बॉलीवुड

नशे की आदी है बॉलीवुड की ये अभिनेत्रियां, शराब और सिगरेट के बिना नहीं होता गुजारा

फिल्म इंडस्ट्री अपने आप में एक बहुत बड़ी दुनिया है जहां हर कोई व्यक्ति अपने-अपने स्टाइल के साथ जीता है। बॉलीवुड में ऐसे कई कलाकार है जो अपनी लाइफ स्टाइल से कभी समझौता नहीं करते हैं। सुनहरे पर्दे पर इनकी अदाकारी देखकर तो इनके कई फैंस होते हैं और इन्हें अपना रोल मॉडल भी मान लेते हैं, लेकिन पर्दे के पीछे की दुनिया में इन स्टार्स की दिनचर्या क्या है, कोई नहीं जानता। आज हम आपको बताने जा रहे हैं उन अभिनेत्रियों के बारे में जिन्हें बुरी तरह से नशे की लत है। तो आइए जानते हैं कौन सी यह अभिनेत्रियां?

अमीषा पटेल


फिल्म ‘कहो ना प्यार है’ से बॉलीवुड इंडस्ट्री में धमाकेदार एंट्री करने वाली अभिनेत्री अमीषा पटेल को शराब और सिगरेट की बुरी लत है। अपनी पहली ही फिल्म के जरिए रातों-रात सुपरस्टार बनीं अमीषा पटेल का करियर जल्दी ही डूब गया। उसके बाद से ही अमीषा सिगरेट का ज्यादा से ज्यादा सेवन करने लगी। अमीषा अक्सर पार्टीज में नशा करते हुए नजर आती है।

मनीषा कोइराला

mainsha koirala

एक समय में बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में शामिल मनीषा कोइराला ने अपनी जिंदगी में कई उतार-चढ़ाव देखे हैं। एक्ट्रेस की जिंदगी में एक वक्त ऐसा भी आया जब वह बुरी तरह शराब के नशे की लत का शिकार हो गई थी। कई सारी पार्टियों में मनीषा को शराब पीते देखा गया है।

सुष्मिता सेन

अभिनेत्री सुष्मिता सेन को अपनी बेहतरीन अदाकारी के लिए जाना जाता है, हालांकि इन दिनों सुष्मिता फिल्मी दुनिया से दूर है। सुष्मिता को शराब पीने का बहुत शौक था। कहा जाता है कि, शराब और सिगरेट की बुरी लत के कारण इनका रिलेशनशिप भी अधिक समय तक नहीं चल पाया था। सुष्मिता सेन को कई पार्टी और इवेंट के दौरान शराब और सिगरेट पीते देखा जा चुका है।

विद्या बालन


टीवी इंडस्ट्री से अपने अभिनय करियर की शुरुआत करने वाली अभिनेत्री विद्या बालन आज के समय में बॉलीवुड की सबसे टैलेंटेड अभिनेत्री मानी जाती है। विद्या ने अपने फिल्मी करियर में कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। बता दें, विद्या की कई ऐसी तस्वीरें वायरल हुई थी जिनमें वह शराब जैसी चीजों का सेवन करती हुई दिखाई दी थी। हालांकि विद्या ने कभी इस बात को नहीं कबूला है।

करीना कपूर खान

kareena

अभिनेत्री करीना कपूर को भला कौन नहीं जानता है। करीना ने अपनी शानदार एक्टिंग और खूबसूरती से हर किसी को अपना दीवाना बनाया है। एक समय ऐसा था जब करीना को शराब पीने का बहुत शौक था हालांकि यह अब शराब छोड़ चुकी है। कहा जा रहा है कि, करीना अब सीमित मात्रा में ही अपने शराब और सिगरेट पीने के शौक को पूरा कर रही है।

रानी मुखर्जी

rani
अभिनेत्री रानी मुखर्जी एक समय में बॉलीवुड इंडस्ट्री का सबसे बड़ा नाम हुआ करता था, रानी अब कम ही फिल्मों में नजर आती है। कहा जाता है कि, रानी मुखर्जी को सिगरेट पीने की बहुत बुरी लत है। रानी का कहना कि, सिगरेट पीने को वह अपनी पाचन क्रिया में सहायक मानती है।

कंगना रनौत

अभिनेत्री कंगना रनौत को आपने कई बार फिल्मों में सिगरेट और शराब का सेवन करते देखा होगा। लेकिन सच तो यह है कि, असल जिंदगी में भी कंगना शराब और सिगरेट का सेवन करती है। एक इंटरव्यू के दौरान कंगना ने खुद बताया था कि, एक समय ऐसा था जब वह शराब, ड्रग्स और सिगरेट के नशे की लत में बुरी तरह से फंस चुकी थी।

Back to top button