वीडियो : 4 आतंकियों को मारकर देश के जवानों ने ऐसे लगाए ‘भारत माता की जय’ के नारे

कश्मीर – बांदीपोरा में भारतीय सेना के जवानों ने सोमवार को पाकिस्तान को मुहतोड़ जवाब देते हुए घुसपैठ की कोशिश कर रहे 4 आतंकियों को मार गिराया। इन आतंकियों की मौत के बाद पाकिस्तान के डीजीएमओ ने अपने भारतीय समकक्ष को फोन कर दोनों देशों के बीच शांति कायम रखने की बात की। भारत के डीजीएमओ ने साफ कर दिया है कि पाकिस्तान की ओर से हो रही घुसपैठ की कोशिशों और लगातार सीजफायर का उल्लंघन पर अब भारत नरमी बरतने के मूड में नहीं है।

 जवानों ने लगाए ‘भारत माता की जय’ के नारे :

जम्मू-कश्मीर के बांदिपुरा जिले में सोमवार को केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) की 45वीं बटालियन के कैम्प पर आत्मघाती हमला करने की कोशिश कर रहे 4 आतंकियों को मार गिराया गया। सीआरपीएफ जवानों ने आतंकवादियों को मार गिराने के बाद “भारत माता की जय” के नारे लगाए। जिसका वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में आतंकियों को मारने के बाद सीआरपीएफ के कुछ जवान खड़े दिखाए दे रहे हैं।

आतंकियों के मंसूबों को नाकाम करने के बाद सभी जवानों ने ‘भारत माता की जय’ और ‘सीआरपीएफ सदा जय’ के नारे लगाए। सीआरपीएफ की ओर से दी गई जानकारी के अनुसार यह हमला सोमवार सुबह 3.30 बजे हुआ। मारे गए सभी 4 आतंकवादियों से एके 47 राइफल, ग्रेनेड इत्यादि मिले हैं।

उरी हमलों को दोहराने की कोशिश :

आपको बता दें कि पिछले साल सितंबर में उड़ी में भी पाक से आये आतंकवादियों द्वारा इस्तेमाल की गई रणनीति का प्रयोग इस हमले में भी किया गया है। उड़ी हमले में 20 सैनिक शहीद हुए गए थे। जिसके बाद भारतीय सेना ने पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर में घुसपर कई आतंकी लांच पैडो को नष्ट करते हुए सर्जिकल स्ट्राइक की थी।

ऐसा माना जा रहा है कि पाक आतंकवादी फिर से उरी जैसे हमले का प्लान बना रहे हैं। वे आग लगाने की तैयारी में हैं। इसके लिए वे सामग्री लेकर घुसपैठ कर रहे हैं। सुरक्षा बलों का कहना है कि आतंकवादी शिविर को जलाने की योजना बना रहे हैं। आज हुए हमले में 4 एके 47 राइफल, एक यूबीजीएल के साथ एक दर्जन से अधिक ग्रेनेड और भारी मात्रा में गोला-बारूद बरामद हुए हैं।

देखें वीडियो –

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!