दिलचस्प

आरजे जुल्फ़ें लहराकर नीरज चोपड़ा को कर रही थी रिझाने का प्रयास, चोपड़ा ने दूर से ही कर लिया नमस्ते

देश की शान बन चुके नीरज चोपड़ा लगातार सुर्खियों में बनें हुए हैं। ओलंपिक में जैवलिन थ्रो इवेंट में देश के लिए गोल्ड जीतने वाले नीरज चोपड़ा जब से स्वदेश लौटे हैं, लगातार व्यस्त चल रहे हैं। प्रधानमंत्री मोदी से मुलाकात के बाद उनकी हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर और यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से भी मुलाकात हुई। इस बीच वो लगातार मीडिया को इंटरव्यू भी दे रहे हैं। एक इंटरव्यू के दौरान उनके साथ कुछ ऐसा हुआ कि वो बुरी तरह शरमा गए।

neeraj chopra

जी हां बता दें कि आज़कल नीरज चोपड़ा का एक वीडियो जबरदस्त वायरल हो रहा है। उस वीडियो में मशहूर रेडियो जॉकी मलिष्का, नीरज चोपड़ा का इंटरव्यू ले रही हैं। इस दौरान वो नीरज से जादू की झप्पी देने को कहती हैं, लेकिन इससे वो बुरी तरह शरमा जाते हैं। गौरतलब हो कि मलिष्का की जादू की झप्पी के जवाब में नीरज “दूर से ही नमस्ते” कहते हैं। इसके अलावा मलिष्का ने अपने दोस्तों के साथ नीरज का इंटरव्यू लेने के दौरान कुछ ऐसा भी किया, जिससे वो मुस्कुराने लगते हैं।

Niraj Chopda And Rj Malishka

बता दें कि टोक्यो ओलंपिक में स्वर्ण पदक जीतने वाले नीरज चोपड़ा का रेडियो जॉकी मलिष्का मेंडोंसा के साथ एक इंटरव्यू का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। मलिष्का ने गुरुवार यानी 19 अगस्त को अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर यह वीडियो शेयर किया था। गौरतलब हो कि वीडियो में मलिष्का और रेड एफएम की स्टाफ (लड़कियाँ) नीरज चोपड़ा को इंप्रेस करने के लिए उनके सामने ‘उड़े जब जब जुल्फें तेरी’ गाने पर डांस करती हुई नजर आ रही हैं। चोपड़ा के असहज दिखने के बावजूद उन्होंने डांस करना बंद नहीं किया। ओलंपिक स्वर्ण पदक विजेता को उनकी यह हर​कत पसंद नहीं आई, वह धीमे से मुस्कुराए और शर्म से अपनी आँखें झुका लीं।

इसके बाद रेडियो जॉकी ने ट्विटर पर लिखा कि, “लेडीज… हाँ मुझे काफी मुश्किल, डीप जवाब मिले लेकिन… ज़ूम कॉल पर जाने से पहले 4 सेकंड का समय लें, यह देखने के लिए कि हम #udejabjabzulfeinteri गाने पर किसके लिए डांस कर रहे हैं और फिर मुझे बताएँ कि मैंने इसे हम सभी के लिए किया है।”

बता दें कि वहीं 23 वर्षीय नीरज चोपड़ा के सामने अजीबोगरीब डांस करने के बाद भी मलिष्का नहीं रुकीं। वह इंटरव्यू के आखिरी में नीरज चोपड़ा से जादू की झप्पी भी माँगती हैं, जिस पर वह कहते हैं कि ऐसे ही दूर से नमस्ते। नीरज चोपड़ा का इंटरव्यू लेते समय आरजे मलिष्का मेंडोंसा का अंदाज नेटिज़न्स को पसंद नहीं आया।

रेडियो जॉकी द्वारा ट्विटर पर शेयर की गई इंटरव्यू की वीडियो क्लिप पर नेटिज़न्स खासा गुस्से में दिखें। कुछ यूजर्स ने तो डांस और उसके बाद नीरज चोपड़ा से जबरन गले लगने को ‘सस्ता स्टंट’ बताया है। एक ट्विटर यूजर ने कहा कि, “इसे क्या हो गया है? वह इस इंटरव्यू को नीरज के लिए इतना अजीब क्यों बना रही है? ओह…”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Neeraj Chopra (@neeraj____chopra)

वहीं एक अन्य यूजर ने कहा कि, “यह बेहद शर्मनाक है… आप उन्हें अजीब महसूस करा रहे हैं। यह क्या बकवास है? यह सब अपने बॉलीवुड सितारों के साथ ही करें।” इतना ही नहीं सुप्रीम कोर्ट के वकील शशांक शेखर झा ने इस वाकया पर अफसोस जताते हुए कहा कि, “आप लोगों को ऐसा करते हुए देखकर दुख हुआ। इससे भी ज्यादा दुख की बात यह है कि रेडएफएम इंडिया आप सभी को ऐसा करने की अनुमति दे रहा है। मेरा मतलब है, क्या हुआ अगर इस मामले में जेंडर विपरीत थे? क्या RedFM ने भी इसकी अनुमति दी थी? बहुत दुख की बात है!!!”

आख़िर में बता दें कि मलिष्का मेंडोंसा से पहले नीरज चोपड़ा से उनकी निजी जिंदगी से जुड़े सवाल पूछने पर टाइम्स नाउ की पत्रकार नविका कुमार की भी सोशल मीडिया पर काफी आलोचना की गई थी। नेटिज़न्स ने उन्हें ‘गॉसिप आंटी’ कहा था। बता दें कि गर्लफ्रेंड और शादी के सवाल पर नीरज चोपड़ा ने हर इंटरव्यू में एक ही जवाब दिया है। उनका कहना है कि उनकी कोई गर्लफ्रेंड नहीं और अभी उनका शादी का भी कोई इरादा नहीं है।

Back to top button