बॉलीवुड

एक बार शादी से इन एक्टर का नहीं भरा मन, पत्नी से दोबारा प्रकाश राज ने रचाई शादी, देखें फोटोज

अपनी ही पत्नी से इन एक्टर को दो-दो बार क्यों करनी पड़ी शादी, जानें वजह

हिंदी सिनेमा में फिल्मों के अलावा कलाकारों की शादी, सगाई, तलाक आदि सहित उनकी निजी ज़िंदगी से जुड़ी और भी कई तरह की चीजें भी अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं. बॉलीवुड में कई कलाकारों ने दूसरी शादी की है. वहीं कई ने तो तीन या चार शादी भी की है. हालांकि कुछ बॉलीवुड अभिनेता ऐसे भी है जिन्होंने अपनी पत्नी से ही दोबारा शादी की है. आइए आज इस लेख में कुछ ऐसे ही बॉलीवुड अभिनेताओं के बारे में जानते हैं.

प्रकाश राज…

Prakash Raj

इस सूची में सबसे ताजा नाम है दक्षिण भारतीय सिनेमा और हिंदी सिनेमा के मशहूर अभिनेता प्रकाश राज का. बता दें कि, प्रकाश राज ने पहली शादी साल 1994 में की थी, लेकिन साल 2009 में दोनों अलग हो गए थे. इसके बाद अभिनेता ने दूसरी शादी साल 2010 में पोनी वर्मा से की थी.

24 अगस्त को प्रकाश राज और पोनी वर्मा की शादी को 11 साल पूरे हो गए. इस ख़ास अवसर पर प्रकाश ने अपनी पत्नी पोनी से दोबारा शादी की. उन्होंने सोशल मीडिया पर तस्वीर साझा की. जिसमें वे अपने परिवार के साथ नज़र आ रहे हैं और पत्नी पोनी को लिप किस भी कर रहे हैं. ट्विटर पर तस्वीरों को साझा करते हुए अभिनेता ने लिखा कि, ‘‘हमने आज रात फिर से शादी की है..क्योंकि हमारा बेटा वेदांत हमारी शादी देखना चाहता था. फैमिली मोमेंट.” प्रकाश राज और पोनी के दोबारा शादी करने की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब चर्चा में रही.

गोविंदा…

govinda and sunita

सुपरस्टार गोविंदा का नाम इस सूची में देखकर आप चौंक गए होंगे. लेकिन आपको बता दें कि, कभी बॉलीवुड के हीरो नंबर 1 रहे गोविंदा भी अपनी पत्नी से दो बार शादी कर चुके हैं. 90 के दशक में बॉलीवुड पर राज करने वाले गोविंदा ने सुनीता से साल 1987 में प्रेम विवाह किया था. हालांकि उन दिनों उनकी शादी के बारे में ज्यादा लोगों को पता नहीं था. बाद में गोविंदा ने सुनीता से साल 2015 में दोबारा शादी की थी. ऐसा गोविंदा ने पत्नी के न्यूरोलॉजी में विश्वास रखने के चलते किया था. बता दें कि, इस कपल के दो बच्चे बेटी नर्मदा और बेटा यशवर्धन आहूजा है.

अनु कपूर…

Annu Kapoor

हिंदी सिनेमा की कई बेहतरीन फिल्मों का हिस्सा रह चुके मशहूर अभिनेता अनु कपूर भी यह कारनामा कर चुके हैं. अनु कपूर ने अपनी पेशेवर ज़िंदगी के साथ ही अपनी निजी ज़िंदगी को लेकर भी खूब सुर्खियां बटोरी है. साल 1992 में एक्टर ने अनुपमा पटेल से शादी की थी. वहीं दो साल बाद दोनों ने तलाक ले लिया. जबकि अनु ने साल 1995 में अरुणिता से शादी कर ली. हालांकि दूसरी शादी के कुछ सालों के बाद अनु का दोबारा अनुपमा से संपर्क बढ़ा और दोनों वापस से एक दूसरे के करीब आ गए. ऐसे में उन्हें अरुणिता ने तलाक दे दिया. बाद में अनु ने 2008 में अनुपमा से दोबारा शादी की. आज वे और अनुपमा साथ में एक खुशहाल जीवन जी रहे हैं.

आफताब शिवदासानी…

Aftab Shivdasani

बाल कलाकार के तौर पर ही हिंदी सिनेमा में आफ़ताब ने अपना करियर शुरू कर दिया था. वहीं वे बड़े होकर भी हिंदी सिनेमा में कई फिल्मों में देखने को मिले. आफताब ने निन दुसंज से साल 2014 में शादी की थी, लेकिन साल 2017 में दोनों दोबारा दूल्हा-दुल्हन बने थे. दोनों की दोबारा शादी करने की ख़बर सोशल मीडिया पर ख़ूब चर्चा में रही थी.

Back to top button