बॉलीवुड

पति जेल में है लेकिन शिल्पा शेट्टी पहुंच गई सुपर डांसर के सेट पर शूटिंग करने, देखें Video

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) की लाइफ में इस समय भूचाल आया हुआ है। उनके पति इस समय पोर्नोग्राफी केस के चलते जेल में बंद हैं। उनके ऊपर अश्लील फिल्में बनाकर ऐप पर अपलोड करने का आरोप लगा है। इस मामले में शिल्पा से भी घंटों पूछताछ हो चुकी है। शिल्पा राज की कई कंपनियों में बिजनेस पार्टनर है।

raj kundra

ऐसे में उनके ऊपर भी पति की काली करतूत के लांछन उड़े हैं। हालांकि इस मामले में शिल्पा की भूमिका पर अभी भी प्रश्न चिह्न ही लगा हुआ है। वैसे लोगों ने ये सवाल जरूर उठाया था कि उन्हें आखिर अपने पति के इन कारनामों के बारे में कैसा पता नहीं लग पाया।

शिल्पा को लेकर कुछ फैंस गुस्से में थे। उनकी इमेज भी काफी खराब हुई थी। ऐसे में उन्होंने 20 जुलाई को सुपर डांसर चैप्टर 4 (Super Dancer Chapter 4) शो से ब्रेक ले लिया था। उनके शो से जाते ही ये खबरे आने लगी थी कि अब शो मेकर्स उन्हें रिप्लेस कर किसी और को जज बना देंगे। हालांकि इन अफवाहों पर लगाम कसते हुए शिल्पा ने लगभग एक माह बाद सुपर डांसर चैप्टर 4 में वापसी कर ली है। शिल्पा का इन दिनों एक वीडियो बड़ा वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वे सुपर डांसर की शूटिंग पर जाती दिखाई दे रही हैं।

यदि आप ने नोटिस किया हो तो शिल्पा जब भी कैमरे के सामने आती थी तो उनके चेहरे पर हमेशा एक मुस्कान रहती थी। लेकिन इस बार उनके चेहरे पर एक उदासी छाई हुई थी। वह गुमसुम नजर आई। उन्होंने कैमरे को कोई प्रतिक्रिया नहीं दी और शूट करने चली गई। इस दौरान शिल्पा ने स्काई ब्लू और रेड कलर की फ्लोरल प्रिंट साड़ी पहन रखी थी। उनका यह वीडियो मशहूर सेलेब्रिटी फोटोग्राफर विराल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया है। इस वीडियो पर लोग अपनी अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं।

एक यूजर ने कमेंट कर लिखा ‘हमेशा तो हंसती रहती हो आज क्या हुआ? हंस क्यों नहीं रही हो?’ इसके बाद एक और बंदे ने कमेंट कर लिखा ‘ये राज कुंद्रा ने तो शिल्पा का करियर ही तबाह कर दिया।’ फिर एक यूजर लिखता है ‘पति जेल में है और ये शो की शूट कर रही है।’ एक यूजर फिर लिखता है ‘अब समय आ गया है कि शिल्पा राज कुंद्रा से तलाक ले और अपने करियर पर फोकस करे।’

Anurag Basu and shilpa

वैसे कुछ लोगों ने शिल्पा के सपोर्ट में भी कमेंट किए। जैसे एक ने लिखा कि ‘शिल्पा वाकई एक मजबूत महिला है।’ वहीं एक कमेंट आया ‘शिल्पा को अपने पति की वजह से बहुत कुछ झेलना पड़ रहा है। उम्मीद करते हैं कि आपकी लाइफ में फिर से सबकुछ अच्छा हो जाए।’ बस इसी तरह के और भी कई कमेंट्स आने लगे।

देखें वीडियो-

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


वैसे शिल्पा की शो पर वापसी को लेकर आपकी क्या राय है हमे कमेंट सेक्शन में जरूर बताए। क्या आप ने शिल्पा को शो में मिस किया था? काम की बात करें तो शिल्पा को आखिरी बार ‘हंगामा 2’ में देखा गया था। ये फिल्म दर्शकों को कुछ खास पसंद नहीं आई थी।

Back to top button