समाचार

राहुल की स्टंटबाजी : बाइक से हीरो की स्टाइल में पुलिस को चकमा दे पहुंचे मंदसौर… देखें वीडियो!

भोपाल – मध्य प्रदेश के सिहोर से शुरू हुआ किसानों का विरोध प्रदर्शन अभी भी जारी है। किसानों के विरोध प्रदर्शन मंदसौर, रतलाम, उज्जैन और देवास समेत कई जिलों में हिंसक रूप ले चुका है। एक ओर जहां मध्य प्रदेश के किसानों का आंदोलन हिंसक होता जा रहा है तो वहीं दूसरी ओर कुछ नेता इसे और ज्यादा भंडकाने में जुटे हुए हैं। इसी क्रम में आज कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी भी किसानों से मिलने पहुंचे। राहुल यहां हीरो की स्टाइल में मोटरसाइकिल से पहुंचे। Rahul gandhi leaves for mandsaur.

उदयपुर के रास्ते मध्य प्रदेश पहुंचे राहुल :

पहले ऐसी खबर थी कि कांग्रेस उपाध्यक्ष बुधवार को ही पीड़ित परिवारों से मिलने मंदसौर जायेंगे, लेकिन प्रशासन ने उनके हेलीकॉप्टर को लैंडिंग की इजाजत नहीं दी। हालांकि, प्रशासन ने राहुल को आज भी मंदसौर आने की इजाजत नहीं दी है, इसके बावजूद राहुल वहां उदयपुर के रास्ते पहुंचे।

राहुल गांधी वहां पीड़ित परिवारों से मिलेंगे। राहुल के साथ कांग्रेस सांसद कमलनाथ और मोहन प्रकाश के अलावा जेडीयू अध्यक्ष शरद यादव भी होंगे। बीजेपी ने राहुल के इस दौरे पर चुटकी लेते हुए राहुल को ‘ट्रैजेडी ट्रेवलर’ कहते हुए हिंसा भड़काने का आरोप लगाया है।

मध्य प्रदेश के मंदसौर में अभी भी हिंसा जारी :

मध्य प्रदेश के मंदसौर, देवास, नीमच, धार और इंदौर सहित कई इलाकों में गुस्साए प्रदर्शनकारियों ने लूटपाट, आगजनी, तोड़फोड़ और पथराव किया है। गुरुवार को भी इन इलाकों में हिंसा जारी है, जिसमें प्रदर्शनकारियों ने मंदसौर में एक टोल प्लाजा में तोड़-फोड़ करते हुए वहां रखे 8-10 रुपये लूट लिए।

इस बीच हालात काबू करने में नाकाम रहने के कारण मंदसौर के एसपी और कलेक्टर का ट्रांसफर कर दिया गया है। मंदसौर के कलेक्टर स्वतंत्र कुमार सिंह का ट्रांसफर कर उनके स्थान पर ओपी श्रीवास्तव को कलेक्टर नियुक्त किया गया है। पूर्व एसपी ओपी त्रिपाठी ने बताया है कि विभिन्न जगहों में उपद्रव में शामिल 62 किसानों को गिरफ्तार किया गया है और हालात नियंत्रण में हैं।

 

देखें राहुल की स्टंटबाजी –

 

Back to top button