बॉलीवुड

मुंबई की सड़कों पर स्पाइडर वुमन बनकर राखी सावंत ने की ऐसी हरकतें, बिस्तर पर लेटकर दिए ऐसे पोज

हिंदी सिनेमा की ‘ड्रामा क्वीन’ के नाम से प्रसिद्ध राखी सावंत सुर्ख़ियों में रहने का कोई मौक़ा नहीं छोड़ती है. आए दिन मुंबई में अलग-अलग जगह पर राखी सावंत स्पॉट होती रहती है और पैपराजी उन्हें अपने कैमरे में कैद करने का कोई मौक़ा नहीं छोड़ते हैं. अक्सर राखी के वीडियो सोशल मीडिया पर सुर्ख़ियों में रहते हैं. एक हालिया वीडियो में फिर से वे चर्चा का विषय बन गई है.

Rakhi Sawant

सोशल मीडिया पर राखी के कुछ वीडियो जमकर वायरल हो रहे हैं. जिनमें उनका एक लग ही अवतार नज़र आ रहा है. मुंबई की सड़कों पर राखी सावंत स्पाइडर मैन के अवतार में दिखी है और फैंस उनके वीडियो पर अब ख़ूब कमेंट्स कर रहे हैं. स्पाइडर वूमेन के गेटअप में नज़र आ रही राखी के वीडियो पर फैंस तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं.

rakhi sawant

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

ख़ास बात यह है कि राखी को इस अवतार में पहली बार देखा आगया है. यूं तो वो अक्सर सुर्ख़ियों में रहने के लिए तरह-तरह के गेटअप अपनाती है, हालांकि इस स्पाइडर वूमेन के गेटअप में उन्हें पहली बार देखा गया है. वे इस लुक के साथ डांस भी करती हुई नज़र आई है. बता दें कि, उनके वीडियो और तस्वीरों को सोशल मीडिया पर सेलिब्रिटी फोटोग्राफर वायरल भियानी ने साझा किया है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

राखी सावंत का यह फनी अवतार आपको हंसने पर मजबूर कर देगा. राखी चर्चित और विवादित रियलिटी शो बिग बॉस के टाइटल ट्रैक पर डांस कर रही हैं और साथ ही बिग बॉस से कह रही है कि उन्हें शो पर बुला लें. वीडियो में राखी सड़क पर लोगों के सामने अजीबो गरीब डांस भी सबका ध्यान खींच रहा है.

rakhi sawant

राखी मुंबई की सडकों पर पैपराजी से रूबरू हो रही है और उनके आस-पास कई कैमरामेन के साथ ढेर सारे अन्य लोग भी है. राखी को आप जमने पर बिछे हुए गद्दे पर सोते हुए भी देख सकते हैं. उनके पास एक बैग भी है और गद्दे पर सोते हुए वे कह रही है कि बिग बॉस मुझे बुला लो बिग बॉस. आपने वादा किया था बिग बॉस. मैं सबको अपनी मकड़ी के जाल से उड़ा दूंगी.

rakhi sawant

बता दें कि, इससे कुछ दिनों पहले राखी उस समय सुर्ख़ियों में रही थी जब उनके घर में एक अनजान शख्स दरवाजा तोडक़र उनका फैन बनकर घुस आया था. उन्होंने पैपराजी से बात करते हुए कहा था कि, ‘मैं अभी अच्छे एरिये में नहीं रहती हूं.’ बाद में राखी ने इस मामले की शिकायत ओशिवारा पुलिस स्टेशन (Oshiwara Police Station) में दर्ज कराई थी.

rakhi sawant

Back to top button