बॉलीवुड

अनिल कपूर की बेटी की शादी में क्यों नहीं आए बॉलीवुड सितारें, जैकी श्रॉफ की पत्नी ने किया खुलासा

हमारा देश जब 15 अगस्त को आजादी की 75वीं वर्षगांठ मना रहा था. उसकी पूर्व संध्या पर हिंदी सिनेमा के दिग्गज़ अभिनेता अनिल कपूर के घर शहनाई बज रही थी. अनिल कपूर ने बेहद निजी और गुपचुप तरीके से अपनी छोटी बेटी और प्रोड्यूसर रिया कपूर की शादी कर दी. बता दें कि, रिया कपूर ने 14 अगस्त को अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड करण बूलानी संग सात फेरे लिए.

rhea kapoor

करण बूलानी और रिया कपूर की शादी अनिल कपूर के मुंबई स्थिति घर पर ही संपन्न हुई. हालांकि शादी बेहद नीरस रही. हालातों को देखते हुए इस शादी में बेहद शांति और सादगी के साथ पूरा किया गया. अनिल कपूर की बेटी की शादी में कपूर परिवार के लोग, बूलानी परिवार के लोग और कुछ करीबी लोग ही शामिल रहे. वहीं हिंदी सिनेमा से कोई बड़ा चेहरा शादी में देखने को नहीं मिला.

गौरतलब है कि, जहां अनिल कपूर की बड़ी बेटी और एक्ट्रेस सोनम कपूर की शादी बिजनेसमैन आनंद आहूजा के साथ बहुत ही धूमधाम से हुई. तो वहीं अनिल कपूर की छोटी बेटी रिया की शादी में ऐसा कुछ नहीं हुआ. इस शादी में केवल परिवार के लोग ही शामिल रहे. किसी प्रकार का शोर-शराबा रिया और करण की शादी में नहीं किया गया. शादी अनिल कपूर के घर पर बेहद सादगी के साथ हो गई.

फिलहाल सोशल मीडिया पर करण और बूलानी की शादी की तस्वीरें जोर-शोर के साथ वायरल हो रही हैं. फैंस और बॉलीवुड से जुड़े लोग भी सोशल मीडिया पर करण और रिया को शादी की बधाई दे रहे हैं. वहीं उनका वेडिंग कार्ड भी खूब सुर्ख़ियों में बना हुआ है. अभिनेता जैकी श्रॉफ की पत्नी आयशा श्रॉफ ने शादी के कार्ड की तस्वीर को अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर साझा किया है.

आयशा श्रॉफ ने कार्ड की तस्वीर साझा करते हुए रिया और करण को शादी की बधाई और शुभकामनाएं दी है. वहीं इस वेडिंग कार्ड पर एक ख़ास संदेश भी लिखा हुआ है जो सबका ध्यान खींच रहा है. वेडिंग कार्ड पर लिखा हुआ संदेश कपूर और बूलानी परिवार की ओर से संयुक्त बयान के रूप में जारी किया गया है. इस संदेश के माध्यम से यह बताया गया है कि आखिर क्यों शादी में अधिक लोगों या बॉलीवुड सितारों को आमंत्रित नहीं किया गया.

बता दें कि, इस वायरल वेडिंग कार्ड पर कपूर और बूलानी परिवार के साइन है. अनिल कपूर और सह परिवार द्वारा इस कार्ड पर लिखा गया है कि, ‘हमें ये बताते हुए अत्यंत खुशी हो रही है कि 14 अगस्त 2021 को रिया और करण का घर पर ही एक छोटा सा फंक्शन हुआ. कुछ परिस्थितियों के चलते हम अपने प्रियजनों को बुलाने में असमर्थ हैं. हम सभी ने आपको यहां पर बहुत याद किया. आप सब लोग हमारे दिल में थे. रिया और करण ने अपनी नई जिंदगी की शुरुआत की है ऐसे में उन्हें आप सबके आशीर्वाद की जरूरत है.’

rhea kapoor

ख़ास बात यह है कि, कपूर परिवार ने यह जानकारी भी दी है कि जल्द ही स्थिति सामान्य होने पर जश्न मनाया जाएगा. उम्मीद है कि उस जश्न में बॉलीवुड सितारों को भी आमंत्रित किया जाएगा. शादी में बूलानी परिवार के अलावा अनिल कपूर के बड़े भाई बोनी कपूर का परिवार और छोटे भाई संजय कपूर का परिवार शामिल हुआ था. अर्जुन कपूर, अंशुला कपूर, खुशी कपूर, जान्हवी कपूर, जहान कपूर और शायना कपूर बहन की शादी में काफी सजे-धजे दिखें.

अनिल कपूर के घर पर ही हुई रिसेप्शन पार्टी…

Rhea Kapoor marriage

जहां शादी में बॉलीवुड कलाकारों को नहीं बुलाया गया तो वहीं रिसेप्शन पार्टी में भी बॉलीवुड का कोई बड़ा चेहरा देखने को नहीं मिला. शादी के कुछ दिनों बाद ही रिसेप्शन पार्टी भी अनिल कपूर के घर पर ही संपन्न हुई. पार्टी में अनिल कपूर ने अपनी बेटी रिया के साथ जमकर डांस किया. पिता और बेटी दोनों ‘अभी तो पार्टी शुरू हुई है’ गाने पर जमकर झूमते दिखें.

12 साल से रिश्ते में थे रिया-करण…

Rhea Kapoor marriage

रिया ने हाल ही में यह बताया था कि करण और वे 12 साल से एक दूसरे को डेट कर रहे थे. सोशल मीडिया पर रिया ने लिखा था कि, ’12 साल बाद मुझे नर्वस नहीं होना चाहिए क्योंकि तुम मेरे सबसे अच्छे दोस्त और अब तक के सबसे अच्छे इंसान हो लेकिन शादी का अनुभव मेरे लिए अनोखा रहा. मैं हमेशा वह लड़की रहूंगी जिसे मेरे माता-पिता के सोने से पहले रात 11 बजे जुहू घर आना होता है. मुझे नहीं पता था कि मैं कितनी भाग्यशाली हूं. मुझे उम्मीद है कि हम इस परिवार को और करीब बना देंगे.’

 

Back to top button