बॉलीवुड

इंडियन आइडल 12 : सेट पर फफक-फफक कर रो पड़ें करण जौहर, मां ने कह दिया था कुछ ऐसा

टीवी का सबसे चर्चित और सफ़ल सिंगिंग रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल 12 (Indian Idol 12)’ लगातार सुर्ख़ियों में बना हुआ है. शो अपने फिनाले के बेहद नजदीक है. ‘इंडियन आइडल 12 (Indian Idol 12)’ ग्रैंड फिनाले 15 अगस्त को होने जा रहा है. इससे पहले शो का आख़िरी वीकेंड भी सुर्ख़ियों में है. शो में इस बार जाने माने फ़िल्मकार करण जौहर मेहमान के रूप में पहुंचें.

indian idol karan johar

गौरतलब है कि, शो में अब तक हिंदी सिनेमा के कई बड़े कलाकारों ने अपनी उपस्थिति दर्ज कराई है, वहीं अब ‘इंडियन आइडल 12′ के ग्रैंड फिनाले से ठीक पहले करण जौहर सभी प्रतियोगियों का हौंसला बढ़ाने के लिए पहुंचें. हालिया एपिसोड में करण को शो पर देखा गया है. करण जौहर को सभी 6 प्रतियोगियों पवनदीप राजन, सायली कांबले, शंमुखप्रिया, मोहम्मद दानिश, अरुणिता कांजीलाल और निहाल तोरो ने अपनी बेहतरीन गायकी से बेहद प्रभावित किया. हालांकि शो पर एक पल ऐसा भी आया जब करण जौहर रो पड़ें.

indian idol karan johar

दरअसल, ‘इंडियन आइडल 12 (Indian Idol 12)’ में मेहमान बनकर आए करण जौहर अपनी मां की बातों को सुनकर रो पड़ें. सेट पर ही उनके आंसू छलक गए. आइडल के मंच पर करण को मां हीरू जौहर का एक वीडियो मैसेज मिला. जिसमें वे करण के बारे में बातें कर रही थीं. वीडियो में हीरु जौहर ने अपने बेटे करण की जर्नी के बारे में बताते हुए ख़ास बातें साझा की.

karan johar mother

करण जौहर को जो वीडियो मैसेज मिला उसमे उनकी मां हीरु जौहर ने कहा कि, ‘जब करण छोटा था तो बहुत ही शर्मिला था. मैंने उसे बोर्डिंग स्कूल भेजा लेकिन वो तीसरे दिन वापस आ गया. एक दिन उसने मुझसे कहा कि वो फिल्म इंडस्ट्री का हिस्सा बनना चाहता है. मैंने करण से पूछा कि वो क्या बनना चाहता है तो उसने कहा कि उसे निर्देशक बनना है. मैं अपनी कुर्सी से गिरने वाली थी. मैंने उससे पूछा- तुम्हें डायरेक्टर क्यों बनना है? तुम्हारे पिता यश जौहर एक निर्माता है तो उसने कहा कि मुझे आदी चोपड़ा (आदित्य चोपड़ा) मिला है और उसने कहा है कि मैं उसे असिस्ट करूं.’

karan johar mother

गौरतलब है कि, इस वीडियो मैसेज के दौरान स्क्रीन पर करण जौहर की कई तस्वीरों को भी दिखाया गया. आगे करण की मां ने कहा कि, ‘मैं बहुत ही गर्व महसूस करती हूं करण पर. उसने न सिर्फ अपने पिता के गुजर जाने के बाद धर्मा प्रोडक्शंस को एक नई ऊंचाई दी बल्कि उसने इतनी अच्छी फिल्में बनाईं. उसने डायरेक्टर्स और स्टार्स बनाए’.

karan johar

आगे करण की मां ने बताया कि, ‘करण ने हर क्षेत्र में सफलता हासिल की है. मुझे गर्व है कि मुझे यश जौहर जैसे पति मिले और करण जैसा बेटा मिला है. उसकी वजह से मुझे यश और रूही भी मिले. एक इंसान इससे ज्यादा क्या चाहता है’. मां की इन बातों ने करण को भावुक कर दिया और वे सेट पर ही फफक-फफक कर रो दिए.

मां के इतना कुछ कहने के बाद करण जौहर ने कहा कि, ‘कहते हैं जब आपके पैरेंट्स आपसे दूर चले जाते हैं तो आपको एक भगवान मिल जाते हैं. मैं अपने पापा से यही प्रार्थना करता हूं कि वो हम पर अपना आशीर्वाद बनाए रखें.’

Back to top button