बॉलीवुड

डिंपल चीमा साल में दो बार करती हैं विक्रम बत्रा के माता -पिता को फोन, अब तक नहीं की शादी

फिल्म शेरशाह को काफी पसंद किया जा रहा है और इस फिल्म को दर्शकों से बेहद ही अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। ये फिल्म शहीद कैप्टन विक्रम बत्रा के जीवन पर बनीं है। इस फिल्म में इनकी जिदंगी के बारे में दिखाया गया है। ये मूवी विक्रम बत्रा के पैरेंट्स को भी काफी पसंद आई है।

vikram batra

इस फिल्म में विक्रम बत्रा और डिंपल चीमा की लव स्टोरी भी दिखाई गई है। दरअसल विक्रम बत्रा डिंपल चीमा से शादी करने वाले थे। लेकिन उससे पहले ही ये शहीद हो गए। विक्रम बत्रा से डिंपल चीमा इस कदर प्यार करती थी कि उन्होंने आजतक शादी नहीं की।

vikram batra

वहीं विक्रम बत्रा के परिवार से आजतक डिंपल चीमा ने अपना रिश्ता रखा है और ये हर साल दो बार विक्रम के पैरेंट्स गिरिधर लाल बत्रा और कमल कांता बत्रा को कॉल जरूर करती हैं। विक्रम के पिता ने इस बात का खुद खुलासा किया है। टाइम्स ऑफ इंडिया के साथ हुई बातचीत में इन्होंने कहा कि ”जब तक मेरा बच्चा गलत रास्ते पर नहीं जा रहा है, मैं हमेशा एक लिबरल पिता रहा हूं।

vikram batra parents

vikram batra

विक्रम ने हमें डिंपल और उनके साथ शादी करने के इरादे के बारे में बताया था। मैंने उनसे कहा था कि मैं उनके फैसले में उनके साथ हूं। मुझे शुरुआत से पता था कि डिंपल एक बहुत ही सम्मानजनक लड़की है। जो रिश्तों को समझती है।”

vikram batra

इन्होंने डिंपल के बारे में भी बात की और जब उनसे सवाल पूछा गया कि क्या वो अभी भी उनके संपर्क में हैं। तो जवाब में विक्रम के पिता ने कहा, “वो हमें साल में दो बार हमारे बर्थडे पर फोन करती हैं।” इन्होंने आगे कहा कि “कारगिल युद्ध के बाद, हमने उनसे शादी करने के लिए कहा क्योंकि उनके पास आगे की लाइफ है।

vikram batra

उनके माता-पिता ने भी उनसे यही कहा। लेकिन उन्होंने हमें बताया कि वो शादी नहीं करेंगी और अपनी बाकी की लाइफ विक्रम की यादों के साथ जीएंगी।” डिंपल चीमा ने आज तक सिंगल हैं और इन्होंने अपने जीवन में विक्रम की जगह किसी को नहीं दी है। डिंपल इस समय चंडीगढ़ में रहती हैं। ये यहां अकेले ही रहती हैं। इनकी मुलाकात विक्रम से पढ़ाई के दौरान चंडीगढ़ में ही हुई थी।

kiara

गौरतलब है कि फिल्म में डिंपल और विक्रम की लव स्टोरी को अच्छे से दिखाया गया है। इस फिल्म में डिंपल का रोल कियारा ने निभाया है। इस रोल को सही से निभाने के लिए कियारा ने चंडीगढ़ में डिंपल से मुलाकात की थी और उनसे बात की थी।

dimple cheema

डिंपल के साथ हुई मुलाकात का जिक्र कियारा ने एक इंटरव्यू में किया था। इस दौरान कियारा ने कहा था कि ”डिंपल ने अपने लिए ऐसी ही लाइफ चुनी और वो अभी भी उतनी ही खुश रहती हैं। जैसे कि कैप्टन बत्रा उनके आसपास ही हों। जब मैंने डिंपल से पूछा कि आपको अकेले रहते इतने साल हो गए ओ तो वो बोलीं, इससे फर्क नहीं पड़ता। मैं विक्रम से नाराज हूं, लेकिन जब उनसे मिलूंगी तो मिलकर सारी शिकायतें दूर कर लूंगी।”

Back to top button