बॉलीवुड

एक्स पत्नी मलाइका से भी खूबसूरत है अरबाज खान की गर्लफ्रेंड, फिटनेस का रखती है खास ख्याल

बॉलीवुड इंडस्ट्री में रिश्ते टूटना और बनना दोनों ही आम बात है। कई ऐसे सितारे हैं जिनकी पहली शादी टूटने के बाद दोबारा प्यार मिला है तो कई अभी तक सिंगल है। ऐसे में अरबाज खान पहली पत्नी मलाइका अरोड़ा खान से अलग होने के बाद इटालियन मॉडल और डांसर जॉर्जिया एंड्रियानी के साथ अफेयर की खबरों को लेकर सुर्खियों में है। जॉर्जिया मलाइका की ही तरह खूबसूरत है और उन्हें टैटू बनवाने का भी बहुत शौक है। इसके अलावा भी ऐसी कई बातें हैं जो मलाइका और जॉर्जिया में एक जैसी है। तो आइए जानते हैं मलाइका और जॉर्जिया के बीच की समानता के बारे में…।

georgia

जॉर्जिया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और आए दिन अपनी तस्वीरें शेयर करती हैं। इन तस्वीरों में आप साफ तौर पर देख सकते हैं कि जॉर्जिया ने अपने शरीर पर कई टैटू बनवाए हुए हैं। एक तस्वीर में जॉर्जिया ने अपनी जांघ पर पीछे की तरफ एक बड़ी सी ‘बो’ बनवा रखी है।

georgia

इसके अलावा उन्होंने अपनी कमर पर भी एक खूबसूरत टैटू बनवाया है। बता दें जॉर्जिया अक्सर रिवीलिंग कपड़े पहनती है जिसके चलते उनके टैटू अच्छे से एक्सपोज होते हैं।

georgia

खास बात यह है कि अरबाज खान की एक्स वाइफ मलाइका अरोड़ा खान की कमर पर भी जॉर्जिया की तरह टैटू है।

malaika

मलाइका ने कमर पर तीन उड़ते हुए पक्षी बनवा रखे हैं जिनका मतलब आजाद होना है। जिस तरह जॉर्जिया ने अपनी कमर पर LOVE लिखवाया है ठीक उसी तरह मलाइका ने अपनी उंगली पर LOVE लिखवाया है।

malaika aroda

इसके अलावा जॉर्जिया मलाइका की तरह ही फिट और खूबसूरत है। जिस तरह मलाइका नहीं खुद को फिटनेस के मामले में आगे रखा है ठीक उसी तरह जॉर्जिया भी अपनी फिटनेस का ख़ास ख्याल रखती है।

georgia

एक इंटरव्यू के दौरान जॉर्जिया ने अरबाज खान को लेकर कहा था कि, “यह अरबाज की पॉजिटिविटी है जो मुझे आगे बढ़ाती हैं और मुझे बैलेंसड रखती है। मैं परियों की दुनिया में रहती हूं लेकिन वह रियलिटी में जीते हैं और मुझे भी वास्तविक दुनिया में लाते हैं।”

आगे उन्होंने कहा कि, “मैंने ‘बजरंगपुर’ नाम की एक फिल्म साइन की है। इसमें मेरे साथ तिग्मांशु धुलिया, संजय मिश्रा और श्रेयस तलपड़े भी हैं। इसकी शूटिंग अप्रैल में हैदराबाद में शुरू होनी थी, लेकिन कोरोना लॉकडाउन की वजह से ऐसा नहीं हो पाया।” जॉर्जिया से अरबाज खान करीब उम्र में 22 साल बड़े हैं।

arbaz khan

बता दें, अरबाज खान ने अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा से साल 1998 में शादी की थी। इसके बाद साल 2002 में मलाइका को बेटा हुआ। करीब 9 साल तक साथ रहने के बाद साल 2017 अरबाज और मलाइका अरोड़ा ने तलाक ले लिया। हालांकि तलाक के बाद दोनों ही अपनी अपनी जिंदगी अपनी मर्जी के मुताबिक गुजार रहे हैं। अब जहां अरबाज खान जॉर्जिया के साथ रिश्ते में है तो वहीं मलाइका अरोड़ा अभिनेता अर्जुन कपूर को डेट कर रही है।

अरबाज ने साल 1996 में फिल्म ‘दरार’ से अपना करियर शुरू किया था। हालांकि उन्हें बॉलीवुड में खास सफलता नहीं मिली। उन्होंने ‘हैलो ब्रदर’, ‘मां तुझे सलाम’, ‘सोच’, ‘कयामत’, ‘कुछ ना कहो’, ‘गर्व’, ‘हलचल’, ‘मालामाल वीकली’ जैसी फिल्मों में काम किया है।

Back to top button