समाचार

ट्रोलर्स गैंग को लेकर तलाक़ के बाद आईएएस टीना डाबी ने तोड़ी चुप्पी, दिया मुँह तोड़ जवाब

सिविल सर्विस परीक्षा 2015 की टॉपर रही टीना डाबी (IAS Tina Dabi) का नाम शायद ही कोई व्यक्ति हो। जो नही जानता है। टीना डाबी ने जितनी ज़्यादा सुर्खियां यूपीएससी की परीक्षा उत्तीर्ण कर बटोरी थी। इससे कहीं ज़्यादा चर्चा में वह उस दौरान आई थी। जब उन्होंने आईएएस अतहर आमिर खान से शादी की थी। जी हां बता दें कि टीना डाबी आईएएस बन अपने सामाजिक कार्यों से ज्यादा अपनी निजी बातों को लेकर आएं दिन लाइम लाइट में रहती है।

Teena dabi aur athar Khan

बता दें कि आईएएस (IAS) अफसर और 2015 में UPSC टॉपर टीना डाबी और आईएएस (IAS) पति अतहर आमिर खान की चर्चित लव स्टोरी का अंत हो चुका है। दोनों की तलाक की अर्जी के 9 महीने बाद मंगलवार को जयपुर फैमिली कोर्ट ने तलाक का फैसला सुनाया। जिसके बाद से सोशल मीडिया पर यूजर दोनों को लेकर कई तरह के कमेंट्स कर रहे हैं। वहीं इसी बीच टीना डाबी ने तलाक के बाद अपना पहला पोस्ट कर दिल की बात कही है।

Teena dabi aur athar Khan

गौरतलब हो कि टीना और अतहर की शादी दो साल भी ठीक से नहीं चल सकी। वहीं टीना डाबी ने तलाक के बाद पहली बार पोस्ट लिखी। उन्होंने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा कि, ”लोग आपके बारे में कई बातें करेंगे, लेकिन यह आपकी जिंदगी में मायने नहीं रखता है। आप वही करें जो आपको अच्छा लगे, जो सुकून दे, लोगों की परवाह किए बिना बस खुशी से अपनी जिंदगी जिएं।”

Teena dabi aur athar Khan

 

Teena dabi aur athar Khan

 

बता दें कि टीना डाबी और अतहर आमिर खान के तलाक के बाद से ही लोग सोशल मीडिया पर टीना को ट्रोल करते हुए उन पर कई सवाल खड़े करने लगे थे। शायद इसी वजह से उन्होंने यह पोस्ट कर लोगों का मुंह बंद कर दिया है।

tina dabi

एक समय टीना और अतहर की लव स्टोरी ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं। किस तरह दोनों की मसूरी में आईएएस की ट्रेनिंग के दौरान मुलाकात हुई, फिर दोनों दोस्त बने। इसके बाद खुद टीना ने सोशल मीडिया पर फिल्मी अंदाज में अतहर को प्रपोज करते हुए उनके साथ शादी करने का फैसला कर सबको हैरान कर दिया था। लेकिन जितने समय इस लव स्टोरी की चर्चा रही उससे कहीं कम समय में दोनों के बीच कुछ कड़वाहट आ गई।

tina dabi

बताया जाता है कि शादी के महज चार महीने बाद ही दोनों ने अलग-अलग रहने का फैसला कर लिया था। इतना ही नहीं दोनों ने एक दूसरो को सोशल मीडिया पर अनफॉलो तक कर दिया था। इतना ही नहीं टीना ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि वह अतहर की इंटेलीजेंसी से बेहद इंप्रेस हैं। वह बहुत ही अच्छे और नेक इंसान हैं। शायद इसी वजह से मैं अतहर को पहली ही नजर में दिल दे बैठी थी।

tina dabi

मालूम हो कि दोनों की शादी साल 2018 में हुई थी। जिसमें कई राजनैतिक और बिजनेसमैन से जुड़ी हस्तियां शामिल हुई थीं। बता दें कि अतहर मूल रूप से कश्मीर के रहने वाले हैं, इस वजह से टीना को लोग ‘कश्मीरी’ बहू कहकर पुकारने लगे थे। टीना ने भी अपने सरनेम में खान जोड़ लिया था।

Teena dabi aur athar Khan

वहीं आईएएस टीना के जन्म की बात करें। तो वैसे तो उनका जन्म भोपाल में हुआ है, लेकिन फिलहाल उनका परिवार जयपुर में रहता है। उनके पिता जसवंत डाबी और मां हिमानी इंजीनियर रहे हैं। जब टीना कक्षा 7 में थी तो उनका परिवरा दिल्ली शिफ्ट हो गया था। टीना और अतहर की लवस्टोरी शुरू होने के बाद दोनों अक्सर सोशल मीडिया पर अपने साथ के हर इवेंट और त्यौहार वाले वीडियो शेयर करते थे। अपने डांस वीडियो से लेकर घूमने जाने तक की तस्वीरें भी पोस्ट करते थे, लेकिन यह जोड़ी ज्यादा दिन तक बरकरार नहीं रह पाई।

Back to top button