बॉलीवुड

56 की उम्र में ‘जयकांत शिकरे’ ने रचाई दूसरी शादी, जानिए आज के समय में कितनी है उनकी सम्पत्ति…

इस वज़ह से साउथ के मशहूर विलेन ने रचाई दूसरी शादी, बच्चे भी हुए शादी में शरीक। जानिए क्या है वजह...

अभिनेता प्रकाश राज अपने बेबाक अंदाज के लिए जाने जाते है और वह आजकल एक बार फ़िर सुर्खियों में हैं। जी हां बॉलीवुड और साउथ फिल्मों के मशहूर एक्टर प्रकाश राज (Prakash Raj) के सुर्खियों में आने का कारण उनकी दूसरी शादी है। बता दें कि ‘जयकांत शिकरे’ यानी प्रकाश राज ने 56 साल की उम्र में अपनी पत्‍नी पोनी वर्मा से दोबारा शादी की है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Prakash Raj (@joinprakashraj)

गौरतलब हो प्रकाश राज ने 24 अगस्त को अपनी सालगिरह के दिन बेटे वेदांत के लिए दोबारा शादी की, ताकि उनका बेटा उनकी शादी देख सके। गौरतलब हो कि पोनी के साथ शादी के 11 साल बाद दोबारा शादी रचाने के बाद प्रकाश राज की पत्‍नी को किस करते हुए एक फोटो भी जमकर वायरल हो रही है।

prakash raj wife

वहीं सामान्य ज्ञान के लिए बता दें कि मोदी विरोधी छवि रखने वाले प्रकाश राज लोकसभा चुनाव भी लड़ चुके हैं लेकिन उन्हें हार का सामना करना पड़ा था। दूसरी शादी की वज़ह से चर्चा में आएं प्रकाश राज से जुड़ी आज हम कुछ बातें बताने वाले हैं, तो आइए जानते हैं…

Actor prakash Raj

36 करोड़ रुपये के मालिक हैं प्रकाश राज…

Actor prakash Raj

बता दें कि बॉलीवुड और दक्षिण फिल्मों के फेमस एक्‍टर प्रकाश राज ने अपने अभिनय से एक खास पहचान बनाई है। वांटेड और सिंघम जैसी सुपरहिट फिल्मों में शानदार अभिनय से दर्शकों के बीच अपनी पहचान बना चुके प्रकाश राज की कुल संपत्ति की बात करें। तो एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार उनके पास क़रीब 6 ​​मिलियन डॉलर यानी 36 करोड़ रुपये की सम्पत्ति है।

वहीं मालूम हो कि प्रकाश राज ने 2019 में बंगलूरू से निर्दलीय लोकसभा चुनाव लड़ा और वो हार गए थे। प्रकाश राज की मासिक आय 20 लाख रुपये से ज्यादा है और वे सालाना 2.5 करोड़ रुपये से ज्यादा कमाते हैं। इतना ही नहीं प्रकाश राज को उनके अभिनय के लिए पांच राष्ट्रीय पुरस्कार से भी सम्‍मानित किया जा चुका है।


प्रकाश राज की इतने रुपए थी पहली कमाई…

गौरतलब हो कि अपने निगेटिव अभिनय से बिग स्‍क्रीन पर अपनी पहचान बनाने वाले प्रकाश राज की पहली कमाई काफ़ी कम थी। जिसे सुनकर आप भी अचंभित हो जाएंगे। बता दें कि प्रकाश राज की पहली कमाई मात्र 300 रुपये थी। शुरूआती दौर में अभिनय के क्षेत्र में अपना करियर संवार रहे प्रकाश राज स्‍टेज पर एक्टिंग किया करते थे। वे स्ट्रीट प्ले भी करते थे। थिएटर में काम करने के लिए उन्हें महीने में 300 रुपए मिलते थे। इसके बाद टीवी धारावाहिकों में उन्होंने काम किया। उसके बाद प्रकाश राज ने कन्नड़, तमिल, मराठी, मलयाली और हिंदी फिल्में की।

पहली पत्‍नी से तलाक के एक साल बाद पोनी वर्मा से की थी लव मैरिज…

बता दें कि प्रकाश राज का असली नाम प्रकाश राय है। 26 मार्च 1965 को बंगलूरू में जन्‍में प्रकाश राज ने तमिल डायरेक्टर के. बालाचंदर के कहने पर अपना नाम बदलकर प्रकाश राज किया था। प्रकाश राज ने पोनी वर्मा से शादी साल 2010 में की थी। दोनों की लव मैरिज थी। गौरतलब हो कि साल 2009 में अपनी पहली पत्नी ललिता कुमारी से तलाक लेने के बाद प्रकाश राज ने पोनी वर्मा से शादी की थी। जिससे 11 साल बाद दोबारा शादी करने के बाद प्रकाश राज सुर्खियों में आए हैं। वहीं बता दें कि इन दोनों की मुलाकात फिल्‍म की शूटिंग के दौरान हुई थी।

पीएम मोदी से मांग चुके हैं डिग्री…

prakash raj

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधने वाले प्रकाश राज ने एक बार प्रधानमंत्री की डिग्री मांग ली थी। यह वाकया 20 जनवरी 2020 का है, जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने छात्रों के साथ परीक्षा पर चर्चा की थी। उस समय प्रकाश राज ने कहा था कि, ‘परीक्षा पर चर्चा करने से पहले डिग्री का कागज दिखाओ।’ केवल ये ही बयान नहीं प्रकाश राज अपने मोदी सरकार विरोधी बयानों के कारण लगातार अख़बारी पन्नों की सुर्खियां बनते रहते हैं।

पोनी हैं प्रकाश राज की दूसरी बीवी…

एक्टर ने साल 2009 में अपनी पहली पत्नी ललिता से तलाक लिया था जिसके बाद जिंदगी में आगे बढ़ चुके प्रकाश को एक दिन फिल्म के सेट पर पोनी वर्मा दिखीं। पोनी, प्रकाश के ही एक गाने की कोरियोग्राफी कर रही थीं। वहीं प्रकाश को लगा कि वो उनकी जिंदगी में भी नए उमंग भर सकती हैं। फिर क्या था, इसके बाद दोनों 2010 में शादी के बंधन में बंध गए। अब आख़िर में बात प्रकाश राज के वर्क फ्रंट की करें तो प्रकाश (Prakash Raj Upcoming Films) हाल ही में मण‍ि रत्‍नम की र‍िलीज हुई सीरीज ‘नवरसा’ में दिखें हैं।

Back to top button
?>