बॉलीवुड

सहेली को धोखा देकर उनकी सौतन बन गई ये बॉलीवुड अभिनेत्रियां, सहेली के पति संग ही बना लिए संबंध

‘दोस्ती’ एक बहुत ही मजबूत रिश्ता माना जाता है। दो पक्के दोस्त एक दूसरे के लिए जान भी दे सकते हैं। हर सुख दुख में दोस्तों की मदद करना ही असली दोस्ती होती है। लेकिन जरा सोचिए क्या होगा जब आपकी दोस्त ही आपकी सौतन बन जाए? मतलब यदि आपको कोई खास सहेली आपके ही पति पर डोरे डालने लगे और उसे आप से छिन ले। ऐसे में वह दोस्ती, दोस्ती नहीं रह जाएगी। ये दोस्ती के नाम पर कलंक हो जाएगा।

Neelam Kothari

बॉलीवुड में वैसे तो दोस्ती के कई किस्से मशहूर है। यहां कई एक्ट्रेस आपस में पक्की सहेलियाँ हैं। उनका अपना एक गैंग है। फिर करिश्मा कपूर, करीना कपूर, मलाइका अरोड़ा और अमृता अरोड़ा का गर्ल गैंग ले लीजिए, या फिर नीलम कोठारी, सीमा खान, गौरी खान, सुनीता कपूर और महीप कपूर की बेस्ट फ्रेंड्स गैंग को देख लीजिए। हालांकि आज हम आपको फिल्म इंडस्ट्री की उन अदाकाराओं से मिलाने जा रहे हैं जो अपनी ही सहेली की सौतन बन गई।

अमृता अरोड़ा

shakeel ladak

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम मलाइका अरोड़ा की बहन अमृता अरोड़ा का नाम आता है। अमृता पर अपनी सहेली की सौतन बनने एवं एक शादीशुदा महिला के बसे बसाए घर को उजाड़ने का आरोप लग चुका है। अमृता ने 2009 में रियल स्टेट बिजनेसमैन शकील लद्दाक से शादी की थी। हालांकि अमृता से मुलाकात के समय शकील लद्दाक पहले से शादीशुदा थे।

Amrita Arora

दरअसल शकील अमृता की बेस्ट फ्रेंड नीशा राणा के पति थे। जब अमृता ने शकील से शादी रचा ली तो निशा ने अमृता पर आरोप लगाते हुए कहा था कि पहले वह मेरे कपड़े और अन्य सामान इस्तेमाल करती थी। फिर बाद में उसने मेरा पति भी चुरा लिया।

सोनिया कपूर

himesh reshammiya

फेमस टीवी एक्ट्रेस सोनिया कपूर ने 2018 में फेमस सिंगर हिमेश रेशमिया से शादी रचाई थी। सोनिया कपूर के बारे में कहा जाता है कि वह रेशमिया की पहली बीवी कोमल की बेस्ट फ्रेंड हुआ करती थी। शादी के बाद सोनिया का कोमल और हिमेश से मिलना जुलना लगा रहता था। जल्द ही हिमेश को सोनिया से इश्क हो गया। ऐसे में उन्होंने अपनी 22 साल पुरानी शादी तोड़ दी। उधर , सोनिया ने भी अपनी सहेली कोमल की सौतन बनने से परहेज नहीं किया।

गौतमी

gautami

कमल हासन का नाम साउथ के सुपरस्टार्स में शामिल हैं। उनका फिल्मी करियर जितना अच्छा रहा, उनकी लव लाइफ उतनी ही बेकार रही। सबसे पहले कमल हासन ने वाणी गणपति से शादी रचाई थी। लेकिन उन्हें धोखा देकर फिर र एक्ट्रेस सारिका संग सात फेरे ले लिए। हालांकि सारिका के साथ भी कमल का रिश्ता ज्यादा नहीं टीका और 16 साल के अंदर दोनों का तलाक हो गया। इस तलाक की वजह सारिका की दोस्त गौतमी तड़िमल्ला थी।

kamal haasan and sarika

गौतमी और सारिका बेस्ट फ्रेंड्स हुआ करते थे। फिर कमल हासन का दिल गौतमी पर आ गया। ऐसे में दोनों की नजदीकियाँ बढ़ने लगी। इस चक्कर में सारिका ने कमल को तलाक दे दिया। उधर कमल गौतमी संग दस सालों तक लीव इन रिलेशनशिप में रहे। हालांकि 2016 में दोनों अलग भी हो गए।

वैसे यदि आपकी सहेली आपकी सौतन बन जाए तो आपका क्या रिएक्शन होगा?

Back to top button