बॉलीवुड

कियारा आडवाणी को ‘घमंडी और बेवकूफ औरत’ कहने वालों को एक्ट्रेस ने दिया मुंहतोड़ जवाब, देखें Video

बॉलीवुड एक ऐसी इंडस्ट्री है जिसमें नाम, पैसा और शोहरत सबकुछ है। इस इंडस्ट्री का हिस्सा बनने के बाद आपकी लाइफ बदल जाती है। लेकिन एक सेलिब्रिटी बनने के जहां फायदे हैं तो वहीं नुकसान भी है। आप आम जनता की तरह सड़कों पर स्वतंत्र होकर घूम नहीं सकते हैं। वहीं आपके चाहने वालों के अलावा आपसे नफरत करने वाले भी पैदा हो जाते हैं।

आप जो भी करते हैं पल पल की खबर मीडिया के माध्यम से जनता तक पहुंच जाती है। लोग आपको जज करते हैं। सोशल मीडिया के जमाने में ट्रोलिंग भी सेलिब्रिटी बनने का एक बड़ा नुकसान है।

kiara advani

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस कियारा आडवाणी भी इन दिनों इन्हीं सब चीजों से होकर गुजर रही हैं। बॉलीवुड में इस समय कियारा आडवाणी के सितारे बुलंदियों पर हैं। वे एक के बाद एक हिट फिल्में देती जा रही हैं। हाल ही में कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की ‘शेरशाह’ रिलीज़ हुई है। कारगिल युद्ध और कैप्टन विक्रम बत्रा पर आधारित यह फिल्म दर्शकों का दिल जीत रही है। फिल्म में कियार ने विक्रम बत्रा की प्रेमिका की भूमिका निभाई है। फिल्म में उनका अभिनय दर्शकों को बहुत पसंद आया है।

कियारा अब जल्द ही अरबाज़ ख़ान के शो ‘पिच बाय अरबाज़ ख़ान’ में दिखाई देंगी। इस शो का एक प्रोमो भी अरबाज़ ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। इसमें कियारा ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब देते दिखाई दे रही हैं। इसके अलावा उन्होंने अपने ऊपर लगाए जाने वाले घमंडी के टैग पर चुप्पी तोड़ दी है।

कियारा इस शो में कहती है कि ‘लोग मुझे कहते हैं ये घमंडी है क्योंकि इसने पिक्चर नहीं की। अब ऐसा नहीं है। इसके पीछे कुछ कारण तो जरूर होना न?’ ये कहने के बाद अरबाज उन्हें एक ट्रोलर का कमेंट पढ़कर सुनाने लगते हैं। ये कमेंट था ‘क्यों अक्षय कुमार के साथ अपनी ऐसी की तैसी करवा रही हो बेवकूफ औरत’। इस कमेंट पर कियारा कहती है कि ‘मुझे लगता है कि हमें कॉमेंट्स पढ़ते हुए ये पता होना चाहिए की हमें कहां लाइन ड्रॉ करनी है।’

कुछ समय पहले कियारा को लेकर ये खबर भी खूब चल रही थी कि उन्होंने अपनी प्लास्टिक सर्जरी करवाई है। शो में उन्होंने इस बारे में भी बात की है। उन्होंने बताया कि एक बार मैं किसी ईवेंट में गई थी। उसमें से जो तस्वीरें बाहर आई तो लोग बातें बनाने लगे कि मैंने प्लास्टिक सर्जरी करवाई है। इस चीज पर इतने अधिक कमेंट्स आए कि एक पल के लिए मैं खुद भी इस बात पर यकीन करने लगी थी कि हाँ मैंने जरूर कुछ किया है अपने साथ।’

वर्कफ्रंट की बात करें तो कियारा शाहिद कपूर के साथ ‘कबीर सिंह’ शेरशाह’ जैसी हिट फिल्म दे चुकी हैं। वहीं अक्षय कुमार के साथ उन्होंने दो फिल्में ‘गुड न्यूज़’ और ‘लक्ष्मी’ की है।

हालांकि गुड न्यूज में कियारा के अपोज़िट दिलजीत दोसांझ थे, वहीं अक्षय कुमार के अपोज़िट करीना कपूर थी। आगामी फिल्मों में कियार जल्द ही कार्तिक आर्यन के साथ ‘भूल भुलैया 2’ और वरुण धवन के साथ ‘जुग जुग जियो’ और ‘मिस्टर लेले’ जैसी फिल्में करती दिखाई देंगी।

Back to top button