बॉलीवुड

कंगना को पसंद नहीं करते Bollywood के लोग, एक ने तो गुस्से में अभिनेत्री को मारी दी थी चप्पल

कंगना रनोट ने ट्रांसपरेंट कपड़ों में अपनी कुछ फोटोज शेयर की हैं, जो की काफी वायरल हो रही हैं और इन फोटोज के कारण ये अभिनेत्री एक बार फिर से सुर्खियों में आ गई हैं। कंगना की इन फोटोज पर लोगों की कई तरह की प्रतिक्रिया आ रही है और लोग इन्हें भारतीय संस्कृति और सभ्यता की याद दिला रहे हैं। साथ ही इन तस्वीरों पर कई लोगों ने भद्दे कमेंट्स तक किए हैं।

बॉलीवुड की सबसे प्रसिद्ध अभिनेत्रा होने के कारण भी इन्हें इंडस्ट्री के लोग कम ही पसंद करते हैं। वहीं अपने बयानों के लिए भी कंगना को लोगों द्वारा ट्रोल किया जाता है। इसके अलावा कंगना पर कई सारे केस भी चल रहे हैं। यानी कुल मिलाकर कंगना हर समय विवादों में घिरी रहती हैं।

34 साल की कंगना रनोट अक्सर कोई न कोई विवादित बयान देती रही हैं। एक बार इन्होंने एक इंटरव्यू में अपने व्यवहार के बारे में खुलकर बात की थी और कहा था कि जब मेरे पापा बचपन में मुझे डांटते या मारते थे तो मैं भी उन्हें कहती कि अगर आप मुझे मारोंगे तो मैं भी ऐसा ही करूंगी। इतना ही नहीं ये अपने घर से भी भाग गई थी और दिल्ली आकर इन्होंने थिएटर में काम करना शुरू कर दिया था।

इसके बाद कंगना को साल 2006 में फिल्म गैंगस्टर ऑफर हुई। इस फिल्म से इन्हें पहचान मिली। इसके बाद ये फिल्म वो लम्हे में नजर आई थी। इस फिल्म के प्रोड्यूसर महेश भट्ट थे। वहीं ये फिल्म आने के कई सालों बाद कंगना की बहन ने चौंकाने वाला खुलासा किया था और एक इंटरव्यू में कंगना की बहन रंगोली ने बताया था कि फिल्म वो लम्हे के प्रीमियर पर महेश भट्ट ने कंगना को चप्पल फेंक कर मारी थी। कंगना को उसकी ही फिल्म देखने से रोक दिया था। वो पूरी रात रोती रही। उस वक्त वो 19 साल थी।

rangoli

इसके अलावा भी फिल्मी दुनिया को लेकर कंगना व इनकी बहन रंगोली ने कई सारे खुलासे किए हैं। कंगना ने जावेद अख्तर पर भी गंभीर आरोप लगाए थे और कहा था कि एक बार जावेद अख्तर ने उन्हें घर पर बुलाकर धमकाया था और ऋतिक रोशन के खिलाफ कुछ भी न कहने को कहा था।

वहीं फिल्म मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी की रिलीज से पहले करणी सेना ने कंगना को धमकी दी थी। जिसपर कंगना ने गुस्सा जाहिर किया था और कहा था कि मैं राजपूत हूं और अगर मुझे परेशान करना बंद नहीं किया तो एक-एक को बर्बाद कर दूंगी।

सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या पर भी कंगना ने कई प्रतिक्रिया दी थी और सुशांत केस में नेपोटिज्म के मुद्दे पर बात की थी। कंगना ने सुशांत सिंह केस में करन जौहर पर सबसे ज्यादा निशाना साधा था और करन पर भाई-भतीजावाद को बढ़ावा देने का आरोप लगाया था।

सुशांत मामले में कंगना ने महाराष्ट्र सरकार पर भी गंभीर आरोप लगाए थे। जिसके कारण मुंबई में स्थित कंगना के ऑफिस पर बुलडोजर चलवा दिया गया था। बाद में कंगना ने BMC पर केस दर्ज किया था।

kangana ranaut

इसके अलावा किसान आंदोलन पर भी कंगना ने खुलकर बात की थी और इस मुद्दे पर केंद्रीय सरकार का साथ दिया था। वहीं जिन अभिनेताओं ने इस मामले में किसान आंदोलन का साथ दिया था। उनपर कंगना ने जमकर निशाना साधा था। इन्होंने दिलजीत दोसांझ के साथ सोशल मीडिया पर जमकर पंगा लिया था।

कंगना रनोट राजनीति, धर्म, समाज, जिहाद और कई मुद्दों पर बोलने में पीछे नहीं रहती है। अपने बयानों के कारण ये सुर्खियों में बनीं रहती है। इनके बयानों की वजह से ही ट्विटर ने इन्हें बैन कर दिया है। जिसके बाद ये इंस्टाग्राम के जरिए अपनी बात लोगों के सामने रखती हैं।

Back to top button