बॉलीवुड

शादी के बंधन में बंधी अनिल कपूर की छोटी बेटी रिया कपूर, इन फ़िल्मी सितारों का लगा जमावड़ा

हिंदी सिनेमा के दिग्गज़ अभिनेता अनिल कपूर की छोटी बेटी रिया कपूर भी शादी के बंधन में बंध गई है. अचानक से ही यह ख़बर आई कि अनिल कपूर की छोटी बेटी रिया अपने बॉयफ्रेंड करण बूलानी से शादी कर रही है. वहीं अब इस जोड़ी ने सात फेरे ले लिए हैं और अपने प्यारभरे रिश्ते को शादी कर इस कपल ने नया नाम दे दिया है.

बेटी की शादी के शुभ अवसर पर अनिल कपूर का घर रोशनी से नहाता हुआ दिखा. घर को किसी नई नवेली दुल्हन की तरह सजाया गया था. शादी में घर-परिवार के लोग और बॉलीवुड के मेहमान ट्रेडिशनल लुक में देखने को मिले. बता दें कि, रिया कपूर की शादी बेहद निजी तरीके से हो रही है. कोरोना महामारी आदि को देखते हुए किसी भी प्रकार का शोर शराबा इस शादी में नहीं किया गया है. शादी में केवल कपूर परिवार और बूलानी परिवार और उनके कुछ करीबी रिश्तेदारों ने ही शिरकत की है.

बताया जा रहा है कि, रिया कपूर करीब 13 साल से करण बूलानी के साथ रश्ते में है और आखिरकार अब 13 साल का यह साथ उम्र भर तक साथ रहने के लिए तैयार है. मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया है कि, या और करण की शादी के फंक्शन दो से तीन दिनों तक चलेंगे. फिलहाल नज़र डालते हैं शादी में आए घर-परिवार और बॉलीवुड से जुड़े लोगों पर.

rhea and karan

रिया की शादी में फिलहाल हिंदी सिनेमा के किसी सितारें को नहीं देखा गया है. जो स्टार्स आपको तस्वीरों में दिख रहे हैं वे अनिल कपूर के परिवार के घर के सदस्य ही है. रिया की शादी में अनिल कपूर के बड़े भाई और फिल्म निर्माता बोनी कपूर का परिवार नज़र आया. वहीं छोटे भाई एवं अभिनेता संजय कपूर भी अपने परिवार के साथ पहुंचे.

रिया और करण की शादी में शामिल होने के लिए अनिल कपूर के छोटे भाई और अभिनेता संजय कपूर ने परिवार के साथ शिरकत की. वे ब्लैक एंड व्हाइट आउटफिट में देखे गए. वहीं रिया की चाची महीप कपूर और चचेरे भाई जहान कपूर भी माता-पिता के साथ नज़र आए.

sanjay kapoor

संजय कपूर और महीप कपूर की बेटे शनाया कपूर एवं बोनी कपूर की छोटी बेटी खुशी कपूर दोनों साथ में दिखाई दी. शनाया ने जहां मस्टर्ड रंग का लहंगा पहन रखा था तो वहीं खुशी कपूर पीले रंग के लहंगे में नज़र आई.

छोटी बहन रिया की शादी में शामिल होने के लिए सोनम कपूर पति आनंद आहूजा के साथ नज़र आई. सोनम ने हल्के आसमानी रंग के अनारकली सूट के साथ खूब तस्वीरें खिंचवाई.

अनिल कपूर के बड़े भाई और रिया कपूर के बड़े पाया बोनी कपूर सिंपल सफ़ेद रंग के कुर्ता पायजामा में शादी समारोह में शामिल हुए.

boney kapoor

अपनी छोटी बहन की शादी में अभिनेता अर्जुन कपूर भी नज़र आए. वे अपनी बहन अंशुला कपूर के साथ इस शादी में पहुंचे थे. जहां अर्जुन कपूर नीले रंग के कुर्ते और सफ़ेद पायजामा में दिखें तो वहीं अंशुला ने लाल रंग का लहंगा पहना हुआ था. भाई-बहन की इस जोड़ी ने पैपराजी को खूब पोज भी दिए.

arjun and anshula kapoor

शादी की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं. लोग रिया कपूर और करण बलूनी को शादी की शुभकामनांए भी दे रहे हैं. बेटी की शादी में अनिल कपूर भी काफी सजे-धजे दिखें. उन्होंने नीले रंग का कुर्ता और धोती पहनी हुई थी. अनिल कपूर ने मीडियाकर्मियों को मिठाईयां भी बांटी.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


बता दें कि, रिया कपूर प्रोड्यूसर है. वहीं करण बूलानी फिल्म मेकर और प्रोड्यूसर हैं. बता दें कि, वे नेटफ्लिक्स की ड्रामा सीरीज, ‘सिलेक्शन डे’ को प्रोड्यूस कर चुके हैं. वहीं वे अभी तक 500 से भी ज्यादा विज्ञापनों के लिए काम काम कर चुके हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

Back to top button