बॉलीवुड

भोजपुरी अभिनेत्री त्रिशाकर मधु के MMS ने सोशल मीडिया पर मचाया बवाल, कई बड़े सुपरस्टार्स के साथ..

भोजपुरी एक्ट्रेस​ त्रिशाकर मधु का MMS वीडियो हुआ लीक, अभिनेत्री ने कहा, 'मेरी प्राइवेट वीडियो वायरल कर दिए, आपकी बहन..

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री और डांसर त्रिशाकर मधु अक्सर अपनी हॉट वीडियोज और तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में रहती है। ऐसे में एक बार फिर मधु अपने एक MMS लीक होने की वजह से चर्चा में बनी हुई है। इतना ही नहीं बल्कि अभिनेत्री ने खुद के MMS होने वाले मामले में सामने आकर अपनी बात कही है, जिसके बाद सोशल मीडिया पर हड़कंप मच गया। त्रिशा ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर अपनी नाराजगी जाहिर की है।

trishakar

बता दें, पहले तो त्रिशा ने इंस्टाग्राम लाइव के जरिए अपनी बात कही, इसके बाद उन्होंने फेसबुक पर एक पोस्ट किया। इस पोस्ट के बाद से ही एक्ट्रेस को लगातार ट्रोलर्स का सामना करना पड़ रहा है, वहीं कुछ लोगों का कहना है कि, पब्लिसिटी के लिए खुद अभिनेत्री ने ही अपना यह वीडियो लीक किया है। त्रिशाकर का जो एमएमएस वायरल हो रहा है, उसमें वो किसी लड़के के साथ दिखाई दे रही हैं, जिसके बाद से लोग उन्हें सोशल मीडिया पर लगातार कमेंट्स कर रहे हैं। कुछ लोग उनसे सवाल कर रहे हैं कि उनके साथ वीडियो में कौन है?

trisha

त्रिशा ने फेसबुक पर पोस्ट शेयर कर लिखा कि, “खुदा सब देखता है, मुझे गाली देने के लिए मेरी प्राइवेट वीडियो वायरल कर दिए। आपकी बहन के साथ कोई शादी करके और अगले दिन सुहागरात का वीडियो वायरल कर दे तो बढ़िया लगेगा ना। बिहार में इतने घटिया लोग भी होते हैं जिन्हें नहीं जानती थी।” इसके अलावा त्रिशा ने इंस्टाग्राम पर लाइव आकर भी बातचीत की है। वह रोते हुए कह रही है कि, “मैं क्या करूं कुछ समझ नहीं आता।”



हालांकि मधु का जिस तरह का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, उसे देखकर साफ लग रहा है कि, यह वीडियो उनके द्वारा ही बनाया गया है लेकिन इस वीडियो को लीक किसने किया है अभी तक इस बात का खुलासा नहीं हो पाया हैं। ऐसे में सोशल मीडिया पर त्रिशा काफी आलोचनाएं झेल रही है, वहीं उन्होंने अपना फेसबुक अकाउंट भी प्राइवेट कर लिया है।

trishakar

बता दें, ये कोई पहली बार नहीं है जब त्रिशाकर का इस तरह का वीडियो सोशल मीडिया पर आया हो। इससे पहले भी वह अपने हॉट वीडियोज और तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में रह चुकी है। त्रिशा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और हमेशा ही वह अपने स्पेशल पल फैंस के साथ शेयर करती रहती है।

trisha

बता दें, अभिनेत्री त्रिशाकर मधु ने छोटे पर्दे के जरिए अभिनय की दुनिया में कदम रखा। उन्होंने भोजपुरी सीरियल ‘हम हैं हिंदुस्तानी’ में सबसे पहले काम किया। इसके बाद वह कई फिल्मों में नजर आई। 27 साल की त्रिशा बंगाल की रहने वाली है, त्रिशा भोजपुरी सिनेमा की सबसे हॉट अदाकारा मानी जाती है। वह भोजपुरी के बड़े अभिनेताओं के साथ काम कर चुकी है।

इनके कई हिट गाने यूट्यूब पर भी देखे जा सकते हैं जिनमें वह काफी बोल्ड अंदाज में दिखाई देती है। एक्ट्रेस के सुपरहिट गानों में ‘ए दूल्हा महाराज’, ‘कमर धके झूलअ’, ‘नदी बीचे कमरिया डोले’, ‘पहिले से जुठ बा’, ‘मन राखा मेहरारू के’ और ‘छोट बाटे लहंगा चोली’ जैसे कई गाने शामिल है।




Back to top button