बॉलीवुड

इन 6 एक्ट्रेस ने लिया है ब्रेस्ट इम्प्लांट का सहारा, अब दिखती हैं ज़्यादा आकर्षक। देखें फर्क

जब भी बात ख़ूबसूरती की होती है तो सबसे पहले जेहन में बॉलीवुड अभिनेत्रियों का चेहरा ही घूमता है. हिंदी सिनेमा के इतिहास में शुरु से लकर अब तक कई ख़ूबसूरत अभिनेत्रियां हुई हैं. उनकी ख़ूबसूरती देखती ही बनती है. हालांकि कई एक्ट्रेसेस ऐसी भी है जिन्होंने और अधिक आकर्षक एवं ख़ूबसूरत दिखने के लिए ब्रेस्ट इम्प्लांट का सहारा लिया है. तो आइए आज आपको हिंदी सिनेमा की 6 ऐसी ही अभिनेत्रियों से मिलवाते हैं जो ब्रेस्ट इम्प्लांट करवाकर पहले की तुलना में और ज्यादा आकर्षक हो गई.

शिल्पा शेट्टी…

shilpa shetty

शिल्पा शेट्टी को हिंदी सिनेमा की सबसे फिट अभिनेत्री में से एक माना जाता हैं. वहीं उनकी अदाकारी का भी हर कोई कायल हैं. 90 के दशक की मशहूर ऐक्ट्रेस रही शिल्पा शेट्टी के लुक में पहले की तुलना में काफी बदलाव आ गया है. अब वे पहले के मुकाबले काफी गोरी भी हो चुकी हैं. वहीं उन्होंने अपनी नाक की सर्जरी करवाई है. जबकि ब्रेस्ट इम्प्लांट भी करवाया है. हालांकि शिल्पा ने कभी इसे लेकर कोई बयान नहीं दिया है. लेकिन तस्वीरों में फर्क साफ़ समझा जा सकता है.

कंगना रनौत…

kangana ranaut

अब बात करते हैं हिंदी सिनेमा की बेबाक, बिंदास और ख़ूबसूरत अभिनेत्री कंगना रनौत की. कंगना रनौत को हिंदी सिनेमा में काम करते हुए करीब 15 साल का समय हो चुका हैं और अपने दम पर उन्होंने एक अलग पहचान बनाई हैं. हालांकि इन 15 सालों में उनका लुक काफी बदल चुका है. कहा जाता हैं कि कंगना भी ब्रेस्ट इम्प्लांट का सहारा ले चुकी हैं. तस्वीरों में इस फर्क को साफ़ देखा जा सकता हैं.

सुष्मिता सेन…

sushmita sen

सुष्मिता सेन हिंदी सिनेमा की एक मशहूर, सफ़ल और ख़ूबसूरत अदाकारा हैं. 90 के दशक में सुष्मिता ने कई हिट फिल्मों में काम किया है. आज भी उनकी लोकप्रियता कोई कम नहीं हुई है. बताया जाता है कि सुष्मिता सेन ने भी ब्रेस्ट इम्प्लांट का सहारा लिया है. बता दें कि, इन दिनों सुष्मिता खुद से करीब 15 साल छोटे अपने बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ रिश्ते को लेकर सुर्ख़ियों में रहती हैं. 45 की उम्र में भी एक्ट्रेस कुंवारी हैं.

श्रीदेवी…

श्रीदेवी को हिंदी सिनेमा की पहली महिला सुपरस्टार होने का गौरव प्राप्त है, लेकिन दुर्भाग्य की बात है कि साल 2018 में इस दिग्गज़ अदाकारा का निधन हो गया था. अपने डांस, अदाकारी, ख़ूबसूरती हर एक अदा से दर्शकों के दिलों में ख़ास जगह बनाने वाली श्रीदेवी ने भी ब्रेस्ट इम्प्लांट करवाया था. इतना ही नहीं उन्होंने अपनी नाक की सर्जरी भी करवाई थी, हालांकि दिवंगत एक्ट्रेस ने इसे लेकर कभी कुछ नहीं कहा था.

आयशा टाकिया…

ayesha takia

आयशा टाकिया ने तो सर्जरी करवाकर अपने लुक को पूरे तरह से बिगाड़ लिया था. न केवल आयशा ने ब्रेस्ट इम्प्लांट करवाई है जबकि वे तो अपनी लिप्स सर्जरी को लेकर भी खूब सुर्ख़ियों में रही थी. हालांकि उनकी लिप्स सर्जरी बिगड़ गई थी और तस्वीरों में फर्क साफ़ देखा गया है. उनकी अब की और पुरानी तस्वीरों को देखें तो उनके होंठ और ब्रेस्ट अब काफी बड़े नजर आते हैं.

बिपाशा बसु…

bipasha basu

बिपाशा बसु का नाम भी इस सूची में शामिल है. बिपाशा कभी एवरेज फिगर के साथ नज़र आती थी, हालांकि समय बदलने के साथ उनके ब्रेस्ट में बदलाव आ गया. बता दें कि, फिल्मों में एंट्री लेने के साथ ही बिपाशा परफेक्ट फिगर फ्लॉन्ट करती हुए नज़र आई थी. हालांकि बिपाशा ने भी कभी अपने इम्प्लांट को लेकर कुछ नहीं कहा.

Back to top button