बॉलीवुड

इंस्टाग्राम की रिवॉल्वर रानी को एसएसपी ने किया लाइन हाज़िर, वीडियो बनाकर डालना पड़ा भारी…

सोशल मीडिया पर आजकल एक महिला आरक्षी हाथ में रिवॉल्वर लिए हुए काफ़ी चर्चा में रही, लेकिन बता दें कि सोशल मीडिया सेंसेशन महिला सिपाही जिनका नाम प्रियंका मिश्रा (Constable Priyanka Mishra) है। वह अब आखिरकार लाइन हाजिर हो गई हैं। जी हां महिला सिपाही प्रियंका मिश्रा को रिवॉल्वर के साथ वीडियो बना कर इंस्ट्राग्राम पर अपलोड करना महंगा पड़ गया है। वीडियो वायरल होने के बाद एसएसपी ने प्रियंका मिश्रा को लाइन हाजिर कर दिया।

गौरतलब हो कि प्रियंका अंडर ट्रेनी महिला सिपाही हैं और उनके कई वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर उपलब्ध हैं, लेकिन रिवॉल्वर के साथ उनका एक वीडियो उन्हें महंगा पड़ा है।

Priyanka Mishra revolver girl

एमएम गेट पर तैनात है महिला आरक्षी…

Priyanka Mishra revolver girl

बता दें कि आगरा जिले के थाना एमएम गेट पर तैनात महिला आरक्षी प्रियंका मिश्रा का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। जिसमें वह कमर में रिवाल्वर लगाए नजर आ रही हैं तो वहीं बाद में उसे हाथ में लेकर भी दिखाई दी हैं। दरअसल, यह वीडियो टिक टॉक पर डालने के लिए बनाया गया है। इसमें बोल किसी के हैं जबकि एक्टिंग महिला आरक्षी प्रियंका मिश्रा द्वारा की जा रही है। प्रियंका मिश्रा ने पुलिस की वर्दी में रिवाल्वर के साथ इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शूट किया था। जिसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया। वहीं वीडियो वायरल होते ही पुलिस महकमे में सनसनी फैल गई।

Priyanka Mishra revolver girl

एसएसपी ने लिया वीडियो का संज्ञान…


गौरतलब हो कि पुलिस कर्मियों ने इस वीडियो को खूब वायरल किया है। वीडियो का संज्ञान लेते हुए आगरा के एसएसपी मुनिराज जी ने प्रियंका को लाइन हाजिर कर दिया है। साथ ही वीडियो पर जांच भी बैठाई है। आरक्षी प्रियंका मिश्रा का वीडियो पांच दिन पुराना बताया गया है। थाना एमएम गेट प्रभारी अवधेश अवस्थी का इस मामले में कहना है कि प्रियंका मिश्रा अंडर ट्रेनी है। कुछ ही दिनों पहले उसे थाने में पोस्टिंग मिली है। अभी वह छुट्टी पर हैं।

Priyanka Mishra revolver girl

वहीं एसएसपी मुनिराज के आदेश के बाद प्रियंका मिश्रा को पुलिस लाइन स्थानांतरित कर दिया गया है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि प्रियंका मिश्रा के वीडियो को लेकर एसएसपी मुनिराज जी ने जांच बैठाई है, जिसमें वीडियो और उस रिवाल्वर आदि के संबंध में जांच की जाएगी। मामले की जांच के बाद प्रियंका मिश्रा पर कार्रवाई की जाएगी।

एक दिन में बढ़ गए चार हजार से ज्यादा फालोवर…

Priyanka Mishra revolver girl

बता दें कि महिला सिपाही प्रियंका मिश्रा को वर्दी में वीडियो बनाने को वर्दी का अपमान मानते हुए एसएसपी मुनिराज ने तत्काल लाइनहाजिर कर दिया था। वहीं प्रियंका द्वारा वीडियो को अकाउंट से हटा दिया गया था। वीडियो से पहले महिला सिपाही के इंस्टाग्राम अकाउंट पर 1200 के लगभग फॉलोवर थे। मीडिया की सुर्खियों में आने के बाद एक घण्टे में 1800 फॉलोवर्स हो गए और उसके बाद लगातार इंस्टाग्राम पर उसके फॉलोवर्स की संख्या बढ़ती गई और एक दिन के भीतर ही क़रीब 4 हजार से ज्यादा फॉलोवर्स बढ़ने की बात कही जा रही है।

Back to top button