 2007 में उन्होंने एकता कपूर के  शो क्योंकि सास भी कभी बहू थी से टीवी में डेब्यू किया। फिर कुछ और शो में काम करने के बाद वे देवों के देव महादेव में सती के रोल में नजर आई। इस शो ने उन्हें घर घर फेमस कर दिया। उन्होंने 2018 में गोल्ड फिल्म से अक्षय कुमार के अपोजिट बॉलीवुड डेब्यू किया था। वे जल्द ही अमिताभ बच्चन, आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के साथ फिल्म ब्रह्मास्त्र में दिखाई देंगी।

Back to top button