बॉलीवुड

नीरज चोपड़ा नहीं चाहते हैं की उन के जीवन पर कोई फिल्म बने, बताया यह वज़ह

बॉलीवुड में कई टॉपिक पर फिल्में बनती है। इन दिनों यहां बायोपिक का ट्रेंड बड़ा प्रचलित है। फिल्म मेकर्स किसी न किसी फेमस पर्सनालिटी के ऊपर बायोपिक बनाने की फिराक में ही रहते हैं। फिर वह कोई स्टार हो या खिलाड़ी। खिलाड़ियों की बायोपिक की बात करें तो छह बार की वर्ल्ड चैंपियन और ओलिंपिक मेडलिस्ट मैरीकॉम, दिग्गज एथलीट मिल्खा सिंह, बैडमिंटन स्टार सायना नेहवाल, क्रिकेटेर एमएस धोनी जैसे सितारों की लाइफ पर बायोपिक बन चुकी है। वहीं कपिल देव के ऊपर भी जल्द ही बायोपिक आने वाली है।

neeraj chopra

इस बीच फैंस टोक्यो ओलिंपिक में गोल्ड जीतने वाले भाला फेंक एक्सपर्ट नीरज चोपड़ा (Neeraj Chopra) के ऊपर बायोपिक बनाने की मांग कर रहे हैं। नीरज ने जब से भारत के नाम गोल्ड मेडल किया है तभी से वे सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। फैंस उनके लुक्स और टेलेंट के दीवाने है। कुछ लोग तो मजाक में ये भी बोलते हैं कि जब नीरज के ऊपर बायोपिक बनेगी तो वह खुद ही उसमें हीरो बन सकते हैं। लेकिन जब नीरज से उनकी बायोपिक के बारे में पूछा गया तो उनका जवाब सुन फैंस भी हैरान रह गए।

neeraj chopra

दरअसल सोशल मीडिया पर टोक्यो ओलिंपिक में स्टार नीरज चोपड़ा (Neeraj Chopra) की बायोपिक पर चर्चा चल रही है। फैंस भी बायोपिक में लीड हीरो के लिए अपनी पसंद बता रहे हैं। हर किसी की यही इच्छा है कि इंडिया के लिए गोल्ड जीतने वाले इस एथलीट की कहानी को सिल्वर स्क्रीन पर जरूर आना चाहिए। इस बीच नीरज का एक इंटरव्यू वायरल हो रहा है। इसमें उन्होंने बताया है कि वह अपनी लाइफ पर बनने वाली बायोपिक को लेकर क्या सोचते हैं।

neeraj chopra

फैंस भले नीरज के ऊपर बायोपिक की डिमांड कर रहे हो, लेकिन खुद नीरज नहीं चाहते कि उनके जीवन पर कोई फिल्म बने। जब नीरज से इस बायोपिक को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा ‘मैं बायोपिक के बारे में नहीं जानता। मैं बस अपने खेल पर ध्यान देना चाहता हूं। जब खेलना छोड़ दूंगा तब ये सब सही होगा। तब मेरे पास एक नई स्टोरी होगी। फिलहाल तो मैं अपना पूरा ध्यान सिर्फ खेल पर ही केंद्रित करना चाहता हूं।’

neeraj chopra

नीरज आगे कहते हैं कि ‘एक एक्टिव खिलाड़ी के ऊपर कभी बायोपिक नहीं बननी चाहिए। मैं भी अपने रिटायरमेंट के बाद इस बारे में सोचूँगा’ नीरज का यह बयान सुनने के बाद फैंस दंग रह गए। इसी के साथ नीरज का एक पुराना वीडियो भी वायरल हो रहा है। इसमें उनसे पूछा गया कि अगर जैवलिन पर फिल्म बनती है तो कौन सा बॉलीवुड हीरो उनके रोल को बखूबी निभा सकेगा? इस पर नीरज ने कहा कि ‘यदि ऐसा होता है तो अच्छी बात है। वैसे मुझे हरियाणा के रणदीप हुड्डा पसंद हैं। लेकिन अक्षय कुमार भी मेरे फेवरेट हैं।’

बताते चलें कि नीरज चोपड़ा के गोल्ड मेडल जीतने के बाद उनके दोनों फेवरेट सितारों ने उन्हें सोशल मीडिया पर बधाई दी थी। अक्षय कुमार ने ट्वीट कर लिखा था ‘ये गोल्ड है। नीरज चोपड़ा आपको इस जीत के लिए दिल से बधाई। आज आप करोड़ों लोगों के खुशी के आंसू के जिम्मेदार हैं’।

Back to top button