बॉलीवुड

तापसी पन्नू की शादी के लिए बहन ने फाइनल किया वेडिंग वेन्यू, इस बैडमिंटन प्लेयर संग लेंगी 7 फेरे

‘शादी’ यह शब्द सुनकर हर कोई उत्साहित हो जाता है। फिर शादी अपनी खुद की हो या किसी और की। इसे देखने का या इसमें शामिल होने का अपना अलग ही मजा होता है। बॉलीवुड की शादियां भी फैंस के बीच बड़ी पॉपुलर रहती है। फैंस अपने पसंदीदा कलाकार की शादी का बेसब्री से इंतजार करते हैं। इन दिनों बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू की शादी को लेकर सवाल खड़े हो रहे हैं।

Taapsee Pannu

‘चश्मे बद्दूर’ फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली तापसी पन्नू को हम सभी ‘बेबी’, ‘पिंक’ और ‘शबाना’ जैसी फिल्मों में देख चुके हैं। आखिरी बार उन्हें ‘दिलबर हसीना’ में देखा गया है। तापसी भी धीरे धीरे बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्रियों की लिस्ट में जगह बनाती जा रही हैं। उनकी फैंस फॉलोइंग भी दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है। सोशल मीडिया पर भी तापसी बहुत एक्टिव रहती है। वे यहां बैडमिंटन प्लेयर मैथियस बो के साथ भी कई रोमांटिक फोटोज साझा करती रहती हैं।

taapsee pannu

खबरों की माने तो तापसी बैडमिंटन प्लेयर मैथियस बो को बहुत लंबे वक्त से डेट कर रही हैं। यही वजह है कि फैंस दोनों की शादी को लेकर कयास लगा रहे हैं। वैसे तापसी ने तो अपनी शादी को लेकर चुप्पी नहीं तोड़ी है, लेकिन उनकी बहन शगुन पन्नू ने इस टॉपिक को जरूर छेड़ा है। दरअसल तापसी की बहन शगुन ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा कि उन्होंने तापसी के लिए वेडिंग वेन्यू देख लिया है।

दरअसल तापसी की बहन एक वेडिंग प्लानर भी हैं। तापसी की शादी को लेकर उन्होंने बताया कि ‘मैंने शादी के लिए बहुत सारी जगहें देख रखी हैं। इसके लिए रेकी भी कर ली है।’ हालांकि इस बीच में तापसी बोल पड़ती है कि ‘अब बस ये डिसाइड करना है कि शादी करनी है कि नहीं करनी है।’

इसके बाद तापसी और शगुन कहती हैं कि फिलहाल दोनों ने शादी को लेकर कुछ भी नहीं सोचा है। हालांकि उनके पेरेंट्स की इच्छा है कि दोनों बहनों में से कोई एक तो कम से कम शादी कर ले। इस बारे में शुगन बताती हैं कि ‘हमारे माता पिता इंतजार कर रहे हैं कि हम दोनों में से किसी एक की शादी हो जाए। कोई तो इसके लिए रेडी हो जाए। उन्हें लगता है कि तापसी तो शादी नहीं करने वाली है। वह इसके लिए राजी नहीं होगी, ऐसे में वह चाहते हैं कि मैं शादी के बार में जरूर सोचूँ।

इसके पहले भी एक अन्य इंटरव्यू में तापसी ने कहा था कि मेरे माता पिता को डर है कि मैं कभी शादी नहीं करने वाली हूं। ऐसे में वह कहते हैं कि तू प्लीज शादी कर ले, किसी से भी कर ले, लेकिन बस कर ले। उन्हें यह टेंशन है कि मैं कभी शादी के लिए रेडी नहीं होऊंगी। हालांकि तापसी का कहना है कि वह कभी किसी ऐसे शख्स से शादी नहीं करेंगी जिसे उनके पेरेंट्स पसंद न करते हो। वे अपनी रिलेशनशिप को लेकर भी टाइमपास नहीं करती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Taapsee Pannu (@taapsee)


काम की बात करें तो हम तापसी को जल्द ही रश्मि रॉकेट, लूप लपेटा, दोबारा, शाबास मिठू और ब्लर जैसी फिल्मों में देखेंगे।

 

Back to top button