बॉलीवुड

जानिए कौन हैं विभु अग्रवाल, जिन्हें कहा जा रहा है दूसरा राज कुंद्रा…

फिल्ममेकर विभु अग्रवाल के खिलाफ केस दर्ज, उल्लू ऐप्प के जरिए परोस रहें अश्लील कंटेंट...

बीते 19 जुलाई को जबसे से पुलिस ने बिजनेसमैन और शिल्पा शेट्टी के पति राजकुंद्रा को पोर्न फिल्में बनाने के मामले गिरफ्तार किया है। तभी से बॉलीवुड में एडल्ट कंटेंट को लेकर काफ़ी चर्चा हो रही है। जी हां मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने 19 जुलाई को राज कुंद्रा को गिरफ्तार किया था। वे फिलहाल मुंबई की भायखला जेल में हैं। वहीं पुलिस कुंद्रा के अवैध मनी ट्रेल की भी जांच कर रही है। प्रवर्तन निदेशालय (ED) की मांग पर मुंबई पुलिस इस केस की डिटेल भी शेयर कर चुकी है। कुंद्रा पर आरोप हैं कि वे पोर्न फिल्में बनाकर उन्हें ऑनलाइन बेचते थे।

vibhu agarwal

अब इसी तऱीके का एक नया मामला बॉलीवुड इंडस्ट्री से ही निकलकर बाहर आ रहा है। बता दें कि राजकुंद्रा के बाद एक और बिजनेसमैन का नाम इस वक्त सुर्खियों में है। उनके ऊपर दो महिलाओं ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए कहा कि वो उनसे उनकी न्यूड वीडियो क्लिप की मांग कर रहे थे। यहां तक कि ऑफिस के स्टोररूम में ले जाकर एक मॉडल का उन्होंने यौन शोषण भी किया है।

जी हां, हम बात कर रहे हैं विभु अग्रवाल के बारे में, जो उल्लू (Ullu) ऐप्प के मालिक और सीईओ हैं। उनके ऊपर जिस तरह के सनसनीखेज आरोप लग रहे हैं और एक के बाद एक महिलाएं उनके बारे में भी खुलासा कर रही हैं। ऐसे में अब वो दूसरे राज कुंद्रा साबित होते नजर आ रहे हैं।

vibhu-agarwal

गौरतलब हो कि विभु अग्रवाल पर सनसनीखेज आरोप लगाने वाली मॉडल सागरिका शोना सुमन ने कहा कि उल्लू ऐप्प के प्रोड्यूसर्स ने उनसे, उनके न्यूड क्लिप मांगे थे। ‘उल्लू डिजिटल प्राइवेट लिमिटेड’ हार्डकोर पोर्न दिखाने वाला ऐप्प चला रहा है। उल्लू ऐप्प अलग-अलग फर्जी कंपनी के नामों, अलग-अलग प्रमोटरों और ऑफिस के पते के साथ रजिस्टर भी हैं।

sagarika shona suman

इन सभी पोर्न ऐप्स का काम और संचालन उल्लू टीम ही करती है। इसमें उल्लू कंपनी के सीईओ विभु अग्रवाल भी शामिल हैं। हालांकि, इन आरोपों के जवाब में विभु अग्रवाल ने दावा किया है कि आरोप लगाने वाली मॉडल उनसे रंगदारी वसूल रही थी। वहीं सागरिका सुमन राज कुंद्रा पर भी पहले आरोप लगा चुकी है।

vibhu agarwal

सागरिका सुमन ने अपनी बातों की पुष्टि के लिए एक घटना का जिक्र करते हुए कहा है कि, “पिछले साल पनवेल के एक स्टूडियो की घटना है। उल्लू ऐप्प के साथ काम करने वाले एक निर्माता हर्ष ने मुझसे संपर्क किया और मेरे साथ काम करने की पेशकश की थी। उसने मुझे कहा कि कुछ बोल्ड सीन होंगे और मुझे सिर्फ अपना क्लीवेज दिखाना है। क्लीवेज दिखाने तक मैं ठीक थी, तब तक उसने मुझे फिल्म की पूरी कहानी नहीं सुनाई थी। शूटिंग पनवेल में होने वाली थी। मैं वक्त से पहले सेट पर पहुंच गई थी।

vibhu agarwal

जैसे ही मैं सेट पर पहुंची, मैंने देखा कि दो लड़कियां कुछ समलैंगिक सीन की शूटिंग कर रही हैं। दोनों पूरी तरह से नशे में लग रही थीं। मैं शूटिंग देखते ही डर गई और वहां से भाग गई। इसके बाद मैंने हर्ष को फोन करके कहा कि मैं ऐसी फिल्म नहीं करूंगी। मैंने उनसे यह भी कहा कि उन्होंने मुझसे झूठ बोला है।”

मुश्किल में फंसे उल्लू के सीईओ विभु अग्रवाल…

Vibhu Agarwal

बता दें कि इस मामले में शिकायत मिलने के बाद मुंबई पुलिस ने फिल्म प्रोडक्शन कंपनी उल्लू डिजिटल प्राइवेट लिमिटेड के सीईओ विभु अग्रवाल के खिलाफ आईपीसी की धारा 354 के तहत केस दर्ज कर लिया है। उनके साथ ही उनकी कंपनी की कंट्री हेड अंजली रैना पर भी केस दर्ज किया गया है और पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।


उल्लू (Ullu) की सफाई कि केस करने वाले खुद हैं आरोपी…

Vibhu Agarwal

वहीं इस पूरे विवाद पर कंपनी की ओर से एक जारी बयान में कहा गया है कि उल्लू (Ullu) ने 10 जून को लखनऊ पुलिस की साइबर सेल में अज्ञात लोगों के खिलाफ चीटिंग और लाखों रुपए की फिरौती मांगने की शिकायत दर्ज करवाई थी। इस मामले में आईपी एड्रेस की जांच से पता चला कि इस धमकी के पीछे उल्लू के पूर्व लीगल हेड, एक महिला और उनके साथी की भूमिका थी। इस मामले के आरोपियों ने ही अब काउंटर अटैक करते हुए महिलाओं के लिए बने कानून का दुरुपयोग करते हुए विभु अग्रवाल और अंजलि रैना के खिलाफ केस कर दिया है।

उल्लू (Ullu) ऐप्प पर है अश्लील कंटेंट की भरमार…

Vibhu Agarwal

खैर, विभु और उनकी कंपनी चाहे जितनी सफाई दे ले, लेकिन हकीकत पुलिस जांच के बाद दूध और पानी की तरह साफ हो जाएगी। वैसे उल्लू ऐप्प पर जिस तरह के कंटेंट दिखाए जाते हैं, उसे देखकर तो बिल्कुल भी नहीं लगता कि विभु और उनकी कंपनी उतनी पाक-साफ है, जितनी कि वो दिखाने की कोशिश कर रहे हैं। इस ऐप्प पर इरॉटिक से एक कदम आगे सेमी पोर्न कंटेंट धड़ल्ले से दिखाया जा रहा है। इसकी कई एडल्ट वेब सीरीज ओटीटी प्लेटफॉर्म एमएक्स प्लेयर पर भी देखी जा सकती हैं।

जानिए कौन हैं विभु अग्रवाल…

Vibhu Agarwal

बता दें कि मुंबई में पैदा हुए और पले-बढ़े विभु अग्रवाल मुख्य रूप से फिल्म प्रोड्यूसर हैं। उन्होंने एक फिल्म प्रोडक्शन कंपनी उल्लू डिजिटल प्राइवेट लिमिटेड के नाम से लॉन्च किया था। साल 2013 में विभु अग्रवाल ने बॉलीवुड फिल्म ‘बात बन गई’ भी प्रोड्यूस की थी। साल 2018 में उन्होंने उल्लू ऐप्प लॉन्च किया था। इस पर हिंदी और अंग्रेजी के अलावा भोजपुरी, बंगाली, पंजाबी, मराठी, तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और गुजराती भाषा में भी प्रोग्राम दिखाए जाते हैं।

Back to top button