दिलचस्प

रस्म निभाते-निभाते देवर ने की भाभी की पिटाई, फ़िर दूल्हे ने फ़िल्मी अंदाज़ में ली इंट्री। वीडियो

भाभी को छड़ी से पीटते हुए देवर की वीडियो हुई वायरल। इस हालत में दूल्हे ने हीरो की तरह ली इंट्री। देखें वीडियो...

सोशल मीडिया में कब क्या वायरल हो जाए, ये कोई नहीं जानता है। वहीं अधिकतर यह देखा जाता है कि सोशल मीडिया पर शादी-ब्याह से जुड़ी विडियोज वायरल होती रहती हैं। आज़कल शादी का सीज़न भले न हो, लेकिन इस समय भी शादी से जुड़ी विडियोज वायरल हो रही हैं। हाल ही में शादी का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ। जिसे अमूमन राजस्थान का बताया जा रहा है।

बता दें कि यह वायरल वीडियो देवर और भाभी की रस्म से जुड़ा है। इसमें दोनों एक-दूसरे की नीम की टहनी से प्रतीकात्मक पिटाई करते नजऱ आ रहें हैं।

Dewar Bhabhi Viral Video

…और भाभी को सच में पीट देता है देवर

बता दें कि सोशल मीडिया पर शादी की रस्‍म का जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें देवर और भाभी नीम की टहनी से एक-दूसरे को प्रतीकात्मक तौर पर पीटते देखे जा रहे हैं। शुरुआत में तो सबकुछ सामान्य और रस्म अदायगी ही मालूम पड़ता है, लेकिन कुछ ही सेकेंड बाद देवर की हरकतों से साफ हो जाता है कि वह भाभी को सच में पीट रहा है। धीरे-धीरे छड़ी मारते-मारते अचानक वह पूरी ताकत लगाकर भाभी को छड़ी मारने लगता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Funny videos (@comedy_videos9752)


वह इतनी तेजी से छड़ी मारता है कि हर कोई हैरान रह जाता है। दुल्‍हन भी कुछ समझ नहीं पाती और पीछे हटने लगती है। तभी दूल्‍हा झटके से वहां पहुंचता है और भाई की पिटाई कर देता है। वीडियो में जिस तरह दूल्‍हा अचानक भाई की पिटाई के लिए पहुंचता है, वह किसी फिल्‍मी सीन सा लगता है। खैर, दूल्‍हे की मां अपने दोनों बेटों को समझा-बुझाकर मामला शांत कराती है और इस तरह शादी की रस्‍म पूरी होती है।

बता दें कि वैसे भी देश के विभिन्‍न हिस्‍सों में शादियों को लेकर अलग-अलग तरह की रस्‍में होती हैं, उसी के अंतर्गत यह भी एक रस्म थी, लेकिन यह रस्म कब मारपीट में बदल गई पता नही चला। जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है और इसे काफ़ी लोग देख चुके हैं।

Back to top button