बॉलीवुड

शादी से पहले बॉयफ्रेंड के साथ लिवइन में रहीं ये 6 मशहूर एक्ट्रेस, ब्रेकअप के बाद दूसरे से की शादी

आज के समय में शादी से पहले एक दूसरे के साथ रहना और अपने साथी को अच्छी तरह से समझना एक आम बात हो गई है. बड़े शहरों में इसका ज्यादा चलन है वहीं सिनेमा ने इसमें और इज़ाफ़ा कर दिया है. फिल्मों में अक्सर ऐसा देखने को मिलता है, लेकिन कई कलाकारों की असल ज़िंदगी में भी ऐसा ही हुआ है. बॉलीवुड की कई ऐसी अभिनेत्रियां है जो शादी से पहले लिव इन में रही थी, हालांकि बाद में शादी उन्होंने दूसरे मर्दों से की थी. आइए आज आपको ऐसी ही कुछ बॉलीवुड अभिनेत्रियों के बारे में बताते हैं.

ऐश्वर्या राय बच्चन और सलमान खान (Aishwarya Rai Bachchan-Salman Khan)…

ऐश्वर्या राय बच्चन और सलमान खान (Aishwarya Rai Bachchan-Salman Khan) के रिश्ते से हर कोई वाक़िफ़ है. दोनों का अफ़ेयर काफी सुर्ख़ियों में रहा था और इस रिश्ते का अंत बेहद विवादित रहा था. बता दें कि, सलमान खान तो 55 की उम्र में भी कुंवारे है, वहीं ऐश्वर्या की शादी साल 2007 में अभिषेक बच्चन से हुई थी. इससे पहले ऐश्वर्या, सलमान के साथ कुछ महीने लिवइन में रही थीं.

बिपाशा बसु और जॉन अब्राहम (Bipasha Basu- John Abraham)…

john abraham and bipasha basu

बिपाशा बसु और जॉन अब्राहम (Bipasha Basu-John Abraham) दोनों ही शादीशुदा है, हालांकि दोनों की शादी अलग-अलग हुई है. जॉन की शादी साल 2014 में प्रिया रुंचाल से हुई थी, वहीं बिपाशा ने साल 2016 में टीवी और बॉलीवुड अभिनेता करन सिंह ग्रोवर से शादी की थी. बता दें कि, जॉन और बिपाशा करीब 10 साल तक रिश्ते में रहे थे और इस दौरान यह जोड़ी लंबे समय तक लिवइन में भी रही थी.

लारा दत्ता और केली दोरजी (Lara Dutta- Kelly Dorji)…

अभिनेत्री लारा दत्ता का अफ़ेयर केली दोरजी के साथ चला है. इस दौरान लारा और केली लिवइन में भी रह चुके हैं. बाद में लारा ने महेश भूपति से शादी की थी. दोनों ने साल 2011 में सात फेरे लिए थे.

प्रियंका चोपड़ा और शाहिद कपूर (Priyanka Chopra- Shahid Kapoor)…

Priyanka Chopra Shahid Kapoor

प्रियंका चोपड़ा और शाहिद कपूर (Priyanka Chopra- Shahid Kapoor) दोनों कलाकार भी कभी रिश्ते में रह चुके हैं. बता दें कि, ख़ूबसूरत और जानी मानी अदाकारा प्रियंका चोपड़ा का अफेयर बॉलीवुड के कई सितारों के साथ रहा है, वहीं इस सूची में शाहिद कपूर का नाम भी शामिल है. रिश्ते में रहने के साथ ही दोनों लिवइन में भी रहे थे. एक बार जब इनकम टैक्स की टीम प्रियंका के घर गई थी, तब घर का दरवाजा शाहिद कपूर ने खोला था और इससे इस बात की पुष्टि हो गई थी. हालांकि दोनों का फिर ब्रेकअप भी हो गया था. इसके बाद शाहिद ने साल 2015 में मीरा राजपूत जबकि प्रियंका ने साल 2018 में निक जोनस से शादी कर ली थी.

नेहा कक्कड-हिमांश कोहली (Neha Kakkar- Himansh Kohli)…

Neha Kakkar Himansh Kohl

आज के दौर की सबसे कामयाब, चर्चित एवं महंगी गायिका नेहा कक्कड़ ने बीते साल पंजाबी गायक रोहनप्रीत सिंह से शादी की थी. हालांकि रोहनप्रीत से शादी से पहले नेहा कक्कड़ हिमांश कोहली के साथ रिश्ते में रही थी और इस रिश्ते ने खूब सुर्खियां भी बटोरी थी. इस दौरान दोनों लिवइन में भी रहे थे.

दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर (Deepika Padukone- Ranbir Kapoor)…

आज के दौर की सबसे सफल और चर्चित बॉलीवुड अभिनेत्रियों में दीपिका पादुकोण का नाम सबसे पहले लिया जाता है. दीपिका पादुकोण के चाहने वालों की संख्या करोड़ों में हैं. दीपिका ने साल 2018 में अभिनेता रणवीर सिंह से शादी की थी, लेकिन इससे पहले अभिनेता रणबीर कपूर के साथ उनका रिश्ता खूब सुर्ख़ियों में रहा था. इस दौरान यह जोड़ी भी लिवइन में रह चुकी है. हालांकि बाद में रणबीर ने दीपिका को धोखा देकर कैटरीना कैफ से इश्क लड़ाया था.

करीना कपूर खान और शाहिद कपूर (Kareena Kapoor Khan- Shahid Kapoor)…

kareena and shahid Kapoor

साल 2012 में करीना कपूर खान ने अभिनेता सैफ अली खान से शादी की थी और शादी से पहले दोनों ने कुछ साल एक दूसरे को डेट भी किया था, हालांकि इससे पहले करीना कपूर का रिश्ता अभिनेता शाहिद कपूर के साथ खूब सुर्ख़ियों में रहा था. करीना, शाहिद से अफ़ेयर के दौरान उनके साथ लंबे समय तक लिवइन में रही थीं.

Back to top button