बॉलीवुड

अपनी दोस्त के एक्स से ही दिल लगा बैठी ये बॉलीवुड एक्ट्रेसेस, एक तो अपनी ननद तक को नहीं छोड़ा

हिंदी सिनेमा के सितारें अक्सर अपने अफ़ेयर्स को लेकर चर्चाओं में रहते हैं. अपनी फिल्मों और अदाकारी के साथ ही फ़िल्मी कलाकार अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी सुर्ख़ियों में आ ही जाते हैं. बॉलीवुड में कई अभिनेत्रियां ऐसी भी है जिनका दिल अपनी दोस्त के एक्स पर ही आ गया और इस तरह की खबरों ने ख़ूब वाहवाही भी लूटी. आइए आज आपको हिंदी सिनेमा की 4 ऐसी ही मशहूर अभिनभित्रियों के बारे में विस्तार से बताते हैं.

आलिया भट्ट…

Alia bhatt

अभिनेत्री आलिया भट्ट और कैटरीना कई के बीच एक बहुत अच्छा रिश्ता है. दोनों एक दूसरे की बहुत अच्छी दोस्त है. जहां अभिनेता रणबीर कपूर कैटरीना को डेट कर चुके हैं, तो वहीं फिलहाल वे आलिया भट्ट के साथ रिश्ते में हैं. एक समय कैटरीना कैफ़ और रणबीर ने अपने रिश्ते से ख़ूब सुर्खियां बटोरी थी. हालांकि फिर दोनों अलग हो गए. इसके बाद रणबीर का दिल आया आलिया भट्ट पर. दोनों लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और दोनों का प्यार किसी से छिपा नहीं है. खबरें यह भी आती रहती है कि जल्द दोनों शादी कर लेंगे.

रिया चक्रवर्ती…

sushant singh rajput and rhea chakraborty

अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद ख़ूब सुर्ख़ियों में रही थी. अब भी अक्सर वे इस वजह से चर्चाओं में आ जाती है. बता दें कि, सुशांत सिंह का नाम बॉलीवुड की कई एक्ट्रेस के साथ जुड़ा था इनमें रिया चक्रवर्ती भी शामिल है. बताया जाता है कि, जब सुशांत और सारा अली खान फिल्म ‘केदारनाथ’ की शूटिंग कर रहे थे तब दोनों का अफ़ेयर सुर्ख़ियों में रहा था, हालांकि जल्द ही दोनों की राहें अलग हो गई.

sushant singh rajput and sara ali khan

सारा से अलग होने के बाद सुशांत का नाम रिया से जुड़ा. हालांकि इनका रिश्ता भी जल्द ख़त्म हो गया था. बता दें कि, रिया और सारा एक दूसरे की अच्छी दोस्त हैं. गौरतलब है कि दोनों को जिम में साथ में वर्कआउट करते हुए भी देखा गया है.

अनन्या पांडे…

ananya ishan and janhvi

अभिनेत्री अनन्या पांडे एक उभरती हुई कलाकार हैं. हालांकि उनका नाम अभिनेता ईशान खट्टर के साथ जुड़ चुका है. बताया जाता है कि दोनों खाली पीली फिल्म के दौरान एक दूसरे के बेहद नजदीक आ गए थे. दोनों के अफ़ेयर की खबरों ने तूल पकड़ा था. वहीं ईशान का नाम अनन्या से पहले अभिनेत्री और अनन्या की दोस्त जान्हवी कपूर से भी जुड़ चुका है. बता दे कि, ईशान और जान्हवी के अफ़ेयर की खबरें फिल्म ‘धड़क’ के दौरान आई थी.

मलाइका अरोड़ा…

arpita khan and arjun kapoor

 

मलाइका अरोरा ने अरबाज खान को कुछ सालों तक डेट किया था और करीब 5 सालों की डेटिंग के बाद साल 1998 में दोनों कलाकार शादी के बंधन में बंध गए थे. हालांकि दोनों का रिश्ता साल 2017 में खत्म हो गया था. दोनों ने आपसी सहमति से तलाक ले लिया था. इससे पहले ही मलाइका का नाम अभिनेता अर्जुन कपूर के साथ जुड़ने लगा था. तलाक का कारण इसे भी माना जाता है.

arjun malaika and arpita

बता दें कि, अर्जुन कपूर का कभी मलाइका के जेठ रहे सलमान खान से अच्छा रिश्ता था और अक्सर अर्जुन सलमान के घर जाते थे. इसी बीच मलाइका, अर्जुन कपूर से दिल लगा बैठी थी. साथ ही आपको बता दें कि, मलाइका को डेट करने से पहले अर्जुन कपूर अरबाज खान और सलमान खान की बहन अर्पिता खान को डेट कर चुके हैं. ऐसे में अर्पिता ने अपनी दोस्त की एक्स तो नहीं हालांकि अपनी ननद (अर्पिता खान) के एक्स को डेट किया. अब हर किसी को मलाइका और अर्जुन के जल्द से जल्द शादी के बंधन में बंधने की उम्मीद है.

Back to top button