हिन्दी समाचार, News in Hindi, हिंदी न्यूज़, ताजा समाचार, राशिफल

बॉलीवुड में एक और तलाक, हिमेश रेशमिया ने इस दिलचस्प वजह से तोड़ा 22 साल पुराना रिश्ता

मुम्बई – बॉलीवुड में तलाक अब एक आम बात हो गई है। पिछले एक दो सालों से बॉलीबुड से शादियों से ज्यादा तलाक की खबरें आई हैं। इस बार गायक-संगीतकार और अभिनेता हिमेश रेशमिया ने अपनी पत्नी कोमल से 22 साल पुराने रिश्तें को खत्म करते हुए तलाक ले लिया है। बता दें कि दोनों ने पिछले साल बांद्रा परिवार विवाद अदालत में तलाक के लिए आवेदन किया था और कल शाम अदालत ने आधिकारिक रूप से तलाक को मंजूरी दे दी है। himesh reshammiya divorce.

हिमेश ने शादी के 22 साल बाद लिया तलाक :

बॉलीवुड के जाने-माने गायक-संगीतकार व अभिनेता हिमेश रेशमिया और कोमल की शादी 22 साल पहले हुई थी। लेकिन, पिछले साल से ही दोनों के बीच किसी बात को लेकर अनबन चल रही थी, जिसके चलते दोनों ने एक दूसरे से अलग होने का फैसला किया। दोनों ने पिछले साल ही तलाक के लिए अर्जी दाखिल की थी। जिस पर मंगलवार शाम को मुंबई हाई कोर्ट ने कोमल और हिमेश के बीच तलाक को मंजूरी दे दी।

आपको बता दें कि 22 साल के रिश्ते को दोनों ने आपसी सहमति से खत्म किया है। तलाक मिलने के बाद हिमेश रेशमिया ने मीडिया से बात करने के दौरान कहा कि कई बार जीवन में आपसी इज्जत और रिश्ते के प्रति सम्मान ज्यादा महत्वपूर्ण हो जाता है। हम दोनों के बीच कुछ मुद्दों पर राय एक नहीं हो पा रही थी, जिस वजह से हमने तलाक का फैसला लिया।

एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर के चलते टूटी शादी :

टीवी एक्ट्रेस सोनिया कपूर जिन्होंने ‘किटी पार्टी’, ‘आ गले लग जा’, ‘पिया का घर’, ‘कभी कभी’, ‘कुसुम’ जैसे शो में काम किया है। ऐसी खबर है कि हिमेश रेशमिया और कोमल के बीच तलाक की असली वजह यही एक्ट्रेस है। हिमेश और सोनिया के अफेयर की चर्चा साल 2006 में मीडिया में खूब हुई थी। लेकिन, सोनिया को कोमल ने तलाक की वजह मानने से इंकार कर दिया है।

हिमेश ने सोनिया से अफेयर की खबरों के बीच कहा है कि उनकी पत्नी कोमल, माता-पिता विपिन और मधु सोनिया को फैमिली फ्रेंड मानते हैं। आपको बता दें की, तलाक के बाद कोमल फिलहाल उसी बिल्डिंग में रह रही हैं जिसमें हिमेश रेशमिया रहते हैं। दोनों का एक बेटा भी है, जिसका नाम स्वयं है। तलाक के बाद भी दोनों मिलकर बच्चे की देखभाल करेंगे।