बॉलीवुड

संजय दत्त की 43 साल की पत्नी ने जिम में जमकर बहाया पसीना, 33 साल की बेटी ने किया ऐसा कमेंट

हिंदी सिनेमा के दिग्गज़ अभिनेता संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त अक्सर सुर्ख़ियों में बनी रहती है. संजय दत्त की पत्नी मान्यता एक चर्चित स्टार वाइफ है. वे अपनी ख़ूबसूरती और फिटनेस को लेकर भी लोगों के बीच में गजब की लोकप्रिय है. हाल ही में वे सोशल मीडिया पर अपनी फिटनेस और ख़ूबसूरती का राज बताते हुए दिखीं है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Maanayata Dutt (@maanayata)

दरअसल, मान्यता दत्त ने सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो साझा किया है जो कि सोशल मीडिया पर फैंस द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है. मान्यता ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से हाल ही में एक वीडियो पोस्ट किया हो जो कि उनके वर्कआउट सेशन के दौरान का है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Maanayata Dutt (@maanayata)

उन्हें आप वीडियो में वर्क आउट करते हुए देख सकते है. इस वीडियो पर फैंस के ढेरों कमेंट्स आ चुके है. लेकिन सबसे ख़ास कमेंट रहा है संजय दत्त की बेटी और मान्यता की सौतेली बेटी त्रिशाला दत्त का.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Maanayata Dutt (@maanayata)

मान्यता दत्त का वर्कआउट वीडियो सोशल मीडिया पर सुर्ख़ियों में है. जिसमें आप उन्हें जिम में पसीना बहाते हुए देख सकते है. यह वीडियो देखकर आप समझ सकते हैं कि मान्यता की ख़ूबसूरती और फिटनेस का राज क्या है. इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को साझा करते हुए संजय दत्त की पत्नी ने कैप्शन में लिखा है कि, “मंडे मोटिवेशन”. इस पर अब तक हजारों की संख्या में कमेंट्स आ चुके है, वहीं इसे अब तक 45 हजार से अधिक लाइक्स मिल चुके है. जबकि त्रिशाला दत्त ने इस पर कमेंट में तीन इमोजी शेयर किए है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Maanayata Dutt (@maanayata)


maanayata dutt

मान्यता दत्त दिखने में किसी बॉलीवुड अभिनेत्री से कम खूबसूरत नहीं लगती है. गौरतलब है कि कभी वे भी एक्ट्रेस रह चुकी हैं. सोशल मीडिया पर मान्यता की एक तगड़ी फैन फॉलोइंग है. इंस्टाग्राम पर उन्हें 20 लाख (2 मिलियन) से भी अधिक लोग फॉलो करते हैं. अक्सर वे फैंस को अपना ग्लैमरस अंदाज भी दिखाती है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Maanayata Dutt (@maanayata)

गौरतलब है कि मान्यता दत्त, संजय दत्त की तीसरी पत्नी है. वहीं संजय भी मान्यता के दूसरे पति है. मान्यता से शादी करने से पहले संजय ने पहली शादी अभिनेत्री ऋचा शर्मा से की थी. त्रिशा, संजय और ऋचा शर्मा की ही बेटी हैं. उनकी मौत के बाद संजय की दूसरी शादी रिया पिल्लई से हुई थी. 10 सालों के बाद यह रिश्ता भी ख़त्म हो गया था और फिर मान्यता साल 2008 में ‘संजू बाबा’ की तीसरी पत्नी बनी थी. वहीं संजय से शादी करने से पहली मान्यता ने एक और शादी की थी, लेकिन 6 माह में ही उनका तलाक हो गया था.

sanjay dutt

मान्यता एक मुल्सिम परिवार से संबंध रखती हैं. उनका असली नाम दिलनवाज शेख था. बाद में उन्होंने अपना नाम बदल लिया था. वहीं संजय से शादी के बाद वे मुस्लिम धर्म को छोड़कर हिन्दू बन गई थीं. मान्यता ने बॉलीवुड में भी काम किया है.

Sanjay Dutt

संजय और मान्यता के बीच उम्र में करीब 20 साल का अंतर है इसके बावजूद दोनों की जोड़ी काफी पसंद की जाती है. संजय पत्नी से करीब 20 साल बड़े हैं. बता दें कि, इस कपल के दो बच्चे हैं. बेटी का नाम इकरा है वहीं बेटे का नाम शहरान दत्त है. मान्यता फिलहाल संजय दत्त के प्रोडक्शन हाउस की सीईओ के रूप में काम कर रही हैं.

Back to top button
?>