राजनीति

बरेली में बस और ट्रक के टक्कर से हुआ भयानक हादसा, 22 लोग जिन्दा जले!

कभी-कभी कुछ ऐसे हादसे हो जाते हैं, जिससे लोगों की जिंदगी बदल जाती है। उनकी जिंदगी नहीं बदलती है तो उनसे जुड़े लोगों की जिंदगी बदल ही जाती है। कई बार होने वाले भयानक हादसों में कई लोगों की जान चली जाती है। ये हादसे लोगों की मानसिक स्तर पर बहुत परेशान करते हैं। अभी हाल ही में ऐसा हादसा हुआ है जो आपको ऊपर से निचे तक हिला देगा।

मौके पर ही हो गयी 22 लोगों की मौत:

जी हाँ उत्तर प्रदेश के बरेली जिले के बिथरीचैनपुर क्षेत्र के पास राज्य परिवहन निगम की बस और ट्रक के बीच भयानक टक्कर हो गयी। बस और ट्रक की टक्कर की वजह से बस में आग लग गयी, जिससे मौके पर ही 22 लोगों की जलकर मौत हो गयी। इस हादसे में 15 लोगों के घायल होने की भी पुष्टि की गयी है।

पुलिस सूत्रों से पता चला कि रात को करीब एक बजे दिल्ली से गोंडा की तरफ जाने वाली बस को राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक तेज रफ़्तार से आने वाली ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी। बस और ट्रक की जोरदार टक्कर के बाद बस के साथ ही ट्रक में भी आग लग गयी। हादसे में घायल हुए व्यक्तियों को अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया है।

बाद में दमकल कर्मियों ने बुझाई बस की आग:

बताया जा रहा है कि कुछ घायलों की स्थिति अभी काफी नाजुक बनी हुई है। पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि दिल्ली से गोंडा जाने वाली बस को बिथरीचैनपुर इलाके में सामने से आने वाली एक ट्रक ने बस के डीजल टैंक पर जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही टैंक फट गया और तुरंत आग लग गयी। देखते ही देखते आग ने भयानक रूप ले लिया, जिससे यात्रियों को बस से उतरने का मौका भी नहीं मिला।

बस पर कुल 37 यात्री सवार थे, जिसमें से 22 लोगों की मौके पर ही जलकर मौत हो गयी। 15 को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। जैसे ही इसके बारे में पुलिस को सुचना मिली, पुलिस मौके पर दमकल कर्मियों के साथ पहुँची, लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी। आग लगने की वजह से बस पूरी तरह जल कर खाक हो गयी है। बताया गया है कि ट्रक का अगला हिस्सा भी जल गया है।

Back to top button