बॉलीवुड

काजोल के लिए केक लेकर आए फैंस, एक्ट्रेस का ऐटिट्यूड देखकर लोग बोले- घमंडी औरत

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री काजोल को काफी सरल स्वभाव के लिए जाना जाता है। इंडस्ट्री में न सिर्फ उनको अपनी बेहतरीन एक्टिंग के लिए बल्कि उनके अच्छे रवैया के लिए भी जाना जाता है। यही वजह है कि, काजोल की करीब 11 मिलियन से ज्यादा फॉलोइंग है और यह सभी लोग काजल को बहुत प्यार करते हैं। लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद कई लोग काजल को बुरा भला कह रहे हैं। इतना ही नहीं बल्कि कुछ लोगों ने काजल को घमंडी औरत भी बताया है। 

kajol

दरअसल 5 अगस्त को काजल अपना जन्मदिन मनाती है। ऐसे में कुछ फैंस काजल के लिए केक लेकर उनके घर के बाहर पहुंच गए। वीडियो में आप देख सकते हैं कि, काजल से मिलने पहुंचे फैंस काफी उत्साहित होते हैं और वह बड़ी बेसब्री के साथ काजल का इंतजार करते हैं। वहीं कुछ देर बाद काजोल भी केक काटने के लिए अपने घर से बाहर आती है।

इस दौरान फैंस काजल की ओर केक बढ़ाते हैं लेकिन काजल दूरी से ही हाथ बढ़ाकर केक काटती है और केक कट करके अंदर चली जाती है। फिर फैंस काजल को फोटो लेने के लिए कहते हैं लेकिन वह अंदर चली जाती है और गार्ड दरवाजा बंद कर देते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


काजल का इस तरह का रवैया देख कई फैंस गुस्सा जाहिर कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर एक फैन ने लिखा कि, “मुझे लगता है कि वह यह भूल गई है कि यह वही लोग हैं जिन्होंने आज उन्हें इस जगह पर बनाया है। ऐसा व्यवहार कर रही है जैसे उनके लिए कोई फेवर कर रही हो।” एक यूजर ने लिखा कि, “इतना एटीट्यूड किस बात का है… एक फोटो तक नहीं खिंचवाई भाई। हम है तो आप सुपरस्टार है वरना तुम्हारी कोई औकात नहीं।

कोई पूछेगा भी नहीं फिर तुम्हे।” दूसरे यूजर ने लिखा कि, “गरीब का केक भी नहीं खाया।” इसके अलावा एक यूजर ने लिखा कि, “घमंडी औरत… यह लोग इस लायक नहीं हैं। इससे अच्छा किसी गरीब अनाथ का बर्थडे मनाओ।” एक ने लिखा- “कोई सेल्फ रिस्पेक्ट समझ नहीं आता, लोग भी पीछे क्यों पड़ जाते हैं। भाव देना बंद कर दो बराबर लाइन पर आ जाएंगे।” अन्य यूजर ने लिखा कि, “पागल लोग इनके बर्थडे पर केक लेकर क्यों आते हो। इससे अच्छा तो आप अपने घर मां-बाप के साथ एंजॉय करो।”

बता दें, काजोल के जन्मदिन पर पति अजय देवगन ने दोनों की एक तस्वीर शेयर की जिसके साथ एक प्यार भरा नोट भी लिखा। अजय ने कैप्शन दिया कि, “आप अब तक सबसे लंबे समय तक मेरे चेहरे पर मुस्कान लाने में कामयाब रही है। जन्मदिन मुबारक हो प्रिय काजल। इसे आपकी तरह खास बनाने की कोशिश करेंगे।”

kajol

बता दे, काजोल और अजय देवगन ने एक साथ कई फिल्मों में काम किया है। दोनों पहली बार साल 1995 में फिल्म ‘हलचल’ के दौरान मिले थे। इसके बाद वह ‘प्यार तो होना ही था’, ‘इश्क’ जैसी कई फिल्मों में नजर आए। वहीं दोनों आखरी बार साल 2020 की फिल्म ‘तानाजी द अनसंग वॉरियर’ में एक साथ दिखाई दिए थे। काजल और अजय की शादी को करीब 22 साल हो चुके हैं और उनके दो बच्चे 17 साल की बेटी निशा और 10 साल का बेटा युग है। 

Back to top button