बॉलीवुड

Bigg boss 12 फेम Shivashish Mishra को डेट कर रहीं सलमान खान की हिरोइन, गोवा में बिता रही छुट्टियां…

Bigg Boss फेम Shivashish Mishra के साथ गोवा में छुट्टियां मना रहीं ज़रीन खान। देखें तस्वीरें...

बॉलीवुड अभिनेत्री जरीन खान (Zareen Khan) इन दिनों पर्दे पर कम दिखाई देती हैं, लेकिन अपने सोशल मीडिया के माध्यम से वह फैंस के बीच बनी रहती है और अपने पोस्ट्स से खूब वाहवाहियां बटोरती हैं। बता दें कि एक्ट्रेस को इन दिनों गोवा में अपना मी-टाइम एन्जॉय करते देखा जा रहा है। साथ ही उनकी और ‘बिग बॉस 12’ (Bigg Boss 12) के कंटेस्टेंट शिवाशीष मिश्रा (Shivashish Mishra) के अफेयर की खबरें भी खूब सुर्खियों में बनी हुई हैं।

Zareen Khan

गौरतलब हो कि शिवाशीष ने हाल ही में अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया था और अक्सर वो अपने फैंस के साथ फोटोज और वीडियोज पोस्ट करते रहते हैं। शिवाशीष मिश्रा के हालिया वीडियो में उन्हें जरीन खान के साथ देखा गया। इस वीडियो में शिवाशीष मिश्रा और जरीन खान को एक साथ देखने के बाद फैंस यह अंदाजा लगा रहे है कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Zareen Khan ??✨?? (@zareenkhan)

वहीं वीडियो में शिवाशीष मिश्रा के जरिए जरीन खान को ‘स्वीटी’ कहकर बुलाते सुना जा सकता है। शिवाशीष के बर्थडे पर जरीन खान ने भी उनके साथ तस्वीरें साझा की थीं। जिसके साथ एक्ट्रेस का कैप्शन भी खूब लाइमलाइट में रहा। जिसमें उन्होंने लिखा कि, “टेढ़ा है पर मेरा है।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ETimes (@etimes)

बता दें कि जरीन के द्वारा शेयर की गई पिक्चर्स को देखकर एक यूजर ने कमेंट भी किया कि, “शादी कर लो इससे बंदा ठीक है।” इसके बाद फैंस ने प्रतिक्रियाओं की झड़ी लगा दी। माना जा रहा है कि दोनों पिछले काफी समय से एक दूसरे के साथ हैं, और अपनी लव लाइफ को एन्जॉय कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Zareen Khan ??✨?? (@zareenkhan)

वहीं इन दोनों के बीच जो एक कॉमन बात है, वह ये कि, जरीन और शिवाशीष दोनों का सलमान खान (Salman Khan) से खास कनेक्शन है। जरीन ने फिल्म ‘वीर’ के जरिए बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखा था। जिसमें उनके साथ सलमान नजर आए थें। इसके बाद शिवाशीष ने भी एक्टर के जरिए होस्ट किए गए शो बिग बॉस 12 के साथ अपने करियर की शुरुआत की थी। फिलहाल, फैंस दोनों की डेटिंग की खबरों से बेहद खुश हैं, लेकिन इस बात में कितनी सच्चाई है और दोनों के बीच कैसा रिश्ता है। इस पर शिवाशीष और जरीन की तरफ से अभी तक कोई बयान सामने नहीं आया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Zareen Khan ??✨?? (@zareenkhan)

वर्कफ्रंट की बात करें, तो जरीन खान को आखिरी बार फिल्म ‘हम भी अकेले तुम भी अकेले’ (Hum Bhi Akele Tum Bhi Akele) में देखा गया था। ये फिल्म डिज्नी+हॉटस्टार पर रिलीज हुई थी। फिल्म में जरीन खान ने मानसी दुबे का किरदार निभाया था। फिल्म में उनके साथ लीड रोल में अंशुमान झा (Anshuman Jha) नजर आए थे। इसके अलावा जरीन ‘हाउसफुल 2’, ‘हेट स्टोरी 3’, ‘अक्सर 2’, ‘वजह तुम हो’ और ‘1921’ जैसी फिल्मों की भी हिस्सा बन चुकी हैं। इतना ही नहीं जरीन को इंडस्ट्री में एक बोल्ड एक्ट्रेस के तौर पर खास पहचान हासिल हुई है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Zareen Khan ??✨?? (@zareenkhan)

सलमान और ज़रीन खान के बीच कनेक्शन…

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Zareen Khan ??✨?? (@zareenkhan)

बता दें कि फ़िल्मी दुनिया मे ज़रीन को लाने वाले सलमान खान ही हैं। वहीं एक इंटरव्यू में जरीन खान ने सलमान खान से शादी करने की इच्छा जाहिर की थी। गौरतलब हो कि एक बार जब एक वेबसाइट ने जरीन से पूछा कि अगर उन्हें अपने बारे में कोई अफवाह फैलानी हो तो वह क्या होगी? उस दौरान जवाब देते हुए ज़रीन ने कहा था कि वह चाहती हैं कि सलमान और उनकी शादी की अफवाहें उड़े।

Back to top button