समाचार

रेप के बाद मां बनने वाली 12 साल की बच्ची ने लिया U-टर्न, बताया दुष्कर्म करने वाले का नाम

राजस्‍थान के जोधपुर जिले के बालेसर थाना इलाके में एक रेप पीड़िता ने बच्चे को जन्म दिया है। इस रेप पीड़िता की आयु महज 12 साल की है और इसने अपने स्कूल के 3 सहपाठियों रेप का आरोप लगाया था। हालांकि अब इस मामले में नया मोड़ सामने आया है और रेप पीड़िता अपने बयान से पलट गई है।

rape victim

दो दिन पहले बच्चे को दिया था जन्म

पीड़िता का उम्मेद अस्पताल में इलाज चल रहा है। पीड़िता ने यहां पर एक बेटे को जन्म दिया है। दरअसल दो दिन पहले बालेसर इलाके में रहने वाली पीड़िता की तबीयत खराब हो गई थी। जिसके बाद उसके परिवार वाले उसे अस्पताल लेकर गए थे। जहां पर उसे भर्ती किया गया। वहां पर उसे डिलीवरी होने पर लड़का हुआ। वहीं 12 साल की बच्ची के मां बनने पर उसके परिवार में हड़कंप मच गया और परिवार वालों ये खबर सुनकर हैरान रहे गए। परिवार वालों को इस बात का अंदाजा भी नहीं था कि उनकी बेटी गर्भ से है। बेटी के मां बनने की खबर मिलते ही परिवार वालों ने तुरंत पुलिस में एफआईआर दर्ज कराई।

दर्ज किया गया बयान

पुलिस की शुरुआती पूछताछ में पीड़िता ने अपने तीन सहपाठियों पर अपहरण कर रेप करने का आरोप लगाया था। पीड़िता ने बताया कि करीब 8 माह पहले उसके तीन सहपाठियों ने उसका अपहरण कर सुनसान मकान में ले गए थे। वहां पर उसके साथ रेप किया दो ने मकान के बाहर पहरा दिया था । पीड़िता के इस बयान के बाद पुलिस ने तीनों की पहचान कर उनको हिरासत में ले लिया था

हालांकि उम्मेद अस्पताल में डिलीवरी के बाद पीड़ित बच्ची ने बालेसर थाना पुलिस के जांच अधिकारी के सामने यू टर्न ले लिया और अपना बयान बदल डाला। बयान बदलते हुए पीड़िता ने कहा कि उसके तीन सहपाठियों ने नहीं, बल्कि चचेरे भाई ने उसके साथ दुष्कर्म किया है। पुलिस ने इस मामले में पकड़े तीनों बालकों को छोड़ दिया है। अब पुलिस नये सिरे से जांच में जुटी है। पुलिस ने अब चेचेर भाई को पकड़ लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है।

Back to top button