बॉलीवुड

लोगों को खूब भा रहा है ‘तू चीज बड़ी है मस्त-मस्त’ का ये Mash-up वीडियो – देखें!

नई दिल्ली – अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और रवीना टंडन स्टार्र साल 1994 में आई मोहरा फिल्म उस वक्त की सुपरहिट फिल्म थी इसके ‘तू चीज बड़ी है मस्त-मस्त’ गाने और म्यूजिक को बहुत पसंद किया गया था। इस फिल्म का सबसे हिट गाना ‘तू चीज बड़ी है मस्त-मस्त’ आज भी घरों और पार्टियों में खुब बजते हैं। यह गाना आज भी लोगों के दिलों दिमाग में बसता है। इसलिए इसके कई सारे रीमेक-रीमिक्स बन चुके हैं। हाल ही में अब्बास मस्तान की फिल्म “मशीन” में इसी फेमस गाने का रीमेक बनाया गया। Vidya vox new mash up song.

मोहरा के इस गाने पर बन चुके हैं कई रिमिक्स :

अब इसका एक और रीमिक्स सोशल मीडिया पर खुब वायरल हो रहा है। हालांकि इस नए रीमिक्स गाने का ज्यादातर हिस्सा अंग्रेजी में है, फिर भी इस गाने का सुरूर पुराने जैसे ही जबरदस्त है। दरअशल, फिल्ममेकर अब्बास-मस्तान ने अपनी फिल्म मशीन में मस्तान के बेटे मुस्तफा बर्मावाला को लॉन्च किया था।

फिल्म में इनके साथ कियारा आडवाणी नजर आई थी। यह फिल्म एक थ्रिलर फिल्म थी। इसके वीडियो को यूट्यूब पर विद्या वोक्स नाम के अकाउंट से अपलोड किया गया है। यह यूट्यूब अकाउंट मैशअप्स गानों के लिए मशहूर सिंगर विद्या अय्यर का है।

खुब वायरल हो रहा है ये वीडियो :

इस बार उन्होंने ‘तू चीज बड़ी है मस्त-मस्त’ का “शेप ऑफ यू” के साथ मैशअप तैयार किया है। उन्होंने जो गाना गाया है वह बेहद खूबसूरत है। यूट्यूब पर अपलोड किये गये इस वीडियो में उनके साथ मशहूर वायोलिन प्लेयर शिवा राममूर्थी भी हैं, जो गाने को और अच्छा बनाने में मदद करते हैं।

इन दोनों के साथ भारतीय मूल के अमेरिकन सिंगर भी नज़र आ रहे हैं। आपको बता दें की यूट्यूब पर अपलोड विधा फोक्स के इस नए मैशअप गाने को खुब पसंद किया जा रहा है। इस गाने को 27 मई को अपलोड किया गया था जिसे अब तक 30 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं।

देखें वीडियो –

https://youtu.be/pha37bMwWR0

Back to top button