बॉलीवुड

करीना कपूर को कभी ‘मां’ नहीं बुलाती सारा अली खान, वजह जानकर हो जाएंगे भावुक

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस करीना कपूर और सैफ अली खान की जोड़ी हर किसी को पसंद है। दोनों की शादी को कई साल बीत चुके हैं लेकिन आज भी इस कपल में पहले जैसा ही प्यार है। जब सैफ अली खान ने करीना कपूर से शादी रचाई थी तब उनका अपनी पहली पत्नी अमृत सिंह से तलाक हो चुका था। सैफ को अमृता सिंह से 2 बच्चे सारा अली खान और इब्राहिम अली खान हैं। इन दोनों ही बच्चों की सैफ की दूसरी पत्नी करीना कपूर से काफी अच्छी बॉन्डिंग है।

sara ali khan and kareena kapoor

इब्राहिम और सारा के साथ अक्सर करीना नजर आती है। करीना, सैफ अली खान की दूसरी पत्नी होने के नाते सारा अली खान की छोटी मां लगती है, लेकिन कभी भी सारा ने करीना को ‘मां’ नहीं कहा। जी हां.. इस बात का खुलासा खुद सारा अली खान ने एक इंटरव्यू के दौरान किया।

sara ali khan and saif ali khan

दरअसल, सारा अली खान अपने पिता सैफ अली खान के साथ करण जौहर के ‘टॉक शो’ में पहुंची थी, जहां उन्होंने अपनी निजी जिंदगी से जुड़ी कई सारी बातें की। इस दौरान सारा ने खुलासा किया कि वह करीना कपूर को मां या फिर छोटी मां नहीं कहती। सारा ने बताया कि, जब वह करीना कपूर से मिली थी तो तब उन्हें करीना ने कहा था कि, “देखो तुम्हारी मां बहुत ही शानदार व्यक्ति है। मैं बस यह चाहती हूं कि तुम और मैं फ्रेंडली रिश्ता शेयर कर सकें। ऐसे में मैं कभी करीना को मां नहीं बुलाती।” सारा ने बताया कि, वह करीना को ‘K’ या फिर ‘करीना’ कहकर ही बुलाती है।

sara ali khan

सारा ने यह भी कहा कि, “उनके पिता सैफ ने अपने उन पर कभी जोर नहीं डाला कि करीना उनकी दूसरी मां है। ऐसे में मुझे कभी भी इस तरह का महसूस नहीं हुआ कि वह करीना को मां की तरह ट्रीट करें। इसके अलावा जब सारा से पूछा गया कि, क्या वह करीना के साथ कभी बाहर गई है? तो ऐसे में सारा ने कहा अभी तक तो नहीं लेकिन वह जाना चाहती है। सारा ने बताया कि उनके घर में सभी खुश है। मां अपनी जगह खुश है पिता अपनी जगह खुश है और करीना अपनी जगह खुश है।

sara and amrita

बता दें, करीना कपूर सैफ अली खान की दूसरी पत्नी है। इससे पहले सैफ ने मशहूर अभिनेत्री अमृता सिंह से शादी की थी। कहा जाता है कि ,जब सैफ और अमृता की शादी हुई थी उस वक्त करीना करीब 11 साल की थी। इतना ही नहीं बल्कि वह इस शादी में भी शामिल हुई थी। शादी के दौरान करीना ने कहा था कि, ‘शादी मुबारक हो सैफ अंकल…’और वहीं सैफ ने भी मुस्कुराते हुए कहा था ‘थैंक यू बेटा…’।

saif-ali-khan-and-amrita-singh

अमृता से शादी के बाद 12 अगस्त 1993 को सारा का जन्म हुआ। इसके 8 साल बाद बेटे इब्राहिम का जन्म हुआ। इसके बाद साल 2004 में इन दोनों का तलाक हो गया और फिर 16 अक्टूबर 2012 को सैफ अली खान ने करीना कपूर से शादी रचा ली। इसके बाद सैफ को करीना से दो बेटे तैमूर अली खान और जेह हुए।

saif ali khan

बता दें, सारा अली खान अपने भाई तैमूर और जेह से बहुत प्यार करती है। वह अक्सर ही सोशल मीडिया पर दोनों के साथ मस्तीभरे अंदाज में तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती है। सारा की करीना के साथ भी अच्छी खासी बॉन्डिंग है। वह अक्सर पार्टीज में करीना के साथ नजर आती है। वहीं करीना भी अमृता के दोनों बच्चों को बहुत प्यार करती है। करीना का कहना है कि, जब सारा और इब्राहिम को उनकी जरूरत होगी तो वह हमेशा उनके साथ रहेगी।

Back to top button