बॉलीवुड

फिल्मों की शूटिंग आधी छोड़कर भाग गए ये 6 बॉलीवुड सितारें, मेकर्स का कराया करोड़ों का नुकसान

बॉलीवुड में कई बार ऐसा देखने को मिलता है कि हीरो या हीरोइन किसी फिल्म को साइन कर लेते हैं, लेकिन फिर किसी कारणवश से उस फिल्म से दूरी बना लेते हैं. कई कलाकार तो ऐसे भी हुए हैं जिन्होंने फिल्म की आधी शूटिंग कर ली थी उसके बाद उन्होंने फिल्म को अधूरा ही छोड़ दिया. आइए आज आपको कुछ ऐसी ही स्टार्स के बारे में बताते हैं…

करीना कपूर खान – कहो ना प्यार है (Kareena Kapoor Khan- Kaho Na Pyaar Hai)…

Kareena Kapoor Khan

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) आज हिंदी सिनेमा की सबसे ख़ूबसूरत और सफ़ल अभिनेत्री में से एक हैं. करीना कपूर के फ़िल्मी करियर की शुरुआत ऋतिक रोशन और अमीषा पटेल के करियर की पहली फिल्म ‘कहो ना प्यार है’ से होनी थी. करीना ने इस फिल्म के लिए हामी भर दी थी और कुछ हिस्से की शूटिंग के बाद उन्होंने फिल्म छोड़ दी.

kahona pyar he

इसके बाद अमीषा पटेल को फिल्म में लिया गया और फिल्म सुपरहट रही. वहीं करीना के गिलमि करियर की शुरुआत अभिषेक बच्चन के साथ फिल्म ‘रिफ्यूजी’ से हुई थी.

आलिया भट्ट – राब्ता (Alia Bhatt – Raabta)…

alia bhatt

अब बात करते हैं बेहद चर्चित अदाकारा आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की. आलिया भट्ट को आज के समय में हर कोई जानता है. अपने छोटे से करियर में ही आलिया भट्ट एक बहुत बड़ी अभिनेत्री बन चुकी हैं.

raabta movie

साल 2012 में फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर’ से अपने हिंदी फिल्म करियर की शुरुआत करने वाली आलिया भट्ट, सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म ‘राब्ता’ छोड़ चुकी हैं. बताया गया कि डेट्स की कमी के चलते आलिया भट्ट ने इस फिल्म को न कह दिया था. उनके पास पहले से करण जौहर की एक फिल्म थी.

सुशांत सिंह राजपूत – हाफ गर्लफ्रेंड (Sushant Singh Rajput – Half Girlfriend)…

sushant singh rajput

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) का नाम भी इस सूची में शामिल है. सुशांत सिंह के साथ ऐसा फिल्म हाफ गर्लफ्रेंड के दौरान हुआ था. पहले सुशांत ने यह फिल्म साइन की थी और इस समय उनके पास ‘राब्ता’ फिल्म थी. हालांकि डेट्स की कमी के कारण बाद में इस फिल्म में अर्जुन कपूर ने काम किया था.

half girlfriend

ऐश्वर्या राय – चलते चलते (Aishwarya Rai – Chalte Chalte)…

aishwarya rai bachchan

अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) हिंदी सिनेमा की सबसे ख़ूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक मानी जाती हैं. वहीं उनकी अदाकारी भी काफी बेहतरीन है. बता दें कि, फिल्म चलते-चलते में रानी मुखर्जी ने अहम रोल निभ्या था हालांकि पहले यह फिल्म ऐश्वर्या की झोली में आई थी. लेकिन उस समय ऐश्वर्या और सलमान का ब्रेकअप हो चुका था और सलमान ने इस फिल्म के सेट पर काफी हंगामा किया था.

chalte chalte

ऐसे में ऐश्वर्या की मेकर्स ने किसी प्रकार के विवाद को देखते हुए इस फिल्म से छुट्टी कर दी और रानी को ले लिया गया. वहीं फिल्म में मुख्य अभिनेता शाहरुख खान थे.

तारा सुतारिया – कबीर सिंह (Tara Sutaria – Kabir Singh)…

tara sutaria

अभिनेत्री तारा सुतारिया (Tara Sutaria) बॉलीवुड की एक नई अदाकारा हैं. तारा को शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी के करियर की सबसे सफ़ल फिल्म ‘कबीर सिंह’ के लिए चुना गया था. उन्हें कियारा वाला रोल ऑफर हुआ था, हालांकि तारा सुतारिया ने इस फिल्म के स्थान पर ‘मरजावां’ को प्राथमिकता दी थी.

kabir singh

रणबीर कपूर – जोधा अकबर (Ranbir Kapoor – Jodha Akbar)…

ranbir kapoor

अभिनेता रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने जोधा अकबर फिल्म में काम करने से मना किया था और इसका खुलासा उन्होंने खुद अपने एक साक्षात्कार में किया था. बाद में यह फिल्म सुपरस्टार ऋतिक रोशन की झोली में आई थी और फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स मिला था.

jodha akbar

करीना कपूर खान – राम लीला (Kareena Kapoor – Ram Leela)…

Kareena Kapoor

इस सूची में करीना कपूर (Kareena Kapoor) का नाम दो बार शामिल किया गया है. पहले मेकर्स ने फिल्म ‘गोलियों की रासलीला: राम लीला’ में रणवीर सिंह के साथ करीना कपूर को लिया था. हालांकि करीना इसके लिए 100 दिनों से अधिक समय नहीं देना चाहती थी. ऐसे में करीना कपूर के स्थान पर फिर मेकर्स ने अभिनेत्री दीपिका पादुकोण को साइन किया और फिल्म सुपरहिट साबित हुई थी.

ram leela

Back to top button
?>