बॉलीवुड

अक्षरा सिंह के पिता ने कहा- ‘पवन सिंह के साथ जोड़ी बनाने से पहले मेरी बेटी भीख मांग लेगी, लेकिन जोड़ी ..

भोजपुरी सिनेमा में ऐसे कई कलाकार हैं जिन्होंने अपने दम पर अभिनय की दुनिया में नाम कमाया है। एक ऐसा ही नाम अभिनेता बिपिन सिंह का है जिन्होंने भोजपुरी फिल्मों के साथ-साथ हिंदी के कई टीवी सीरियल्स में भी काम किया है। बिपिन सिंह जल्दी ही टीवी चैनल के नए शो ‘कन्या प्रधान’ में दिखाई देने वाले हैं।

akshara singh

बिपिन सिंह की भोजपुरी सिनेमा के साथ-साथ हिंदी सिनेमा में भी अच्छी खासी पहचान है। वहीं उनकी बेटी फिल्म दुनिया की मशहूर अभिनेत्री है। बता दें, ‘बिग बॉस ओटीटी’ में एक कंटेस्टेंट के तौर पर भाग लेने वाली एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ही बिपिन सिंह की बेटी है। बिपिन सिंह की तरह ही बेटी अक्षरा सिंह भी कई भोजपुरी फिल्मों में काम कर चुकी है। अक्षरा सिंह एक मशहूर सिंगर भी है, वह कई भोजपुरी गानों में अपनी आवाज का जादू बिखेर चुकी है। 

akshara

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में बिपिन सिंह ने अपने फ़िल्मी सफर के बारे में बातचीत की और उन्होंने बताया कि, उनके जीवन में ऐसे कई उतार-चढ़ाव आए जब वह एक समय रेलवे प्लेटफॉर्म पर भूखे भी सोए हैं। बिपिन सिंह से जब बेटी अक्षरा सिंह के बारे में हुई नकारात्मक बातों के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि, “यदि आपको मशहूर होना है तो पॉजिटिव प्रचार के साथ-साथ आपका एक नेगेटिव प्रचार भी होना जरूरी है, क्योंकि उसी से ही पॉपुलरिटी मिलती है। मैं यही बात अपनी बेटी को भी बार-बार समझाता हूं।

शुरुआती दिनों में अक्षरा के साथ भी कई तरह तरह की बातें हुई। इस दौरान हमारा परिवार काफी परेशान हुआ, वहीं मेरी पत्नी नीलिमा भी काफी परेशान रहती थी। लेकिन बाद में मैं अपने परिवार को यही समझाता था कि, अगर नेगेटिव बातों से आदमी परेशान नहीं होगा तो वह कभी आगे नहीं बढ़ सकता। कुछ तो लोग कहेंगे, लोगों का काम है कहना…। इसलिए हमें इन चीजों में परेशान नहीं होना चाहिए और यही बात में अपनी बेटी अक्षरा को भी समझाता हूं।”

bipin singh

बता दें, पिछले दिनों अभिनेता पवन सिंह और अक्षरा सिंह के बीच हुए विवाद काफी सुर्खियों में रहे। एक इंटरव्यू में अक्षरा ने बताया था कि, पवन सिंह और उनके भाइयों के जरिए उन्हें जान से मारने की धमकी मिली थी। वैसे तो इस जोड़ी को खूब पसंद किया जाता लेकिन काफी समय सही यह जोड़ी एक साथ नजर नहीं आई है।

akshara singh father

ऐसे में अक्षरा और पवन सिंह की जोड़ी पर अभिनेता बिपिन ने कहा कि, “पवन और अक्षरा की जोड़ी इस जीवन में तो क्या। किसी भी परिस्थिति में यह जोड़ी नहीं बन सकती। कहा जाता है कि जिस जगह पर इंसान को छोटा महसूस होने लगे वैसी जगह पर नहीं जाना चाहिए। अक्षरा तो ऐसा बिल्कुल सोच भी नहीं सकती। वह यह जोड़ी बनने से पहले अभिनय को छोड़कर भीख मांगना पसंद करेगी। 

akshara singh

इसके अलावा जब बिपिन से अक्षरा के बिग बॉस में जाने के बाद पूछी तो उन्होंने बताया कि, “बिग बॉस में अक्षरा के जाने से मैं बहुत खुश हूं। पिछले तीन चार दिनों से कुछ बात सोचकर मैं अकेले ही रो लेता हूं जो मुझे अंदर से खुशी हो रही है, वह मैं बता नहीं सकता। मेरी बेटी अक्षरा जो कि घर पर कभी काम नहीं करती वह बिग बॉस में जाकर सबको रोटी बनाकर खिला रही है।

akshara singh

“आगे उन्होंने बताया कि, “बिग बॉस ओटीटी में अक्षरा की एंट्री बहुत ही शानदार तरीके से हुई। इस तरह अपने बच्चों को देखकर बहुत खुशी हो रही है। ऐसा लग रहा है मानो बच्चा भी बिहार-यूपी का नाम रोशन कर रहा हो। बिग बॉस के बाद अगर अक्षरा को बॉलीवुड में किसी फिल्म का मौका मिलेगा तो वह जरूर जाएगी।”

bipin singh

इसके अलावा जब विपिन सिंह से राजनीति में आने के विचार के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा कि, “यह सब छोड़कर मैं अभी राजनीति में कहां आऊंगा। हाँ पिछली बार अक्षरा के लिए एक पार्टी से फोन आया था। इस दौरान पोस्ट भी देने की बात हुई थी लेकिन मैंने साफ मना कर दिया। मेरा मानना है कि अभी दाल रोटी मिल रही है, जब करियर में उतार-चढ़ाव होगा तब देखा जाएगा।”

Back to top button