बॉलीवुड

अनुराग कश्यप की बेटी आलिया ने शेयर की इंटीमेट तस्वीरें, बॉयफ्रेंड संग रोमांस करते हुए आई नजर

बॉलीवुड के मशहूर फिल्ममेकर अनुराग कश्यप की बेटी आलिया कश्यप इन दिनों खबरों में छाई हुई हैं। इनकी बेटी आलिया कश्यप अपनी पर्सनल और लव लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं। दरअसल कुछ दिनों पहले ही आलिया कश्यप ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की थी। जिसमें ये अपने प्रेमी के साथ थी। ये तस्वीरें काफी वायरल हो रही है और लोगों द्वारा इन्हें काफी लाइक मिल चुके हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aaliyah Kashyap (@aaliyahkashyap)

वायरल हो रही तस्वीरों में आलिया अपने बॉयफ्रेंड के साथ रोमांटिक होते हुए दिख रही हैं। इन तस्वीरों को आलिया ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है। अपने प्रेमी शेन ग्रेगोयर के जन्मदिन के अवसर पर आलिया ने ये तस्वीरें शेयर की है। जिनमें ये शेन ग्रेगोयर को किस कर रही हैं और उनको गले लगा रखा है। इन प्राइवेट तस्वीरों में आलिया अपने बॉयफ्रेंड के साथ बेहद इंटिमेट और करीब नज़र आ रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aaliyah Kashyap (@aaliyahkashyap)

अपने प्रेमी को 22 वां जन्मदिन विश करते हुए आलिया ने एक पोस्ट भी शेयर किया है। जिसमें इन्होंने अपने बॉयफ्रेंड की जमकर तारीफ की है। इस पोस्ट में आलिया ने शेन के लिए अपने प्यार का इजहार किया है और उन्हें पाने के लिए खुद को दुनिया की सबसे लकी गर्ल बताया है। इन तस्वीरो को पोस्ट करते हुए आलिया ने लिखा है, ‘मेरे प्यार, तुम्हें 22 वें जन्मदिन की बधाई। तुमने मुझे एहसास कराया है कि मैं दुनिया की सबसे किस्मत वाली लड़की हूं। मैं खुशनसीब हूं कि तुमसे मिली। मैं तुम्हें हमेशा प्यार करती रहूंगी।’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aaliyah Kashyap (@aaliyahkashyap)

आपको बता दें कि आलिया कश्यप सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। कुछ समय पहले उन्होंने अंडर गारमेंट्स में अपनी तस्वीरें शेयर की थीं। इसके बाद वो ट्रोलर्स के निशाने पर आ गईं थी। इस बात से वो इतना आहत हुईं कि कई दिनों तक रोई थी। वहीं बाद में आलिया कश्यप ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो पोस्ट कर बताया था कि वो ट्रोलिंग से कैसे निपटती हैं।

aaliyah kashyap

आलिया कश्यप ने कहा था कि सोशल मीडिया नकारात्मकता एक ऐसी चीज है जिसके बारे में मैं जानती हूं। जैसे, मैं एक बहुत ही संवेदनशील व्यक्ति हूं और यहां तक कि सबसे छोटी सी नफरत भी मुझे प्रभावित करती है, लेकिन मुझे नहीं पता। मैं संवेदनशील हूं, मैं लगभग हर दिन रोती हूं। लोग मुझसे कह रहे थे कि मुझे भारतीय होने पर शर्म आनी चाहिए और इस तरह से समाग्री पोस्ट नहीं करना चाहिए। लोग मुझे बलात्कार की धमकी दे रहे थे। मुझे वैश्या कह रहे थे। मुझसे पूछ रहे थे कि मेरी रेट क्या है, मुझे मेरे परिवार पर मौत का खतरा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aaliyah Kashyap (@aaliyahkashyap)

इन्होंने आगे कहा था कि मुझे अभी पता चला है कि इससे कोई फर्क नहीं पड़ता क्योंकि ये लोग अपने फोन के पीछे छिपे हैं और ऐसा करने के लिए कुछ भी बेहतर नहीं है। मैं ईमानदारी से सबको ब्लॉक करती हूं। अगर मेरे किसी भी सोशल मीडिया पर दूर से नकारात्मक कुछ भी है, तो मैं उन्हें ब्लॉक कर देती हूं क्योंकि मैं चाहती हूं कि मेरा सोशल मीडिया एक सकारात्मक प्‍लेटफार्म हो।

aaliyah kashyap

गौरतलब है कि आलिया अनुराग और आरती की बेटी है। इन्होंने साल 1997 में शादी की थी और साल 2009 में दोनों अलग हो गए। तलाक के बावजूद आरती अपने एक्स हसबैंड का खूब सपॉर्ट करती है। जब पायल घोष ने फिल्ममेकर पर यौन शोषण का आरोप लगाया था। उस समय आरती ने इन आरोपों को गलत करार दिया था।

Back to top button