बॉलीवुड

मौलाना से निकाह के बाद पहली बार स्विमिंग पूल में दिखी सना खान, ऐसे कर रही शौहर संग मजे -Video

इस्लाम की खातिर छोड़ा था बॉलीवुड, अब मौलाना पति के साथ मालदीव के पूल में कर रही एन्जॉय सना खान

बॉलीवुड की सुंदर अभिनेत्री या फिर कहें एक्स-अभिनेत्री सना खान इस समय अपने मौलवी पति अनस सैयद के साथ मालदीव की खूबसूरत वादियों का आनंद ले रही हैं। इस्‍लाम का हवाला देकर सना ने बॉलीवुड से दूरियाँ बना ली थी, हालांकि सोशल मीडिया पर वह अभी भी बहुत एक्टिव रहती हैं। यहां वे अपने मौलवी पति संग तस्वीरें और वीडियोज साझा करती रहती हैं।

हाल ही में उन्होंने अपनी मालद्वीव की छुट्टियों के कुछ वीडियो और फोटोज इंस्टाग्राम पर साझा किए हैं। इस दौरान सना  मालदीव के समुद्र में बने स्‍वीमिंग पूल में मस्ती करती दिखाई दी। वैसे तो सना इस पूल में पानी के मजे ले रही थी, लेकिन उनके साथ इस दौरान एक ऐसी घटना हो गई जिसे देख अब फैंस उनके मजे ले रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Saiyad Sana Khan (@sanakhaan21)


दरअसल सना स्विमिंग पूल में रखे एक बड़े से बतख के ऊपर बैठ तैर रही थी। इस दौरान उनके मौलवी पति अपनी बेगम का वीडियो बना रहे थे। वे सना से पूछते हैं कि ‘क्या मजा आ रहा है?’ इस पर सना बोलती हैं ‘हाँ, मैं इस से प्यार कर रही हूं।’ हालांकि फिर देखते ही देखते सना का बैलेंस बिगड़ जाता है और वह पूल में गिर जाती हैं। यह देख उनके पति भी हंसने लगते हैं।

इस वीडियो को साझा करते हुए वे कैप्शन में लिखती हैं ‘मेरे गिरने की टाइमिंग तो देखो अल्लाह की कुदरत पे, ये सुपर हवा है इसलिए बैलेंस करना मुश्किल है।’ सना के इस वीडियो पर फैंस कमेंट कर बहुत मजे ले रहे हैं। आप भी इस मजेदार वीडियो को यहां देख सकते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Saiyad Sana Khan (@sanakhaan21)


सना के इंस्टाग्राम अकाउंट को देख यही लगता है कि वह अपने मौलवी पति के साथ मालदीव की हसीन वादियों और लग्जरी लाइफ का खूब आनंद उठा रही हैं। कभी वे समुद्र तट पर पोज देते दिखाई देती हैं तो कभी रेस्तरां में आराम फरमाती और भोजन का आनंद लेती नजर आती हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Saiyad Sana Khan (@sanakhaan21)


सना एक वीडियो में झूले पर बैठी मस्ती भी कर रही है। इस दौरान उनके पति सना को बहुत जोर से झूला दे देते हैं। ऐसा होने पर सना जोर जोर से हंसती है। इस वीडियो को साझा करते हुए वे कैप्शन में लिखती हैं ‘मैं प्यार और नम्रता की आस कर रही थी, लेकिन मुझे मिला पागलपन। मेरे पेट और जबड़े भी दर्द हो रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Saiyad Sana Khan (@sanakhaan21)


बताते चलें कि सिर्फ सना ही नहीं बल्कि उनके मौलवी पति अनस भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। उन्होंने भी अपनी मालदीव की छुट्टियों की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर साझा की है। इसमें भोजन करने वाले, टेबल टेनिस खेलने वाले, द्वीप के नज़ारों का आनंद लेने वाले और पूल के किनारे बैठकर नाश्ता करने वाले जैसे फोटोज शामिल हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by AnasSaiyad (@anas_saiyad20)


गौरतलब है कि सना ने अक्टूबर 2020 में बॉलीवुड और अभिनय की दुनिया से अलविदा कह दिया था। ऐसा करने के पीछे उन्होंने मानवता की सेवा और इस्लाम का हवाला दिया था। इसके बाद उन्होंने वंबर 2020 में उन्‍होंने गुजरात के रईस मौलवी अनस सैय्यद खान से निकाह कर दिया था।

Back to top button