बॉलीवुड

कंचना 3 की अभिनेत्री का गोवा में फंदे से लटकी मिली लाश, आत्महत्या का है शक

कंचना-3 की अभिनेत्री और रशियन मॉडल एलेक्जेंड्रा जावी अब इस दुनिया में नहीं रही हैं। इनका शव पुलिस को गोवा में एक कमरे से मिला है। कहा जा रहा है कि एलेक्जेंड्रा जावी ने आत्महत्या की है। हालांकि पुलिस मामले की जांच कर रही है और इनके शव को फिलहाल पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही इनकी मौत का सही कारण पता चल सकेगा।

alexandra djavi

एलेक्जेंड्रा जावी गोवा में रहा करती थी। इनका यहां पर एक फ्लैट है। इसी फ्लैट से इनका शव मिला है। इनका शव फ्लैट में पंखे पर लटकता हुआ मिला है। अलेक्जेंड्रा इस फ्लैट में अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ रहती थीं। हालांकि इनके ब्वॉयफ्रेंड इस समय गोवा में नहीं थे। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक अभिनेत्री का शव किचन में लटका पाया गया और इस दौरान उन्होंने लाल साड़ी पहनी हुई थी। पुलिस को लाश के पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। वहीं पोस्टमार्टम रिपोर्ट आनी भी बाकी है।

मानसिक रूप से थी परेशान

alexandra djavi

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ALLY RI DJAVI ЭЛЛИ РИ (@allyridjavi)

गोवा पुलिस को ये संदेह है कि ये आत्महत्या का मामला है। वहीं गोवा पुलिस ने रूसी दूतावास को पोस्टमार्टम की लीगल प्रक्रिया को पूरा करने के लिए एक औपचारिक प्रतिनिधिमंडल नियुक्त करने को कहा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक एलेक्जेंड्रा काफी दिनों से मानसिक रूप से परेशान चल रही थी। ये कई तरह की दवाइयां खा रही थी। कहा तो ये भी जा रहा है कि ये अपने बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप के कारण परेशान थीं और उदास रहती थी। जिस समय एक्ट्रेस की मौत हुई ये घर में अकेली थी।

alexandra djavi

पुलिस के अनुसार अभिनेत्री 19 अगस्त को अपने किराए के घर में पंखे से लटकी मिली थी। जबकि दरवाजा अंदर से बंद था। मॉडल एलेक्जेंड्रा जावी की आयु महज 24 साल की थी। गोवा पुलिस ने इस मामले में कहा है कि कोई फ़ाउल प्ले नहीं है। गोवा पुलिस किसी भी निष्कर्ष तक पहुंचने के लिए पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है। हालांकि पुलिस ने पहले ही इस मामले की जांच शुरू कर दी है और रूसी एक्ट्रेस के बॉयफ्रेंड का बयान दर्ज कर लिया गया है

आपको बता दें कि एलेक्जेंड्रा जावी ने साल 2019 में चेन्नई के एक फोटोग्राफर के खिलाफ यौन शोषण की शिकायत दर्ज करवाई थी।

निक्की तंबोली के साथ किया काम

Nikki

कंचना 3 राघव लॉरेंस ने डायरेक्ट की थी। फिल्म में राघव लॉरेंस को ओविया, वेधिका, निक्की तंबोली और री जावी एलेक्जेंड्रा के साथ दोहरी भूमिका में दिखाया गया था। ये फिल्म काफी हिट रही थी।

Back to top button