बॉलीवुड

इतनी पढ़ी-लिखी है करोड़ों दिलों पर राज कर रही अनुपमा, 19 की उम्र में 45 के मिथुन संग किया रोमांस

छोटे पर्दे पर इन दिनों धारावाहिक ‘अनुपमा’ लगातार सुर्ख़ियों में बना हुआ है. अनुपमा ने दर्शकों के दिलों में बहुत कम समय में ही ख़ास और बड़ी पहचान बना ली है. हर किसी को यह शो काफी पसंद आ रहा है. बता दें कि ‘अनुपमा’ धारावाहिक की शुरुआत साल 2020 में हुई थी और अभी इस शो को सालभर भी नहीं हुआ हैं, लेकिन टीआरपी के मामले में यह शो सालों से चले आ रहे धारावाहिकों को भी पछाड़ देता है. इसका प्रसारण ‘स्टार प्लस’ पर होता है.

anupama

‘अनुपमा’ दर्शकों की पहली पसंद बना हुआ है. शो का कॉन्सेप्ट इतना अच्छा है कि घर-घर में शो को लोकप्रियता मिल गई है और शो में काम करने वाले सितारों ने भी सभी का दिल जीत लिया है. बता दें कि, इस शो में अहम रोल में अभिनेत्री रुपाली गांगुली नज़र आ रही हैं. उन्होंने शो में ‘अनुपमा’ के किरदार से हर किसी को अपना मुरीद बना लिया है.

anupama

रुपाली गांगुली छोटे पर्दे की एक बड़ी अदाकारा बन चुकी हैं. उनकी दमदार अदाकारी को ख़ूब पसंद किया जा रहा है. शो में यूं तो हर एक किरदार दर्शकों का काफी पसंदीदा बना हुआ है, हालांकि अनुपमा यानी कि रुपाली गांगुली की बात ही अलग है. आइए आज आपको इस एक्ट्रेस से जुड़ी कुछ ख़ास बातों के बारे में बताते हैं.

anupama

रुपाली गांगुली का जन्म 5 अप्रैल 1977 को कोलकाता में हुआ था. वे 44 वर्ष की है. उन्होंने बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है. उनके पिता अनिल गांगुली एक फ़िल्म निर्देशक थे. रुपाली काफी पढ़ी-लिखी भी है. उन्होंने होटल मैनेजमेंट का कोर्स किया है.

rupali ganguly

शो में बेहद सादगी भरे अंदाज में नज़र आने वाली रुपाली असाल जिंदगी में भी ऐसी ही है. हालांकि रील लाइफ में साड़ी में नज़र आने वाली यह अदाकारा असाल में बेहद ग्लैमरस है. वे 44 की उम्र में भी दिखने में बेहद ख़ूबसूरत है. असल जिंदगी में वे काफी शांत रहने वाली महिला हैं.

rupali ganguly and mithun

गौरतलब है कि, रुपाली हिंदी सिनेमा के दिग्गज़ अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती के साथ बड़े पर्दे पर रोमांस कर चुकी हैं. मिथुन के साथ रुपाली ने साल 1996 में आई फ़िल्म ‘अंगारा’ में काम किया था. फिल्म के निर्देशक रुपाली के पिता अनिल गांगुली थे. इस फ़िल्म के दौरान रुपाली की उम्र 19 साल थी, वहीं मिथुन दा करीब 45 साल के थे.

rupali ganguly and mithun

रुपाली की शादी साल 2013 में आश्विन के वर्मा से हुई थी. दोनों एक बेटे के माता-पिता हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rups (@rupaliganguly)

rupali ganguly

रुपाली गांगुली सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय पाई ज़ाती है. इंस्टाग्राम पर उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग है. इंस्टाग्राम पर उन्हें 12 लाख (1.2 मिलियन) से भी अधिक लोग फॉलो करते हैं. वे अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट करती है. फैंस को कभी-कभी उनका ग्लैमरस अंदाज भी देखने को मिलता है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rups (@rupaliganguly)

rupali ganguly

rupali ganguly

Back to top button