राजनीति

NBC की महिला रिपोर्टर ने मोदी से पूछा ऐसा सवाल कि हंस पड़े पुतिन…. देखें वीडियो!

नई दिल्ली – किसी भी रिपोर्टर के लिए नामचीन हस्तियों का इंटरव्यू लेने से पहले यह बहुत जरूरी होता है कि वो उनके बारे में पूरी  तैयारियां करें और उनकी पृष्ठभूमि को जाने। लेकिन, रूस को दौरे पर गये पीएम मोदी से नेशनल ब्रॉडकास्टिंग कंपनी (NBC) की रिपोर्टर मेगिन केली बिना होमवर्क किये ऐसा प्रश्न पूछा कि पीएम मोदी भी हैरान रह गए और हंसने लगे। NBC की रिपोर्टर मेगिन केली ने इंटरव्यू के दौरान पीएम मोदी से सवाल पूछा कि क्या आप ट्वीटर पर हैं? reporter asked stupid question.

पीएम से पूछा क्या आप ट्वीटर पर हैं :

ये तो हम सभी जानते हैं कि पीएम मोदी ट्वीटर पर दुनिया के सबसे ज्यादा फालो किये जाने वाले नेता है। इतने बड़े न्यूज नेटवर्क की रिपोर्टर से इस तरह का सवाल सुनकर मोदी के साथ रूस के राष्ट्रपति व्लादिमिर पुतिन भी हंसने लगे। यह वीडियो सोशल मीडिया पर खुब वायरल हो रहा है।

भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन सेंट पीटर्सबर्ग में डिनर पार्टी में शामिल हुए, जहां केली ने उनसे बात की। इसी मुलाकात के बातचीत के दौरान उस वक्त अजीब सी स्थिति पैदा हो गई जब पीएम मोदी द्वारा केली की एक तस्वीर की तारीफ करने के बाद केली ने तुरंत प्रतिक्रिया देते हुए पीएम से पूछा कि, क्या आप ट्विटर पर हैं?

वायरल हो रहा इस पत्रकार का अजीब सवाल :

केली ने जो सवाल पूछा उसपर किसी को भी हंसी आ जायेगी। उसका सवाल सुनते ही मोदी खिलखिलाकर हंसने लगे। रिपोर्टर केली ने यह सवाल सेंट पीटर्सबर्ग के कॉन्स्टेंटिन पैलेस में डिनर पार्टी के दौरान मोदी और रूसी राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन से बातचीत करते हुए पूछा था, जिसके बाद यह ट्वीटर पर खुब वायरल हो रहा है।

एक अन्य शख्स ने केली के इस सवाल का जवाब देने के लिए कहा कि आपको पहले पीएम मोदी की प्रोफाइल देखनी चाहिए। 4 देशों के दौरे पर गए पीएम मोदी ने कल रुस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन से मुलाकत की, एनबीसी के इवेंट में पीएम मोदी को पुतिन ने आमंत्रित किया था। केली के इस सवाल के बाद ट्विटर पर उनकी खिंचाई जारी है।

देखें वीडियो –

 

Back to top button