बॉलीवुड

जैकी और टाइगर श्रॉफ के इस काम से पीएम मोदी हुए गदगद, ट्वीट कर के की तारीफें

हिंदी सिनेमा में ऐसे कई सितारें है जो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ एक अच्छा रिश्ता साझा करते हैं. अक्सर बॉलीवुड कलाकार पीएम मोदी के कार्यों की सराहना करते हैं, वहीं पीएम मोदी भी बॉलीवुड सितारों के कुछ बेहतर और ख़ास करने पर उनकी हौंसला अफजाई करते हुए नजर आते हैं. अब ऐसा ही कुछ पीएम मोदी ने बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ के एक हालिया काम से प्रभावित होते हुए भी किया है.

tiger shroff and pm modi

बता दें कि, पीएम मोदी सोशल मीडिया पर बहुत सक्रिय पाए जाते हैं. पीएम को सोशल मीडिया पर करोड़ों की संख्या में लोग फॉलो करते है. पीएम मोदी ट्विटर के माध्यम से ज्यादातर अपनी बात रखते हैं. ऐसे में हाल ही में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ट्विटर पर टाइगर श्रॉफ की तारीफ़ करते हुए नजर आए है. उनका एक ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

tiger shroff and narendra modi

हाल ही में जब देश आजादी की 75वीं वर्षगांठ मना रहा था तब पीएम ने टाइगर और अभिनेता जैकी भगनानी एवं भारतीय संगीत लेबल जे जस्ट म्यूजिक के ‘वंदे मातरम’ के रचनात्मक प्रयासों की सराहना की थी. ख़ास बात यह हैं कि इसे टाइगर श्रॉफ ने अपनी आवाज दी थी. पीएम टाइगर और जैकी के इस काम से खुश दिखें और तारीफ़ में उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा हैं कि, ‘रचनात्मक कोशिश, आपने वंदे मातरम के बारे में जो कहा उससे पूरी तरह सहमत हूं.’

पीएम मोदी से सराहना मिलने के बाद टाइगर और जैकी भगनानी दोनों ने ही पीएम मोदी का धन्यवाद भी किया. पीएम के ट्वीट के बाद टाइगर ने उन्हें धन्यवाद देते हुए ट्वीट में लिखा कि, ‘आपकी तरह के शब्दों को प्राप्त करने के लिए एक सच्चा सम्मान माननीय प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी जी. आज हम वह सब कुछ मनाते हैं जो भारत के बारे में खास है, #वंदे मातरम #यूनाइटेड वीस्टैंड की भावना. बेहद अभिभूत और आभारी!’ साथ ही आगे टाइगर ने हाथ जोड़ने वाली दो इमोजी भी साझा की थी.


वहीं जैकी भगनानी ने भी पीएम मोदी के ट्वीट के बाद उनका धन्यवाद किया और लिखा कि, ‘धन्यवाद माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी हमारी पहल वंदे मातरम को स्वीकार करने के लिए. #UnitedWeStand भारत के लिए सम्मान और गर्व के साथ. बेहद अभिभूत और आभारी.’

आपको जानकारी के लिए बता दें कि, 75 वे स्वतंत्रता दिवस के ख़ास मौके के ठीक पहले ‘वंदे मातरम’ ट्रैक को रिलीज किया गया था. टाइगर श्रॉफ ने इस विद्ये को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम एकाउंट से भी साझा किया था. फिलहाल यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी के साथ देखा जा रहा हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff)

बता दें कि, टाइगर श्रॉफ जाने माने अभिनेता जैकी श्रॉफ के बेटे हैं. टाइगर ने अपने पिता की राह पर चलते हुए फ़िल्मी दुनिया में अपना करियर बनाने का मन बनाया था. साल 2014 में टाइगर ने हिंदी सिनेमा में कदम रखे थे. इस दौरान उनकी पहली फिल्म हीरोपंती रिलीज हुई थी. वे अपने छोटे से करियर में अब तक कई शानदार फ़िल्में दे चुके हैं.

टाइगर श्रॉफ न केवल अपनी अदाकारी के लिए चर्चा में बने रहते हैं, बल्कि वे अपने एक्शन अवतार और बेहतरीन डांस के लिए भी जाने जाते हैं. इस बात में कोई दो राय नहीं है कि आज के समय में हिंदी सनेमा में उनके जैसा डांस अन्य और कोई कलाकार नहीं कर पाता है. वहीं वे अपने एक्शन से भी बड़े-बड़े स्टर्स को मात देते हैं.

tiger shroff and pm modi

वर्कफ़्रंट की बात करें तो टाइगर श्रॉफ के पास कई प्रोजेक्ट्स है. उनकी आने वाली फिल्मों में ‘बागी 4’, ‘हीरोपंती 2’ और ‘गणपत’ जैसी फ़िल्में शामिल है. फैंस को अपने चहेते टाइगर की इन सभी फिल्मों का बेसब्री से इंतज़ार है. जानकारी के मुताबिक़ फिलहाल हीरोपंती 2 की शूटिंग चल रही है. वहीं गणपत में अभिनेता की जोड़ी अभिनेत्री कृति सेनन के साथ जमने वाली है. हालांकि इन फिल्मों की रिलीज डेट को लेकर अभी साफ तौर पर कुछ कहा नहीं जा सकता है.

Back to top button